सोनभद्र में ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, जमकर हंगामा

ब्यूरो, अमर उजाला, सोनभद्र Updated Sun, 04 Jun 2017 11:27 PM IST
kidnapping at gunpoint
kidnapping at gunpoint
ख़बर सुनें

सोनभद्र में रविवार की देर रात चोपन थाना क्षेत्र में कन्हौरा गांव के ग्राम प्रधान की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कन्हौरा गांव के प्रधान राम कुशवाहा रात में खाना खाने के बाद घर के बाहर आराम कर कर रहे, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने वहां आकर उन्हें गोली मार दी और अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनकर घरवाले और गांव के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे, तब तक प्रधान की मौत हो गई थी। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर ओबरा सीओ प्रवीण यादव और चोपन एसओ मौके पर पहुंच गए।

पुलिस को देखते ही ग्रामीण हंगामा करने लगे और शव को पुलिस को देने से मना कर दिया। किसी तरह पुलिस ने शव को कब्जे में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

National

बेटी के प्रेमी के 25 से अधिक टुकड़े कर नदी में बहाए, एक महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

बेटी के प्रेमी के 25 टुकड़े कर बहा दिए थे नदी में, गलती से खेत में छूटे सिर ने पुलिस को ऐसे पहुंचाया आरोपी तक.....

20 मई 2018

Related Videos

ओम प्रकाश राजभर की ये बात नहीं मानी तो हो जाएगा ‘पीलिया’

बलिया में योगी कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं को श्राप दिया है। कैबिनेट मंत्री राजभर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर दूसरे दल की रैली में गए तो पीलिया हो जाएगा।

21 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen