विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम
Puja

मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

नकली पान मसाला बनाने की फैक्ट्री पकड़ी

थाना पुलिस ने नकली पान मसाले के साथ गिरफ्तार किए दो लोगों की निशानदेही पर ग्राम सुभानपुर के जंगल में एक  फैक्ट्री में छापा मार वहां से नकली पान मसाला बनाने और उसे पीसने के यंत्र बरामद कर दोनों का चालान कर दिया।

विदित है कि गत शुक्रवार की शाम थाना पुलिस ने ग्राम सांकरौद के जंगल में यमुना नदी के पुस्ते पर एक टैँपो से एक    पान मसाला कंपनी के नाम के नकली बारह सौ पैकेट टैंपो में भरे हुए पकडे़ थे। साथ ही उनको ले जा रहे विशाल        पाल निवासी सराय बकेवर जनपद फतेहपुर एवं उदयशंकर निवासी गोविंदनगर मथुरा को हिरासत में लिया था।

पुलिस ने पूछताछ कर उनकी निशानदेही पर रात्रि मे ग्राम सुभानपुर के जंगल मे छापा मारकर वहा लगी फैक्ट्री से बना अदबना नकली पान मसाला एवं उसको बनाने वाले उपकरण भी बरामद किए। थानाध्यक्ष ने बताया कि  कुछ दिनों से यहां पर नकली फैक्ट्री चला रहे थे। पुलिस ने शनिवार को दोनो आरोपियों का चालान कर दिया।

... और पढ़ें

किशोरी का शव लेकर सड़क पर बैठे विधायक

बुधवार मध्यरात्रि घर में घुसकर किशोरी की हत्या को लेकर बृहस्पतिवार को घटना से गुस्साए विधायक पोस्टमार्टम के बाद पहुंचा किशोरी का शव लेकर सड़क पर बैठ गए और सुपर्द-ए-खाक करने से इंकार कर दिया। लोगों ने सरकुलर रोड जाम कर जमकर हंगामा किया।

मौके पर पहुंचे पहुंच अफसरों पर विधायक खूब गर्म हुए। 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद ही विधायक ने शव उठने दिया और जाम खोला। घटना में मृतक किशोरी की बहन के ससुराल पक्ष के एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

    आरोप है कि बुधवार मध्यरात्रि पट्टी मेहर स्थित जहीर के आवास पर उसकी बेटी नाजमा के ससुराल वालों ने हमला बोल दिया था। जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चले, जिसमें जहीर की  15 साल की बेटी नजराना की पिटाई से मौत हो गई।

 रात में पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। बृहस्पतिवार सुबह को नजराना का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचने पर बड़ौत विधायक लोकेश दीक्षित मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। इसके बाद वह नजराना का शव सरकुलर रोड पर सड़क पर रखकर लोगों के साथ धरने पर बैठ गए।

  गुस्साए लोगों ने सरकुलर रोड जाम कर दिया। विधायक का कहना था कि घर में घुसकर बेरहमी से नजराना की हत्या कर दी गई, लेकिन पुलिस प्रशासन एक भी आरोपी को नहीं पकड़ सका। विधायक ने घोषणा कर दी कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती या कोई अधिकारी मौके पर आकर उचित आश्वासन नहीं देता शव को सुपुर्द -ए-खाक नहीं किया जाएगा।

लोगों के जाम लगाने के करीब एक घंटे बाद सीओ सीपी सिंह, कोतवाली प्रभारी वीके सिंह मौके पर पहुंचे और विधायक के साथ वार्ता की। विधायक ने इस वारदात में थाना पुलिस की अब तक की गई कार्रवाई पर आक्रोश जताया।  उन्होंने कहा पुलिस की लापरवाही के कारण लोगों को सड़कों पर उतरना पड़ा है।

 इस दौरान सीओ ने विधायक को आश्वासन दिया कि वे 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगें। इस पर विधायक ने धरना खत्म कर दिया, लेकिन चेतावनी दी कि यदि 24 घंटे में घटना का खुलासा नहीं किया गया तो वे तहसील कोतवाली का घेराव करेंगे।

सीओ ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं। उन्होंने बताया  हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीम बताई गई हैं। टीम लगातार आरोपियों से संबंध रखने वालों के यहां दबिश डाल रही है। उन्होंने कहा जल्द ही केस का खुलासा कर दिया जाएगा।
... और पढ़ें

