विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Madhya Pradesh ›   BJP LEADER RAGHUNANDAN SHARMA SAYS P LOST SEATS BECAUSE OF MAI KA LAL IN MADHYA PRADESH

मध्यप्रदेश: बीजेपी नेता का बड़ा बयान, कहा- ‘माई के लाल की वजह से कटे वोट’

4.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 10 Dec 2018 10:43 AM IST

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने वाले हैं। इससे पहले मध्यप्रदेश में बीजेपी नेता रघुनंदन शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर बीजेपी जीतती है तो श्रेय शिवराज सिंह चौहान को जाता है और अगर हारती भी है तो शिवराज ही जिम्मेदार होंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर ‘माई का लाल’ शब्द का इस्तेमाल नहीं होता तो शायद 12-15 सीटें और बढ़ जातीं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree