विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान - 8 अप्रैल 2020
Astrology Services

हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान - 8 अप्रैल 2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रायबरेली

सोमवार, 6 अप्रैल 2020

घर वालों ने शादी से इंकार किया तो फांसी पर झूल गया प्रेमी युगल

घर वालों ने शादी से इनकार किया तो फंदे पर झूल गया प्रेमी युगल
रायबरेली। शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ढेकवा गांव में घर वालों के शादी से इंकार से क्षुब्ध प्रेमी युगल गुरुवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गांव के बाहर बाग में शुक्रवार सुबह पेड़ से दोनों के शव अलग-अलग डाल से लटके मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। परिवारीजनों की मांग पर पुलिस ने डाग स्क्वॉयड से भी पड़ताल की। महराजगंज सीओ आरपी शाही, सलोन सीओ राघवेंद्र चतुर्वेदी ने मौके पर पहुंचकर जांच की है।

वारदात को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ढेकवा गांव निवासी विमलेश (17) व गांव की ही आरती (16) के बीच करीब डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी गांव के सभी लोगों को थी। दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन घर के लोगों ने शादी करने से इंकार कर दिया। इस बात से नाराज होकर गुरुवार देरशाम विमलेश घर से गायब हो गया।

आरती भी कई घंटे बाद घर नहीं लौटी तो घर वालों ने उन्हें ढूंढने का प्रयास किया। शुक्रवार सुबह रामदीन यादव की बाग में नीम के पेड़ की अलग-अलग डालों से प्लास्टिक की रस्सी के सहारे प्रेमी युगल के शव लटक मिले।

इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते हजारों लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना पर शिवगढ़, महराजगंज सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को नीचे उतारा।

पुलिस के पहुंचने पर विमलेश का चाचा भगवानदीन डाग स्क्वॉयड टीम से मामले की जांच कराने की मांग की। इस मांग पर गांव पहुंची डाग स्क्वॉयड टीम ने घर से लेकर घटनास्थल तक बारीकी से निरीक्षण किया।

सीओ महाराजगंज आरपी शाही ने बताया कि मृतक विमलेश के पिता रामेश्वर व आरती के पिता महिपाल ने शव मिलने की तहरीर दी है। एसओ ने बताया कि फौरी तौर पर मामले में आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

बाग में एक ही पेड़ से अलग-अलग डाल से प्रेमी युगल के शव रस्सी के सहारे लटके मिले। मृत किशोरी के पैर जमीन से छू रहे थे, जबकि लड़के के पैर जमीन से कुछ ही ऊपर थे।

इस बात को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक अजीत कुमार विद्यार्थी का कहना है कि मामले मेें कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लगता है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह सामने आएगी।

सुबह वारदात की खबर सुनकर जब लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो घटनास्थल से करीब 20 फुट की दूरी पर खेत में मोबाइल पड़ा था। पुलिस के पहुंचने से पहले ही मोबाइल गायब हो गया।

हालांकि मोबाइल के कॉल डिटेल से भी काफी कुछ जानकारी मिल सकती है। यह मोबाइल लड़की का था या लड़के का। पुलिस मोबाइल का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
... और पढ़ें

खसपरी के एक घर से 40 पेटी नकली शराब बरामद

घर से 40 पेटी नकली शराब बरामद
रायबरेली। मिल एरिया थाने व आबकारी पुलिस की संयुक्त टीम ने खसपरी गांव में दबिश देकर एक घर से 40 पेटी नकली शराब बरामद की। टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि बरामद शराब दूसरेे जिले भेजने की तैयारी थी।

पुलिस अवैध शराब से जुड़े अन्य कारोबारियों का पता लगाने में जुट गई है। आबकारी निरीक्षक पुष्पेंद्र मिश्रा व मिल एरिया एसओ राकेश कुमार पांडेय ने बताया कि मुखबिर से खसपरी गांव के एक घर में काफी मात्रा में शराब रखने होने की खबर मिली थी।

इस पर वे टीम के साथ गांव पहुंच गए। पुलिस ने गांव के राजकिशोर कुर्मी के घर छापा मारा तो नकली शराब बरामद हुई। पुलिस ने राजकिशोर को पकड़ लिया। पूछताछ में राजकिशोर ने बताया कि वो दोस्त जितेंद्र सिंह के साथ काम करता है।

इस पर पुलिस ने जितेंद्र को भी दबोच लिया। पुलिस का कहना है कि दोनों शराब किसी को देने के लिए इंतजार कर रहे थे। मौके से 40 पेटी मस्तीह ब्रांड की नकली शराब बरामद की गई है।

पुलिस टीम ने दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम व आईपीसी के तहत मामला पंजीकृत कर जेल भेज दिया है। टीम में राघवेंद्र तिवारी, सिपाही अभय प्रताप सिंह, विनीत शुक्ला, नृपेंद्र, गोविंद आदि मौजूद रहे।

एसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि अवैध शराब के धंधे पर शिकंजा कसा जा रहा है। इसमें शामिल पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

कार की टक्कर से व्यापारी की मौत

कार की टक्कर से कपड़ा व्यापारी की मौत
रायबरेली। सलोन कोतवाली क्षेत्र में कार की टक्कर से एक कपड़ा व्यापारी की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। खौसनहा मजरे सूची गांव निवासी सर्वेश कुमार (21) सूची चौराहा के पास कपड़े की दुकान चलाता था।

सुबह बाइक से किसी काम के लिए निकला था। सूची-सलोन मार्ग पर साई बाबा पुल के पास सलोन से रायबरेली की ओर जा रही एक अनियंत्रित कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसमें सर्वेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिला अस्पताल के बाद उसे लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। व्यापारी की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया।

परिवारीजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और गांव के पास ही खेत में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। कोतवाली प्रभारी राम आशीष उपाध्याय का कहना है कि कार की टक्कर से व्यापारी की मौत हुई थी। तहरीर मिलेगी तो रिपोर्ट दर्ज होगी।
... और पढ़ें

पेशी पर गई महिला की ईंटों से कूंचकर हत्या, सास बोली- बहू के मोबाइल पर आया था फोन, कोई दे रहा था धमकी

रायबरेली के गदागंज थाना क्षेत्र में एक महिला की ईंटों से कूंचकर हत्या करके शव को खेत में फेंक दिया गया। मृतका पेशी के लिए जिला मुख्यालय गई थी, लेकिन वापस घर लौटकर नहीं आई थी। सोमवार सुबह खेत में महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी होने पर एएसपी, सीओ ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का जायजा लिया।

फोरेंसिक टीम ने घटना से संबंधित सबूत जुटाए। वारदात की कोई वजह सामने नहीं आई है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। गदागंज थाना क्षेत्र के नक्की नारी गांव की रहने वाली शांति देवी (35) का पति राधेश्याम चार माह से चोरी के मामले में जिला कारागार में बंद चल रहा है।  8 फरवरी को शांति देवी पेशी पर जाने की बात कहकर घर से निकली थी।

इसके बाद वह घर लौटकर नहीं आई। खोजबीन के बाद भी उसका कोई अता पता नहीं चल सका। सोमवार सुबह गांव से एक किमी दूर खेत में शांति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। उसका सिर ईटों से कूंचा हुआ था। जानकारी होने पर थानेदार धीरेंद्र यादव पहुंचे और पूरे घटनाक्रम से अफसरों को जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय, सीओ डलमऊ आरपी शाही ने मौैके पर पहुंचकर पड़ताल की। डॉ. प्रतिभा त्रिपाठी की अगुवाई में पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से महिला की हत्या से संबंधित अहम सुराग जुटाए। क्षेत्राधिकारी डलमऊ ने बताया कि मृतका की सास की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की कोई वजह अब तक सामने नहीं आई है। पड़ताल कराई जा रही है।
... और पढ़ें
महिला की हत्या के बाद जमा लोगों की भीड़ महिला की हत्या के बाद जमा लोगों की भीड़