बोला रोहित, प्रिंस को मैंने नहीं मारा

आईटीबीपी के बर्खास्त सिपाही प्रिंस के साथी रोहित उर्फ बाबा ने रमाला पुलिस को पूछताछ के दौरान कई जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी रोहित ने बताया कि उसने प्रिंस के साथ मिलकर रोडवेज बस लूटी थी। उसने किसी की हत्या नहीं की है। यह जरूर है कि उनसे प्रिंस के साथ पंचायत चुनाव में किरठल के कृष्णपाल का समर्थन किया था।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने बागपत के काकोर गांव निवासी कुख्यात बदमाश रोहित कुमार उर्फ बाबा (24) को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक उसके पास से एक पिस्टल व चार कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी ने पिछले दस दिनों के भीतर बागपत जिले में चार लोगों की हत्या और कई पर जानलेवा हमला कर दहशत फैला दी थी।

 22 नवंबर को रमाला, उत्तर प्रदेश पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद फरार हो गया था। उधर, रमाला पुलिस ने भी दिल्ली में उससे पूछताछ की है। रमाला थाना प्रभारी अशोक कुमार यादव के मुताबिक  रोहित ने बताया कि उसने प्रिंसी की हत्या नहीं की है।  उसे हत्या के केस में झूृठा फंसाया जा रहा है। पंचायत चुनाव में कृष्णपाल का समर्थन उसने किया था। रोहित का कस्टडी रिमांड लेकर पूछताछ कर और जानकारियां उगलवाई जाएंगी।

... और पढ़ें

हर सूरत में दूंगा धर्मेंद्र का साथ

मऊ जनपद की जेल से पेशी पर आए छपरौली थाना के हिस्ट्रीशीटर जाकिर रठौड़ा ने कहा कि धर्मेंद्र किरठल उसका साथी है। चाहे चुनाव हो या दूसरे काम ,सबमें वह उसका साथ देगा। वह अब कोई खून खराबा नहीं करेगा।

 जाकिर रठौड़ा, पंचायत चुनाव के दौरान मुजफ्फरनगर जेल से पूर्वांचल की मऊ की जेल में शिफ्ट हो गया था। शुक्रवार को वहां की पुलिस उसे बागपत कोर्ट में पेशी के लिए लेकर पहुंची। उसकी कड़ी सुरक्षा में पेशी हुई। जेल जाते समय रास्ते में मीडियाकर्मियों को देखकर जाकिर बोलने लगा, उसने कहा कि उनकी गांव के हुसैन के परिवार से 27 साल से रंजिश चल रही थी। उसने इस रंजिश पर विराम लगा दिया है। वह अब कोई खून-खराबा नहीं करना चाहता है। इस दौरान उसने कहा कि धर्मेंद्र किरठल उसका साथी है। वह उसके साथ है। धर्मेंद्र कोई भी चुनाव लड़े, उसका पूरा साथ दिया जाएगा। उसकी जीत हमारी जीत है।
... और पढ़ें

महिलाओं ने दौडा कर पीटा

गुराना रोड पर शराब खरीदने आए लोगों को महिलाओं ने लाठियों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। शराब माफिया ने विरोध किया तो महिलाओं ने उसे भी बंधक बना लिया। इसके बाद पहुंची पुलिस ने शराब माफिया के घर से भारी मात्रा में शराब बरामद कर एक महिला को गिरफ्तार किया है।

गुराना रोड के लोगों ने एक सप्ताह से अवैध शराब की बिक्री व खरीदने वालों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। दो दिन पहले मोहल्ले वासियों ने पंचायत कर निर्णय लिया था कि अगर कोई शराब खरीदते व बेचते पाया गया तो उसकी खबर ली जाएगी। बृहस्पतिवार की देर शाम कश्यप गली में एक माफिया के यहां शराब खरीदने आए लोगों की जमकर खबर ली। इस दौरान युवक वहां से भाग निकले। इसके बाद महिलाओं ने शराब माफिया के घर पर धावा बोल दिया, तो वह फरार हो गया। महिलाओं ने उसकी पत्नी को बंधक बना लिया।

सूचना पर एसएसआई चितवन पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शराब माफिया की पत्नी को महिलाओं के कब्जे से छुटाया तथा हिरासत में लिया। पुलिस ने शराब माफिया के घर से 41 अद्धे व काफी संख्या में शराब बरामद की। इसी दौरान मोहल्ले की महिलाओं ने हंगामा शुरू कर दिया और शराब माफिया की पत्नी को पुलिस के चंगुल से छुड़ाकर पिटाई शुरू कर दी।

