विज्ञापन
विज्ञापन
आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट
Janam Kundali

आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

राजकीय बहुतकनीकी कॉलेज में जूनियर से रैगिंग, छात्र निलंबित

राजकीय बहु तकनीकी महाविद्यालय बड़ू, हमीरपुर के मैकेनिकल इंजीनियरिंग के तीसरे सेमेस्टर के छात्र ने पीजी में प्रथम सेमेस्टर के छात्र के साथ रैगिंग की है। पीड़ित छात्र ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया।

परिजनों ने इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की। पहले तो कॉलेज प्रबंधन ने अपने स्तर पर एंटी रैगिंग कमेटी और अनुशासन कमेटी की बैठक बुलाकर मामले की तफ्तीश की। इसके बाद इन समितियों की सिफारिश के बाद प्रधानाचार्य ने सदर थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।

आरोपी छात्र को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। राजकीय बहुतकनीकी कॉलेज में प्रथम सत्र में पढ़ने वाला छात्र कॉलेज के बाहर पीजी में रहता है। इसी पीजी में जिला मंडी का आरोपी छात्र भी रहता है।

आरोपी प्रथम वर्ष के छात्र की रैगिंग करता था। रैगिंग के नाम पर उसे डराया जाता और विभिन्न प्रकार के कार्य करने को कहा जाता। इस पर पीड़ित ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई।

करीब एक सप्ताह पूर्व परिजनों ने कॉलेज प्रबंधन से इसकी शिकायत की। कॉलेज प्रबंधन ने पहले समितियों से इस मामले की जांच करवाई और अब पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है।

उपपुलिस अधीक्षक मुख्यालय हितेश लखनपाल का कहना है कि प्रधानाचार्य ने कॉलेज के बाहर पीजी में जूनियर छात्र की रैगिंग की शिकायत सदर थाना में दी है। इस पर पुलिस ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
... और पढ़ें

मुख्यमंत्री जयराम के साथ फोटो दिखा ठग लिए ढाई लाख रुपये

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ फोटो खिंचवाकर और अपने बड़े रुतबे का झांसा देकर एक व्यक्ति ने युवक से ढाई लाख रुपये ऐंठ लिए। आरोपी ने युवक को पर्यटन निगम के होटल में नौकरी दिलवाने का झांसा दिया था। पीड़ित की पहचान अरुण शर्मा पुत्र विधि चंद निवासी गांव ठठवानी, उपमंडल भोरंज जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। अरुण शर्मा पढ़ाई करने के बाद राजस्थान के जयपुर स्थित एक होटल में नौकरी करने गया था।

वहां इसी साल जून-जुलाई माह में उसकी पहचान एक व्यक्ति से हुई। आरोपी ने अरुण को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ अपनी फोटो दिखाई। कहा कि वह प्रदेश शिक्षा विभाग के शिमला स्थित निदेशालय में एक बड़ा अधिकारी है। मुख्यमंत्री के साथ अच्छे संबंध हैं। प्रदेश में एक बड़ा रुतबा भी है। अगर चाहो तो तुम्हें प्रदेश पर्यटन निगम के होटल में सरकारी नौकरी दिलवा सकता हूं। अरुण उसके झांसा में आ गया।
... और पढ़ें

शातिर ने पहले खाते में डाले 13 हजार, फिर एक लाख रुपये निकाले, ऐसे लगाई चपत

साइबर ठगी के मामले बढ़ जाने से लोगों में अपने बैंक खातों में जमा पूंजी की सुरक्षा का भी डर सताने लगा है। हिमाचल के ऊना जिले में एक स्कूल की अध्यापिका को भी 50 हजार की चपत लगी है।

वहीं, गगरेट के एक निजी उद्योग में कार्यरत विवेक गोयल भी साइबर ठगी का शिकार हो गया है। जिसके सेलरी खाते से लगभग एक लाख पांच हजार रुपये शातिर बड़ी ही चालाकी से निकाल ले गए। पीड़ित ने बताया कि पहले उसके बैंक खाते में शातिरों ने 13 हजार रुपये डाले।

इसके बाद उसके मोबाइल पर खाते में पैसे जमा होने का एसएमएस आया। अभी वह इस असमंजस में ही था कि खाते में पैसे कैसे आए। अगले दिन ही खाते से पैसे निकलने का मैसेज आया। फिर उसके बाद खाते से पैसे निकलने का दौर शुरू हो गया।

पीड़ित का एटीएम उसके पास था फिर भी उसके एटीएम से पैसे निकलने के मैसेज आ रहे थे। कुछ ट्रांसफर के मैसेज भी आए। इस पर विवेक ने तुरंत बैंक का रुख किया और जांच में पाया गया कि पैसे दिल्ली में निकले गए हैं।

विवेक तब तक लगभग एक लाख पांच हजार की ठगी का शिकार हो चुका था। इस मामले में ठगी के शिकार विवेक गोयल ने गगरेट थाना में रपट दर्ज करवाई है।  एएसपी विनोद धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि इसकी जांच की जा रही है।
... और पढ़ें

पेरोल पर चल रहे युवक व महिला समेत चार लोगों से 15 लाख की हेरोइन पकड़ी

हमीरपुर जिले में पुलिस ने मट्टनसिद्ध में एक निजी गेस्ट हाउस में ठहरे महिला समेत चार लोगों से 28 ग्राम हेरोइन बरामद की है। इनमें एक युवक हमीरपुर के बडैहर गांव, जबकि महिला व दो अन्य लोग जिला सोलन के रहने वाले हैं। बडैहर का आरोपी अमित कुमार और सोलन के खडीहन गांव के आरोपी तेज सिंह पर पहले भी हत्या, चोरी, मारपीट और एनडीपीएस के मुकदमे दर्ज हैं।

वह पेरोल पर था। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत स्थानीय बाजार में करीब 2.5 लाख, जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में 15 लाख रुपये से अधिक है। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है। सदर पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट (एसआईयू) शुक्रवार रात को दोसड़का क्षेत्र में गश्त पर थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि नशे की खेप के साथ चार लोग आए हैं। इस पर पुलिस ने मट्टनसिद्ध स्थित एक निजी गेस्ट हाउस में दबिश दी।

यहां मौजूद चार लोगों अमित कुमार (28) निवासी बडैहर तहसील भोरंज जिला हमीरपुर, तेज सिंह (34) निवासी गांव खडीहन नया ग्राम तहसील कसौली जिला सोलन, तीसरा व्यक्ति पवन कुमार (25) निवासी गांव, डाकघर व तहसील कसौली जिला सोलन और महिला (23) निवासी गांव डगयार डाकघर परवाणू तहसील कसौली जिला सोलन से 28 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। उधर, पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने कहा कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि हाल में पुलिस ने दो लोगों से 320 ग्राम हेरोइन बरामद की थी। 
... और पढ़ें
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

इलेक्ट्रिक चिप की मदद से दिल्ली पुलिस भर्ती परीक्षा देते दो गिरफ्तार

हिमाचल पुलिस और कंडक्टर भर्ती परीक्षा में धांधली के बाद अब प्रदेश में शनिवार को हुई दिल्ली पुलिस की भर्ती परीक्षा में भी धांधली हुई है। हमीरपुर जिला मुख्यालय के साथ लगते एक निजी कॉलेज में हरियाणा के जींद निवासी दो युवक इलेक्ट्रॉनिक चिप से नकल करते पकड़े गए हैं। इसके बाद संबंधित कॉलेज प्रबंधन ने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है, हरियाणा के जींद का ही व्यक्ति जो बाहर से नकल करवा रहा था, वह मौके से भाग निकला, उसकी तलाश जारी है। परीक्षा प्रदेश के विभिन्न केंद्रों पर सुबह नौ बजे से शुरू हुई। इसमें प्रदेश और अन्य राज्यों के अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी।

हमीरपुर के निजी कॉलेज में बनाए परीक्षा केंद्र में हरियाणा के जींद निवासी दो परीक्षार्थियों ने कान के पास इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स लगाए थे। बाहर से कोई उन्हें इनके माध्यम से नकल करवा रहा था। परीक्षा संचालक ने जब तलाशी ली तो उनसे इलेक्ट्रिक चिप बरामद हुए। कार्यकारी थाना प्रभारी सदर त्रिलोक चंद ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि बाहर से नकल करवाने वाले की तलाश जारी है। गिरफ्तार युवकों से पूछताछ की जा रही है।
... और पढ़ें

विजिलेंस ने रिश्वत के आरोप में कानूनगो पर दर्ज किया केस

राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो ने हमीरपुर सदर के कानूनगो के खिलाफ एक लाख रुपये से अधिक रिश्वत लेने के आरोप में मामला दर्ज किया है। कानूनगो पर एक दुकान की जमीन का इंतकाल करवाने के नाम पर रिश्वत लेने का आरोप है। कानूनगो के रिश्वत लेने की घटना वीडियो कैमरे में भी कैद हो चुकी है। हमीरपुर शहर के मिठाई कारोबारी ने कानूनगो की ओर से रिश्वत मांगने की शिकायत विजिलेंस में की है। शिकायत मिलने के बाद विजिलेंस ने केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही विजिलेंस ने राजस्व से संबंधित रिकॉर्ड और वीडियो कैमरे की फुटेज को भी अपने कब्जे में ले लिया है। हालांकि, यह वीडियो एक सप्ताह पुराना है। शिकायतकर्ता ने विजिलेंस को दी शिकायत में कहा कि उन्होंने बीते वर्ष हमीरपुर शहर में एक दुकान खरीदी थी। इसकी फरवरी 2020 में रजिस्ट्री हुई। अब इस दुकान की जमीन का इंतकाल होना था, लेकिन सदर तहसील के नायब तहसीलदार और कानूनगो इंतकाल के कार्य में आनाकानी कर रहे थे। 28 जुलाई को इंतकाल होना था।

जब वह तहसील कार्यालय में पहुंचे तो नायब तहसीलदार ने उन्हें कानूनगो से मिलने के लिए कहा। कानूनगो ने उनसे इस कार्य के लिए एक लाख रुपये रिश्वत मांगी। इसके बाद कानूनगो 30 जुलाई को उनके रेस्तरां में आया, जहां उसे 50 हजार रुपये नकद दिए गए। शेष कार्य पूरा होने पर देने की बात हुई। 50 हजार रुपये लेने के बाद कानूनगो ने कहा कि उसमें 14 हजार रुपये कम हैं, जोकि बिल्कुल झूठ है। इसके बाद 4 अगस्त को उसने 14 हजार रुपये और लिए तथा 10 अगस्त को 50 हजार अतिरिक्त लिए। कानूनगो द्वारा पैसे लेने की घटना सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। उधर, डीएसपी विजिलेंस लालमन शर्मा ने कहा कि विजिलेंस ने सारा रिकॉर्ड कब्जे में लेकर कानूनगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी मामले की छानबीन चल रही है। उधर, उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने कहा कि सूचना मिलने के बाद सोमवार को तहसीलदार सदर को अपने कार्यालय में बुलाया गया है। इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

महिला को जादू टोना करने वाली कहने पर दस लोगों पर केस दर्ज

उपमंडल भोरंज में एक बुजुर्ग महिला पर जादू टोना करने का आरोप लगाने वाले दस लोगों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। जमानत के बाद सभी आरोपियों को रिहा कर दिया गया है। सरकाघाट उपमंडल में भी बीते वर्ष इस तरह का मामला सामने आ चुका है। वहां भी एक बुजुर्ग महिला का मुंह काला कर गांव में घुमाने पर एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। अब हमीरपुर जिले के भोरंज उपमंडल में 69 वर्षीय वृद्ध महिला को तंग करने का मामला सामने आया है। 

वृद्ध महिला ने भोरंज पुलिस थाने में 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह अपने लड़के के साथ गांव में रहती हैं। वर्ष 2007 से उन्होंने इस गांव में रहना शुरू किया है। कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि वह और उनका बेटा इस गांव में रहें। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग उन्हें जादू टोना करने वाली कहते हैं। जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।

गत दिवस कुछ लोग उन्हें मारने के लिए दौड़े तो वह अपने कमरे में चली गईं। बेटा किसी काम के चलते घर से बाहर गया था। एसएचओ भोरंज छोटाराम चौधरी ने बताया कि 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया। उसके बाद इन्हें जमानत पर रिहा किया गया है। अगर भविष्य में दोबारा बुजुर्ग महिला को तंग किया गया तो आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

पूर्व मंगेतर ने ही युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपी ने जुर्म कबूला

सांकेतिक तस्वीर
पुलिस थाना नादौन के तहत मालग पंचायत में मिले युवक के शव के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी आमिर खान पुत्र हाकम दीन गांव शस्तर दडूही ने पुलिस को दिए बयान में युवक के कत्ल का जुर्म कबूल किया है। उसने कहा है कि बलेटा गांव में उन दोनों की नोकझोंक हुई। इसके बाद वह रफीक (मृतक) की बाइक पर ही दोनों गांव आए।

जहां पर मामला बढ़ गया और उसने पत्थर से रफीक के सिर पर वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी ने मौका से शव को उठाकर ठां गांव के डीएवी स्कूल के निकट सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया। जबकि, उसकी बाइक को यहां से 2 किलोमीटर दूर बदेड़ा गांव में नाले में फेंक दिया और रफीक के विवाह के कार्ड इसी स्थल से कुछ दूर जंगल में फाड़ कर फेंक दिए।

पुलिस को बलेटा गांव में हुए झगड़े के स्थल पर जो खून गिरा पड़ा मिला था, उसी के आधार पर डॉग स्क्वायड की मदद से शव को बरामद किया गया। हालांकि, उसने इस वारदात के समय उसके साथ किसी और के होने की सूचना की जानकारी पुलिस को नहीं दी है।
... और पढ़ें

तेजाब फेंकने के मामले में एफआईआर दर्ज, छात्राओं के लिए बयान

थाना सुजानपुर में तहसील टौणी देवी के तहत सरकारी स्कूल में तीन छात्राओं पर तेजाब फेंकने के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है। पुलिस ने तीनों छात्राओं के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस आरोपी नाबालिग छात्र को भी जुवेनाइल कोर्ट में पेश करेगी। तहसील टौणीदेवी के एक सरकारी स्कूल में शनिवार को साइंस के प्रैक्टिकल के दौरान दसवीं कक्षा की तीन छात्राओं पर उन्हीं के एक सहपाठी युवक ने तेजाब फेंक दिया।

दो छात्राओं के हाथ और बाजुओं, जबकि एक छात्रा के मुंह पर तेजाब की बूंदें गिरी हैं। प्रैक्टिकल के लिए स्कूल प्रशासन ने तेजाब में पानी मिलाया था। इसके चलते इसका ज्यादा असर नहीं रहा। छात्राओं को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। इस पर सुजानपुर थाना की टीम शनिवार को ही घटनास्थल पर पहुंची और संबंधित पीएचसी में भी पहुंचकर चिकित्सक से तीनों पीड़ितों की एमएलसी हासिल की।

संबधित पाठशाला के कार्यवाहक प्रधानाचार्य ने भी एक लिखित शिकायत पत्र थाना प्रभारी सुजानपुर को दिया। इस पर पुलिस ने रविवार को आरोपी छात्र के खिलाफ भादंसं की धारा 326ए के तहत केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि तीनों छात्राओं के बयान लिए हैं। नाबालिग छात्र के खिलाफ भादंसं की धारा 326ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। नाबालिग को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा।
... और पढ़ें

छेड़छाड़ की पीड़ित स्कूली छात्रा पर नकाबपोश ने किया हमला, मामला दर्ज

हिमाचल के हमीरपुर में छेड़छाड़ की पीड़ित स्कूली छात्रा पर नकाबपोश ने बुधवार को रास्ते में पत्थर से हमला कर दिया। नकाबपोश ने छात्रा की तरफ एक धमकी भरा पत्र भी फेंका, जिसमें लिखा था कि कोर्ट में झूठ बोलना, नहीं तो वह उसे जान से मार देगा। वारदात के बाद नकाबपोश फरार हो गया। डरी सहमी छात्रा ने स्कूल पहुंचकर स्टाफ को घटना की जानकारी दी। 

 स्कूल का महिला स्टाफ छात्रा को प्रधानाचार्य के पास ले गया। प्रधानाचार्य ने छात्रा की बात सुनने के बाद पुलिस को इस मामले की सूचना दी, जिसके बाद बड़सर थाने से पुलिस ने स्कूल पहुंचकर छात्रा के बयान कलमबद्ध किए। बता दें कि कुछ माह पूर्व उपमंडल बड़सर के एक सरकारी स्कूल की छात्रा से उसी स्कूल के प्रधानाचार्य ने छेड़छाड़ की थी।

बड़सर थाने ने पोक्सो एक्ट में केस दर्जकर हमीरपुर कोर्ट में चालान पेश किया। जहां से आरोपी को कुछ दिनों के बाद जमानत भी मिल गई। बताया जा रहा है कि बुधवार को इस मामले की कोर्ट में पेशी थी, लेकिन उससे पहले स्कूल जाते हुए पीड़ित छात्रा पर हमला हो गया। एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि अज्ञात नकाबपोश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है तथा पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। 
... और पढ़ें

फंदा लगाने वाली छात्रा की किताब में मिला सुसाइड नोट, युवक पर मारपीट के आरोप

जिला मंडी में छात्रा की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। छात्रा की किताब में एक सुसाइड नोट मिला है। जिसको मंडी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। सुसाइड नोट में छात्रा ने एक युवक पर उसके साथ मारपीट के आरोप लगाए हैं। साथ ही लिखा है आई मिस यू मम्मी-पापा। नादौन क्षेत्र के ग्वाल पत्थर से एक छात्रा निजी कॉलेज मंडी में पढ़ती थी। गत माह उसने मंडी में स्थित अपने हॉस्टल के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने क्षेत्र के ही एक युवक को पहले से ही हिरासत में लिया है। जांच के दौरान पुलिस ने छात्रा के कमरे की तलाशी ली लेकिन, परिजनों के मुताबिक पुलिस ने जांच के दौरान कुछ एक बातों को अनसुना किया तथा घटना के दौरान पुलिस को सुसाइड नोट हाथ नहीं लगा, ऐसा आरोप लड़की के परिजनों ने लगाया है।

जब परिजनों ने छात्रा के सामान की जांच पड़ताल की तो उन्हें छात्रा की किताब में एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ। जिसकी सूचना उन्होंने मंडी पुलिस को दी तथा मंडी पुलिस ने रविवार को नादौन पहुंचकर उस सुसाइड नोट को अपने कब्जे में ले लिया है। परिजनों ने इस सारे मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है। उधर, एसपी मंडी गुरदेव सिंह ने सुसाइड नोट मिलने की पुष्टि की है तथा उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट की जांच के उपरांत ही कुछ कहा जा सकता है और घटना के वक्त यह सुसाइड नोट पुलिस के हाथ नहीं लगा, इसकी जांच भी की जाएगी। एसएचओ नादौन प्रवीण राणा ने कहा कि मंडी पुलिस की टीम के साथ वह भी मौके पर गए थे।
... और पढ़ें

होमवर्क पूरा न करने पर प्रिंसिपल ने आईटीआई प्रशिक्षु को बेल्ट से पीटा

हमीरपुर जिले की एक सरकारी आईटीआई के प्रिंसिपल पर संस्थान के प्रशिक्षु की बेल्ट से निर्मम पिटाई करने का आरोप लगा है। पीड़ित छात्र ने प्रधानाचार्य के खिलाफ मामले की शिकायत हमीरपुर पुलिस थाने में दी है।

पुलिस ने डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं हमीरपुर अस्पताल में पीड़ित छात्र का मेडिकल करवाया है। मेडिकल के बाद हमीरपुर पुलिस ने यह मामला दूसरे पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र का बताते हुए इसे संबंधित पुलिस थाने में ट्रांसफर कर दिया है। पुलिस ने पीड़ित छात्र के बयान लेकर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित छात्र ने बताया कि वह मोटर मेकेनिक ट्रेड का प्रशिक्षु है। उसने होमवर्क पूरा नहीं किया था। इस पर शिक्षक ने संस्थान के प्रधानाचार्य को इस बारे में बताया। इससे प्रधानाचार्य भड़क गए। प्रशिक्षु छात्र का आरोप है कि प्रधानाचार्य ने उसे अन्य छात्रों के सामने फर्श पर लिटाकर बेल्ट से बुरी तरह पीटा है। पिटाई के चलते ठंड के मौसम में पूरा बदन दर्द कर रहा है। पीड़ित ने पुुलिस से आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

आईटीआई के प्रधानाचार्य ने सभी आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने बताया कि मोटर मेकेनिक ट्रेड का प्रशिक्षु पढ़ने में लापरवाह है। न तो क्लास में आता है और न ही होमवर्क करता है। टीचर की शिकायत पर उससे पूछताछ की गई थी, लेकिन पिटाई नहीं की।

संबंधित प्रशिक्षु छात्र गरीब घर का है, अगर पढ़ेगा तो अच्छी नौकरी कर अपने परिवार को चला सकता है। उसे मन लगाकर पढ़ाई करने को कहा है। उधर, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि प्रशिक्षु ने शिकायत दी है। मेडिकल करवाया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।
... और पढ़ें

दो भाइयों ने दोस्त के पेट में घोंप दी बोतल, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

नशे में धुत दो भाइयों के बीच चल रहे झगड़े के बीच-बचाव में उतरे युवक के पेट में दोनों ने शीशे की बोतल घोंप दी। गंभीर रूप से घायल पीड़ित को आसपास के लोग मेडिकल कॉलेज हमीरपुर लाए।

जहां पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे पीड़ित का ऑपरेशन तो सफल रहा, लेकिन मंगलवार शाम तक वह कुछ बोलने में सक्षम नहीं था। उधर, पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

तीनों युवक जेसीबी ऑपरेटर हैं और किराये के कमरे में लंगवाण गांव में रहते थे। पुलिस के मुताबिक जिस समय रविवार देर रात यह वारदात हुई, आरोपी नशे में थे। वहीं पीड़ित सोया हुआ था।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X