रायबरेलीः अगवा कर छात्रा को जला दिया था जिंदा, युवती ने सहेली से कही थी ये बात

रायबरेली में हरचंदपुर थाना क्षेत्र के एक बाग में मिले अधजले शव की पहचान बछरावां कस्बे की रहने वाली बीएससी की छात्रा के रूप में हुई है। अपहरण करने के बाद के रस्सी से हाथ-पैर बांधकर उसे जिंदा जलाया गया था। उसके हत्या में परिचित शामिल थे। सहेली के साथ कॉलेज आने के दौरान छात्रा को अगवा कर लिया गया था।

पुलिस मृतका की सहेली और परिवारीजनों से पूछताछ करके हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। रविवार देर शाम लखनऊ रेंज के आईजी एसके भगत ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद थाने पहुंचकर पुलिस अफसरों से घटना के बारे में पूछताछ की। देर रात एसओ अनिल सिंह ने बताया कि छात्रा के दूर के रिश्तेदार अतुल गुप्ता के खिलाफ केस दर्जकर जांच की जा रही है।

लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर शोरा गांव स्थित ढाबा के पास बाग में एक युवती का अधजला शव मिला था। रविवार को उसकी पहचान बछरावां कस्बे की रहने वाली 21 वर्षीय बीएससी छात्रा के रूप में हुई। उसकी पहचान पिता समेत अन्य परिवारीजनों ने की। वह हरचंदपुर क्षेत्र स्थित एक डिग्री कॉलेज में बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा थी। शनिवार को अपनी सहेली के साथ कॉलेज जा रही थी।
... और पढ़ें

रायबरेलीः नदवा के मौलाना की सड़क हादसे में मौत, भाई गंभीर

रायबरेली में बांदा स्थित अपने ननिहाल से रायबरेली शहर स्थित घर लौट रहे दारूल उलूम नदवातुल उलमा के उस्ताद मौलाना सैयद मो. गुफरान नदवी (32) की रविवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में उनके बड़ेे भाई डॉ. मो. इमरान को भी गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें हालत नाजुक होने पर पहले जिला अस्पताल और फिर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

परिवारीजनों के अनुरोध पर पुलिस ने पंचायतनामा भरवाकर शव उनके सुपुर्द कर दिया। यह हादसा गेगासों गंगा पुलट के निकट हुआ। रायबरेली शहर के अली नगर निवासी अतीक अहमद के दो बेटे मौलाना सैयद मो. गुफरान नदवी और डॉ. मो. इमरान बांदा के हथौड़ा स्थित अपने ननिहाल गए थे।

दोनों भाई अपनी एसयूवी से लौट रहे थे। रविवार देर रात गेगासों गंगा पुल के निकट सामने से आ रहे किसी वाहन की टक्कर हो गई। एसयूवी बेकाबू हो सड़क के बाहर खड्ड में जा गिरी। इससे कार सवार दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।
... और पढ़ें

डीफार्मा छात्र हत्याकांड में एएसपी हटे, चार पुलिसकर्मी नपे तो मुख्य आरोपी समेत दो को दबोचा

रायबरेली में डीफार्मा छात्र आदित्य प्रताप सिंह की हत्या के मामले में मंगलवार अचानक कार्रवाई तेज हो गई। एक ओर जहां लापरवाही बरतने के आरोप में अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह का तबादला हो गया। वहीं दो मुख्य आरक्षियों समेत चार पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया।

यही नहीं पुलिस अधीक्षक ने मामले की विभागीय जांच सीओ डलमऊ आरपी शाही को सौंपी है। पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई हुई तो पुलिस भी एक्शन में आई और देर रात हत्याकांड के मुख्य आरोपी अर्कित यादव को धरदबोचा।
माना जा रहा है कि यह यह पूरी कार्रवाई मामले में सीएम की सख्ती के बाद हुई है।

सोमवार को आदित्य के परिवारीजनों ने सीएम योगी से मुलाकात कर मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की थी। आदित्य के पिता प्रदीप सिंह ने मुख्यमंत्री को बताया था कि कुछ सफेदपोश नेता मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। सीएम ने मामले में सख्त कार्रवाई करने का भरोसा पीड़ित परिवार को दिया था।

महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी छात्र आदित्य प्रताप सिंह की नौ अक्तूबर को मिल एरिया थाने के रतापुर स्थित सोमू ढाबा में हत्या कर दी गई थी। उसका शव हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गढ़ी खास गांव के पास महराजगंज रोड पर मिला था। इस मामले में पुलिस सोमू ढाबा के मालिक सुरेश यादव समेत 12 हमलावरों को पहले ही जेल भेज चुकी है।
... और पढ़ें

रायबरेली: छह साल की बच्ची से दुष्कर्म मामले में 10 दिन में सुनवाई पूरी, दोषी को उम्रकैद

आदित्य प्रताप सिंह (फाइल फोटो)
रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र में करीब एक माह पहले छह साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले को कोर्ट ने बुधवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 22 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है। यह फैसला बुधवार को पॉक्सो कोर्ट के विशेष न्यायाधीश विजय पाल ने महज 10 दिनों की सुनाई के बाद सुनाया। 

पीड़िता के पिता के अनुसार बीते 17 सितंबर को उसकी छह साल की बेटी के साथ पड़ोसी राममिलन लोध उर्फ पुल्ली ने दुष्कर्म किया था। कोर्ट ने दोषी को सजा सुनाते हुए जुर्माने की राशि में से 12 हजार रुपये पीड़िता को देने का आदेश दिया है। 

छह दिन में पूरी हुई थी विवेचना

मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के छह दिनों में ही विवेचना पूरी कर ली गई। विवेचक सीओ महराजगंज विनीत सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच पूरी कर आरोपी के खिलाफ 23 सितंबर को चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी थी। 

कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ 26 सितंबर को आरोप निर्धारित करते हुए 28 सितंबर से गवाही की प्रक्रिया शुरू कराई थी। 
... और पढ़ें

रायबरेली में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी जख्मी

रायबरेली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के गुरूबख्शगंज में  शुक्रवार रात पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी जितेंद्र सोनी उर्फ बउवा निवासी फतेहपुर गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ में एक इंस्पेक्टर भी जख्मी हुआ है।

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि लालगंज-रायबरेली रोड पर इंस्पेक्टर गुरूबख्शगंज शुक्रवार देर रात चेंकिंग कर रहे थे। इस दौरान बाइक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया गया लेकिन वह नहीं रुके और पुलिस पर फायरिंग कर दी।

इस दौरान हुई मुठभेड़ में जितेंद्र सोनी घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है जबकि फरार हुए एक अन्य बदमाश की तलाश की जा रही है। मामले की जानकारी पर भदोखर एसओ, कोतवाली प्रभारी, डलमऊ एसओ व जगतपुर एसओ पहुंचे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जितेंद्र सिंह सरेनी क्षेत्र के प्रधान पर भी जानलेवा हमले का आरोपी है। उससे पूछताछ की जा रही है।
... और पढ़ें

व्यापारी के दोनों हाथ काट कर रेलवे ट्रैक पर फेंका, युवक की हालत गंभीर

एक व्यापारी के दोनों हाथ काटकर उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। सुबह जब व्यवसायी खून से लथपथ मिला तो इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। 

व्यवसायी के दोनों कटे हाथ बोरे में भरकर जब परिवारीजन एसपी दफ्तर पहुंचे तो हड़कंप मच गया। एसपी के न मिलने पर पीड़ित परिवार ने एएसपी से गुहार लगाई। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हरचंदपुर थाना क्षेत्र के अजमत उल्लागंज निवासी संत मिलन उर्फ सिंटू (30) वैवाहिक कार्यक्रमों में लाइट लगवाने का काम करता है। शुक्रवार की शाम से संत मिलन घर से गायब हो गया था। खोजबीन के बाद भी संत मिलन का कोई पता नहीं चला। सुबह गंगागंज रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास संत मिलन रेलवे ट्रैक के किनारे गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा था। 

उसके दोनों हाथ ट्रैक के किनारे कुछ दूरी पर पड़े मिले। हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।  पीड़ित पक्ष दोनों हाथ बोरे में भरकर एसपी कार्यालय पहुंचा। एसपी के न मिलने पर एएसपी शशिशेखर सिंह से मुलाकात करके मामले में कार्रवाई की मांग की। 