पुलिस ने किसी तरह उसे छुड़ाया और साथ ले गई। मोहल्ले की महिलाओं ने      चेतावनी दी की यदि कोई मोहल्ले में शराब खरीदने व बेचने आया तो उनकी डंडों से जमकर खबर ली जाएगी।
इस संबध में कोतवाली प्रभारी वीके सिंह ने बताया कि महिला को हिरासत में ले लिया है और शराब माफिया की तलाश की जा रही है।
... और पढ़ें

छात्रा पर तमंचा ताना

नगर के दिगंबर जैन डिग्री कालेज की एक छात्रा से कालेज गेट के बाहर ही कुछ युवकों ने छेड़खानी की। उसके विरोध करने पर छात्रा पर तमंचा तान दिया। विरोध में छात्रों ने कालेज में जमकर हंगामा किया और प्राचार्य से मिलकर शिकायत की।
बुधवार को दिगंबर जैन डिग्री कालेज में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ कुछ युवकों ने कालेज के बाहर ही छेड़छाड़ कर दी।

छात्रा ने विरोध किया तो युवकों ने उस पर तमंचा तान दिया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। घटना का पता चलते ही छात्र नेता राहुल तोमर, सौरभ तोमर आदि दर्जनों छात्र मौके पर पहुंचे और इस घटना के विरोध में कालेज में जोरदार प्रदर्शन किया। छात्र नेताओं का कहना था कि आए दिन कालेज के अंदर और बाहर छात्राओं से छेड़खानी हो रही है, लेकिन शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही।

इसके बाद सभी छात्र एकत्रित होकर कॉलेज प्राचार्य से मिले और शीघ्र कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में प्राचार्य डा0 वीरेंद्र सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि इस तरह की घटनाएं सख्ती से रोकी जाएंगी।
प्रदर्शन करने वालों में निदेश पंवार, विक्रांत तोमर, मोहित तोमर, अक्षय मलिक, नीरज, सागर, आकाश, अभिषेक, सोनू, प्रकाश, धीरज, नरेश, सुनील मौजूद रहे।
... और पढ़ें

प्रिंस ने कर दिया था पुलिस की नाक में दम

आईटीबीपी के बर्खास्त सिपाही आदित्य उर्फ प्रिंस ने मात्र 67 दिन में ही पुलिस की नाक में दम कर दिया था। पुलिस रिकार्ड में उसके खिलाफ रोडवेज बस की दो लूट की घटना समेत सिर्फ सात मुकदमे दर्ज हैं, जबकि वह हर रोज कई वारदातों को अंजाम दे रहा था। इनका पुलिस के पास कोई हिसाब नहीं है। खास बात यह है कि उसके कारण रमाला थाना के एक इंचार्ज समेत पांच दारोगाओं पर गाज गिरा चुकी है। इसके बावजूद पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई थी।

पुलिस रिकार्ड के मुताबिक आदित्य उर्फ प्रिंस ने 30 अक्टूबर 2015 को अपराध की दुनिया में कदम रखा था। उसने 30 तारीख यानी करवा चौथ पर्व की रात को अपने गांव ककौर की महिला बबीता पर जानलेवा हमला किया था। इसी रात को उसने किसान प्रदीप के नौकर बाबूराम (झारखंड) को गोली मारी थी।

दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए थे। उसके बाद उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इतनी घटनाओं को अंजाम दिया था कि पुलिस के पास भी कोई हिसाब नहीं है। 23 नवंबर को दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर रोडवेज बस लूटी थी। इसमें हल्का इंचार्ज सस्पेंड हो गए थे। एक माह बाद 23 दिसंबर को फिर रोडवेज बस में लूट की।

विरोध करने पर परिचालक को गोली मार दी थी। इस घटना पर एसपी ने रमाला थाना प्रभारी समय सिंह को लाइन हाजिर और तीन दारोगाओं को सस्पेंड कर दिया था। 30 दिसंबर को बड़ौत से लिफ्ट लेकर इंडिका कार लूटी थी। 4 जनवरी को बाछौड़ गांव में बकरी चरा रहे रामकिशन की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस द्वारा पकड़े गए उसके साथियों के मुताबिक प्रिंस ने ही 21 सितंबर 2015 को रोडवेज एक बस भी लूटी थी। यह वारदात पुलिस रिकार्ड में दर्ज ही नहीं है। qगैंगवार की भेंट चढ़ रहे अधिकांश बदमाश ः बागपत। बागपत जनपद में पिछले कुछ समय से बदमाश गैंगवार में ही मारे जा रहे हैं। प्रिंस से पहले प्रमोद गांगनौली और उसका साथी आदित्य उर्फ चट्टान भी गैंगवार की भेंट चढ़ चुका है । पुलिस तो सिर्फ बदमाशों के पीछे दौड़ने तक ही सिमटकर रह जाती है।
qइलाका न छोड़ना भारी पड़ा

बागपत। आदित्य उर्फ प्रिंस को रमाला क्षेत्र का इलाका न छोड़ना भारी पड़ गया। चर्चा है कि उसके गैंग के विरोधी एकजुट होकर उसकी हर तरीके से घेराबंदी में लगे थे। वह कहां  ठहरा  है़ ? कहां जा रहा है़ ? कौन उसके संपर्क में है,  उसकी हर जानकारी उसके विरोधी ले रहे थे। जैसे ही मौका मिला घटना को अंजाम दे दिया, हालांकि हकीकत क्या है यह सब जांच के बाद ही पुष्ट होगा।
... और पढ़ें

युवक को जिंदा जलाने का प्रयास

कस्बे के रेलवे गोदाम के पास असामाजिक तत्वों ने सोमवार रात छप्पर में सो रहे युवक और उसके मवेशियों को जिंदा जलाने का प्रयास किया। आग से वह बुरी तरह झुलस गए।  लोगों ने बमुश्किल आग बुझाई।

  कस्बा निवासी राजेंद्र कश्यप, सब्जी विक्रेता है। कस्बे के मैन बाजार में गैस गोदाम के पास उसकी दुकान और मकान है। वहीं पर उसने छप्पर डालकर पशुओं को रखता है। राजेंद्र के अनुसार सोमवार रात वह अपने पशुओं के पास छप्पर में सोया हुआ था। रात करीब एक बजे उसके छप्पर में आग की लपटे उठती दिखाई दी।

उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर लोग वहां आए और बामुश्किल उन्हें बाहर निकाला। राजेंद्र और मवेशी झुलस चुके थे। लोगों ने पानी और मिट्टी डालकर आग बुझाई। राजेंद्र का आरोप है कि किसी ने उसे जलाने का प्रयास किया है। कस्बे के आकाश गोयल, चौधरी करण सिंह, पूर्व सभासद चौधरी हिम्मत सिंह ने प्रशासन से पीड़ित की मदद की मांग की है।
... और पढ़ें

अहेड़ा में किसान दंपति पर फायरिंग

 कोतवाली क्षेत्र के गांव अहेड़ा गांव में मंगलवार की शाम किसान दंपति पर जानलेवा हमला किया गया। किसान गोली लगने से घायल हो गए, जबकि उनकी पत्नी गोली लगने से बाल-बाल बच गई। इससे वहां अफरा तफरी मच गई। एसपी ने पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंच कर मामले की जानकारी ली। परिजनों ने गांव के एक युवक को नामजद करते हुए दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

अहेड़ा गांव के किसान रणपाल सिंह (40) और उनकी पत्नी सुमन देवी, मंगलवार शाम पांच बजे खेत में काम कर रही थी। सुमन के मुताबिक इसी दौरान बाइक सवार दो युवक वहा पहुंचे और उन्होंने उस पर गोली चलाई। वह तो बच गई, लेकिन गोली बैल को लगी। इसके बाद दोनों ने उसके पति पर गोली चला दी, जिसमें वह गंभीर घायल हो गए।

दोनों युवक धमकी देते हुए फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। परिजन घायल किसान को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी रवि शंकर छवि और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घायल किसान के भाई जागू ने कोतवाली पर गांव के युवक अनिल गुर्जर को नामजद करते हुए दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी रनवीर सिंह यादव का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। 

एंबुलेंस के लिए परिजनों का हंगामा ः बागपत। घायल रणपाल को रेफर करने के बाद जिला अस्पताल में एंबुलेंस नहीं मिली। इससे गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया। इसके बावजूद एंबुलेंस नहीं आई तो परिजन प्राइवेट वाहन में ही रणपाल को मेरठ के ले गए।
... और पढ़ें

ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा

रटौल-ढिकौली मार्ग पर खैला मोड़ के निकट अनियंत्रित ट्रक ने तीन बाइक सवारों को रौंद दिया। लोग तीनों घायलों को अस्पताल ले गए लेकिन इनमें से मामी-भांजे को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक रिश्तेदार महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

ग्राम मुजाफरा निवासी 24 वर्षीय मोनू ग्राम खैला में अपने मामा ब्रजमोहन के यहां मिलने आया हुआ था। सोमवार की शाम करीब पांच बजे वह अपनी मामी ब्रिजेश ब्रजमोहन और ब्रिजेश की चचिया सास प्रकाशो पत्नी राम सिंह को बाइक से धेली प्याऊ की ओर से खैला ले जा रहा था।

जब वह खैला मोड़ के निकट पहुंचे तभी रटौल की ओर से तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और बाइक सवारों को रौंद डाला। बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तीनों को गंभीर हालत में लेकर खेकड़ा सीएचसी पहुंचे, लेकिन वहां चिकित्सकों ने मोनू और ब्रिजेश देवी को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्रकाशो देवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक है। घटना की सूचना पर मृतकों के परिजन रोते बिलखते थाने पहुंचे। थानाध्यक्ष सुनील कुमार शर्मा भी पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया। ब्रजमोहन की ओर से ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी गई।

... और पढ़ें

पुलिस देखती रह गई, छत से कूदकर भागा प्रिंस

रोडवेज बस लूट और अन्य कई संगीन मामलों में फरार चल रहे आरोपी आईटीबीपी के बर्खास्त सिपाही आदित्य उर्फ प्रिंस मंगलवार सुबह पुलिस के हाथों से निकल गया। ककड़ीपुर गांव में दबिश के दौरान आरोपी मकान की छत से कूदकर फरार हो गया और पुलिस उसे देखती रह गई।

 कोतवाली पुलिस के मुताबिक छपरौली क्षेत्र के गांव ककौर निवासी आदित्य उर्फ प्रिंस, एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहा है। 23 दिसंबर को ककड़ीपुर पुलिस चौकी के पास रोडवेज बस लूटी थी। विरोध करने पर उसने परिचालक को गोली मार दी थी। वह गंभीर रुप से घायल हो गया था। एक माह पूर्व 23 नवंबर को भी उसने अपने साथियों के साथ रोडवेज बस लूटी थी।

पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही हैं। दो दिन पूर्व पुलिस ने उसके पिता सत्यवीर को भी गिरफ्तार कर लिया था। मंगलवार सुबह रमाला पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि प्रिंस, ककड़ीपुर गांव स्थित एक मकान में छुपा हुआ है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच कर घेराबंदी की। मगर, प्रिंस मकान की छत कूदकर फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे पूरे गांव और जंगल में तलाश किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

रमाला थाना प्रभारी अशोक कुमार यादव का कहना है कि आरोपी प्रिंस, ककड़ीपुर गांव में राजकुमार के मकान में छुपा हुआ था। दबिश दी तो वह फरार हो गया। उसे पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

q प्रिंस ककौर का साथी नीरज गिरफ्तार ः रमाला। रमाला पुलिस ने आईटीबीपी के बर्खास्त सिपाही आदित्य उर्फ प्रिंस के साथी नीरज को गिरफ्तार कर लिया। नीरज से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने दावा किया है कि प्रिंस ने ही रोडवेज बस लूट की घटनाएं की है। इसके अलावा उसने कई लूट की घटनाओं का इकबाल किया है।

आरोपी नीरज, गांव अट्टा (शामली) का रहने वाला है। रमाला थाना प्रभारी अशोक कुमार यादव का कहना है कि नीरज ने पूछताछ में बताया कि प्रिंस, क्षेत्र में लगातार लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। प्रिंस ने अपने साथी रोहित ककौर, असारा गांव के वसीम और अनीश के साथ मिलकर 23 दिसंबर को रोडवेज बस में लूट की थी। 30 दिसंबर को प्रिंस ने अपने साथी कपिल शर्मा खेड़ी के साथ बड़ौत नहर के पास से लिफ्ट लेकर कार लूटी थी। बाद में कार को रमाला क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए थे।

कार से सौर ऊर्जा की प्लेट और बैटरी निकाल ली गई थी। प्रिंस के गैंग में 10-12 सदस्य हैं। उनके साथ मिलकर ही वह लूट करता है। उसका अधिकांश बागपत, शामली और मुजफ्फरनगर में रहता है। थाना प्रभारी का कहना है कि प्रिंस और उसके साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

q राहुल खट्टा से अपना बड़ा नाम चाहता है प्रिंस ः बागपत। पुलिस के मुताबिक नीरज ने बताया कि प्रिंस अपराध की दुनिया का बादशाह बनना चाहता है। वह अपना नाम राहुल खट्टा से बड़ा चाहता है। प्रिंस बार-बार यह जिक्र करता है।
q एके-47 लेकर भागने पर हुआ था बर्खास्त ः बागपत। आईटीबीपी में तैनाती के दौरान राजस्थान से चार साल पूर्व प्रिंस ने एके-47 लेकर भागने का प्रयास किया था। जवानों ने उसे पकड़ लिया था। इसी पर अफसरों ने उसे बर्खास्त कर दिया था।
... और पढ़ें

सात लाख की शराब पकड़ी

हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही लाखों रुपये की शराब से भरे ट्रक और कार को पुलिस, क्राइम ब्रांच और आबकारी टीम ने पकड़ लिया। छापेमारी के दौरान दो शराब माफिया मौके से फरार होने में सफल रहे। जबकि चालक को पुलिस ने धर दबोचा। शराब की कीमत सात लाख रुपये है।

ट्रक और मारुती कार में हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही 250 पेटी शराब की सूचना पर पुलिस, क्राइम ब्रांच और आबकारी की टीम ने सोमवार की सुबह गांव अहमदपुर के पास बड़गांव मार्ग पर घेराबंदी कर पकड़ लिया। हालांकि इसी दौरान मौका पाकर कार सवार शराब माफिया फरार हो गए।

जबकि ट्रक चालक को पुलिस ने मौके से ही हिरासत में ले लिया। ट्रक चालक रणजीत पुत्र प्यारा सिंह लुधियाना के गांव पनौड का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि शराब को रामपुर मनिहारान थाने के गांव मिर्जापुर निवासी विनोद और मनोज पुत्र सुभाष के द्वारा बड़गांव लाया जा रहा था।

शराब पकड़ने वाली टीम में एसआई सरदार सुरेंद्र सिंह, आबकारी प्रभारी एके श्रीवास्तव, क्राइम ब्रांच से एचसी प्रवेश शामिल रहे। थाना प्रभारी राकेश सिसौदिया ने बताया कि दोनों फरार शराब माफिया को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
... और पढ़ें

हार जीत के बाद मारपीट, पथराव, कई घायल

ग्राम प्रधान के चुनाव में हार जीत के बाद तीन गांवों में दो पक्षों में जमकर मारपीट एवं पथराव हुआ, जिनमें कई लोग घायल हो गये। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात काबू किये। एक मामले में ग्यारह लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, दूसरे मामले में चार लोगों का चालान किया गया है। संघर्ष में कई लोग चोटिल हुए हैं।

थाना चिलकाना के गांव मनोहरपुर में सोमवार की सुबह करीब दस बजे विजयी प्रधान  मुकर्रम पक्ष के लोगों ने पूर्व प्रधान मो. बारिक के घेर के सामने पटाखे फोड़ने शुरू कर दिये तो बारिक पक्ष के लोगों ने ऐसा करने से रोका। इसी बात को लेकर प्रधान पक्ष के लोगों ने पूर्व प्रधान के  घर में पथराव शुरू कर दिया।

पथराव में सबिया, रूखसार तथा गालिब आदि  को चोटें आईं। पथराव में प्रधान पक्ष के मुर्शीद को भी चोट आई। गांव में पथराव की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा लाठियां फटकार कर लोगों को इधर उधर भगाया। पुलिस ने प्रधान के घेर में एकत्र लोगों को भगाने के लिए वहां रखी चारपाईयों तथा कुर्सियों को खेतों में फेंक दिया।

सीओ सदर सुनीति भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों  के 11 लोगों को हिरासत में ले रखा है। गांव में ऐतिहातन पुलिस एंव पीएसी  तैनात की गई है। गांव रावणपुर में चुनाव को लेकर रात्रि के समय दो पक्षों पहले आपस में कहा सुनी हो गई जो बाद में मारपीट में बदल गई।

 गांव में संघर्ष की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के सोराज, आजम, मारूफ तथा लियाकत को थाने ले आई तथा चारों का धारा 151 में चालान कर  दिया। ग्राम दुमझेड़ा में भी रात्रि में प्रधान तथा उसके पक्ष के लोगों पर किये पथराव में एक व्यक्ति घायल हो गया। प्रधान रात में समर्थकों के साथ मदरसे में मौलाना से मिलने जा रहा था। इसी दौरान उन पर  पथराव किया गया। पथराव में प्रधान पक्ष का आकिल घायल हो गया था। इस मामले  में प्रधान तथा दूसरे पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।
पुलिस मामले  की जांच कर रही है।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन