‘सिमी’ को एक्टिव करने के लिए कानपुर में मांगी जा रही एक्सटॉर्शन मनी

टीम डिजिटल, अमर उजाला, कानपुर Updated Thu, 01 Dec 2016 11:28 PM IST
simi being sought in Kanpur extorshn money to active
डीआईजी राजेश मोडक के आदेश पर पुलिस हुई अलर्ट
कानपुर में इस्लामिक संगठन सिमी को फिर से खड़ा करने के लिए रियल एस्टेट एजेंट से रंगदारी मांगी गई। आरोप है न देने पर हत्या की धमकी दी। डीआईजी राजेश मोडक के आदेश पर कलक्टरगंज पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  
जाजमऊ निवासी रियल एस्टेट एजेंट शाहिद ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 24 नवंबर की शाम 4 बजे वह घंटाघर चौराहे पर खड़ा था। उसी समय जाजमऊ निवासी अकबर, अफसार कबाड़ी, डी-2 गैंग के सरगना अतीक, शफीक का भतीजा फैजान कुरैशी और संदीप शुक्ला एसयूवी से उतरे। अकबर ने शाहिद से कहा कि वह शहर के कई मुस्लिम बिल्डरों के संपर्क में रहता है। आरोप है कि अकबर ने कहा कि वे लोग शहर में इस्लामिक संगठन सिमी को फिर से खड़ा करना चाहते हैं। जेल में बंद अपराधी रोशन लारी ने कई अपराधियों को इस मुहिम में जोड़ दिया है। अब रोशन को जेल से बाहर निकालने और असलहे खरीदने के लिए रकम की जरूरत है। शाहिद के मुताबिक उसने टालने की कोशिश की तो कहा गया कि बिल्डरों से 10 लाख रुपया इकट्ठा करके दो, नहीं तो जल्द ही किसी बड़े बिल्डर की हत्या कर सनसनी मचा दी जाएगी। शाहिद के इंकार पर उसको हत्या की धमकी दी गई। इंस्पेक्टर कलक्टरगंज  सुनील कुमार सिंह ने बताया मामले में रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bilaspur

नेरी गांव में स्लेटपोश रसोई घर जलकर राख

नेरी गांव में स्लेटपोश रसोई घर जलकर राख

24 फरवरी 2018

Related Videos

पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार

दो सप्ताह पहले एक फार्मासिस्ट के साथ हई लूटपाट की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। फार्मासिस्ट पिछले 10 फरवरी को बाइक से अकेले अपने गांव जा रहा था।

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen