बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

जलने से मां-बेटी की मौत, हत्या का आरोप

कुशीनगर Updated Fri, 03 Jun 2016 11:25 PM IST
विज्ञापन
रीता   (फाइल फोटो)
रीता (फाइल फोटो) - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
तुर्कपट्टी। थानाक्षेत्र के महुअवा खुर्द गांव में शुक्रवार की भोर में आग में झुलस जाने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से झुलसी बेटी की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। महिला के भाई ने उसके पति पर पत्नी और बेटी को जलाकर मारने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। विवाहिता के भाई ने पुलिस पर तहरीर बदलने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की है।
विज्ञापन



तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के महुअवा खुर्द गांव के निवासी दीपराज के बेटे सुरेश प्रसाद की शादी कसया थानाक्षेत्र के कुड़वा दिलीपनगर के माली टोला निवासी कपिलदेव की बेटी रीता से हुई थी। शुक्रवार की भोर में तकरीबन तीन बजे इनकी बेटी लाजो के चीखने की आवाज सुनकर लोग पहुंचे तो रीता का जला हुआ शव पड़ा था और गंभीर रूप से झुलसी लाजो चिल्ला रही थी।


परिवार के लोग उसे मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां भर्ती करने के कुछ देर बाद ही लाजो ने भी दम तोड़ दिया। घटना के संबंध में रीता के पति सुरेश का कहना था कि रात में दोनों में कहासुनी हो गई। उसके बाद वह छत पर सोने चले गए।

बेटी के चीखने पर पहुंचे तो दोनों जली अवस्था में मिलीं। इधर, रीता के भाई अजय कुमार ने तहरीर में आरोप लगाया है कि उनके बहनोई का किसी औरत से संबंध था, जिसे लेकर पति-पत्नी में हमेशा तकरार होती रहती थी। अजय के मुताबिक एक बार तो इस मामले की पंचायत महिला थाने में भी हुई थी।


उन्होंने बहन और भांजी को जलाकर मारने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। अजय ने शुक्रवार की दोपहर एसपी को ज्ञापन देकर तुर्कपट्टी एसओ पर तहरीर बदलने के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है। अजय के मुताबिक इस मामले में उन्होंने बहनोई सुरेश, उनके दोनों भाइयों और बहन के खिलाफ तहरीर दी थी।

बहनोई पर आशनाई का भी आरोप लगाया था, जिसे एसओ ने बदलने के लिए दबाव बनाया। इस संबंध में तुर्कपट्टी के एसओ अनिल दुबे का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। विवाहिता के पति को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। अभी तहरीर नहीं मिली है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X