घायल के पिता कमलेश कुमार समेत अन्य परिवारीजनों का आरोप है कि रंजिश के चलते कुछ लोगों ने संतमिलन का ये हाल किया है। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि घायल के पिता कमलेश की तहरीर पर गांव की रहने वाली तारा देवी, सोनम, सोनू, मोनू, बिंदादीन और तीन व्यक्ति नाम पता अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
... और पढ़ें

छात्रवृति के लिए अपना नाम शामिल कराएं स्कूल

छात्रवृत्ति के लिए अपना नाम शामिल कराएं
रायबरेली। शैक्षिक सत्र 2019-20 छात्रवृत्ति के लिए मास्टर डाटा में नवीन मान्यता प्राप्त संस्थाओं का नाम शामिल किए जाने तथा आवश्यक संशोधन की कार्रवाई ऑनलाइन प्रारंभ कर दी गई, जिसकी अंतिम तिथि 30 जून निर्धारित है। जिले के सभी राजकीय, अशासकीय सहायता प्राप्त तथा वित्तविहीन मान्यता प्राप्त हाईस्कूल व इंटरमीडिएट कॉलेज के प्रधानाचार्य व्यक्तिगत रूप से समाज कल्याण अधिकारी कार्यालय से समन्वय स्थापित करके ऑनलाइन फीडिंग करा लें, ताकि पहली जुलाई से छात्र-छात्राओं को ऑनलाइन आवेदन करने में कोई कठिनाई न होने पाए। जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. चंद्रशेखर मालवीय ने बताया कि पूर्व दशम तथा दशमोत्तर छात्रवृत्ति के आवेदन से पहले छात्र-छात्राओं के आधार कार्ड को मोबाइल से लिंक भी कराना होगा, ताकि वे छात्रवृत्ति से वंचित न होने पाएं। अगर कोई छात्र-छात्रा आवेदन करने से वंचित रह जाता है तो इसके लिए प्रधानाचार्य उत्तरदायी होंगे।
... और पढ़ें

छेड़छाड़ का आरोप लगा कोचिंग दंपती समेत चार को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

छेड़छाड़ का आरोप लगा दंपती समेत चार को पीटा, केस
रायबरेली। जायस नगर में शुक्रवार शाम चार बजे कोचिंग संचालक पर हमला किया गया। नगर की कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर आधा दर्जन युवकों ने कोचिंग संचालक व उसकी पत्नी समेत चार लोगों को कोचिंग से खींचकर बीच सड़क पर सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

आसपास जुटी लोगों की भीड़ तमाशबीन बनी रही। दो गुटों के बीच वारदात होने के बाद सनसनी फैल गई। नगर के दो मोहल्लों में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एसडीएम तिलोई व अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है।

नगर के मोहल्ला चौधराना निवासी शशांक पदम भूषण व उनकी पत्नी गायत्री छह माह से नगर के मोहल्ला खरका शेखाना में एक भवन में कोचिंग चला रहे हैं। नगर की छात्र-छात्राएं यहां पढ़ने आती हैं। शुक्रवार की शाम कोचिंग के समय पड़ोस के ही मोहल्ला गोरिया निवासी मंसूर अंसारी, शब्बू, मुन्ना, अकरम, बबलू लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से लैस होकर कोचिंग पहुंचे।

कोचिंग संचालक पर कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए हमला कर दिया। हमलावरों ने कोचिंग संचालक को खींचकर बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पत्नी गायत्री, भाई मयंक, बहन सारिका को भी बीच सड़क पर पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावरों में मुन्ना अंसारी को गिरफ्तार कर लिया।

अन्य मौके सेे भाग गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसडीएम तिलोई सुनील कुमार त्रिवेदी भी घटना स्थल पर पहुंचे। दो गुटों के बीच मामला होने के बाद दोनों ही मोहल्लों में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। कोतवाली प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि शशांक की तहरीर पर मंसूर अंसारी, सब्बू, मुन्ना, अकरम, बबलू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एएसपी अमेठी दयाराम सरोज ने बताया कि एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोई भी आरोपी नहीं बचेगा। कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सुरक्षा के मद्देजनर मोहल्लों में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन