विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Jharkhand ›   SCHOOL CHILDREN IN NAXAL-HIT JHARKHAND'S CHAKULIA FORCED TO CARRY BOW AND ARROWS FOR SELF DEFENCE

पढ़ाई करने के लिए बच्चों ने उठाए तीर-कमान, नक्सलियों से ले रहे लोहा!

543 Views
वीडियो डेस्क/ अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 12 Nov 2018 11:07 PM IST

आपको झारखंड की एक तस्वीर दिखाते हैं जहां नक्सल प्रभावित क्षेत्र सिंहभूम में बच्चों ने अपने हाथों में तीर-कमान उठा लिए हैं। इन बच्चों का इरादा किसी को नुकसान पहुंचाना नहीं बल्कि खुद को नक्सलियों से बचाने और पढ़ाई करने का है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree