विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम
Puja

मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

फतेहपुर: घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास, शोर मचाने पर भाग निकला आरोपी

फतेहपुर के गाजीपुर में  घर में घुसकर एक महिला के साथ शनिवार रात दुष्कर्म का प्रयास किया गया। महिला के शोर मचाने पर आरोपी भाग निकला। पीड़िता के पति ने थाने में तहरीर दी है। गाजीपुर थाना क्षेत्र की दलित महिला (30) कमरे में सोई थी।

पति के जंगल से लौटने के इंतजार में दरवाजे खुले थे। पति ने बताया कि गांव का एक युवक रात करीब 11 बजे घर पहुंचा। दरवाजा खुला देखकर पत्नी के पास पहुंच गया। उसके साथ गलत काम करने की कोशिश करने लगा।

पत्नी के शोर मचाने पर आरोपी भाग निकला। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया। तभी वह भी जंगल से लौटा। उसने 112 नंबर पर पुलिस से शिकायत की। एसओ डीडी सिंह ने बताया कि जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।
... और पढ़ें

फतेहपुर: युवक की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

फतेहपुर में बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के खूटा गांव के पास युवक की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

यहां गन्ने के खेत के किनारे रोड पर काफी मात्रा में खून पड़ा हुआ था। वहां से गुजर रहे लोगों ने जब खून देखा तो खेत में छानबीन की। जहां एक युवक का शव खून से लथपथ अवस्था में मिला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। धारदार हथियार से युवक की हत्या कर शव को खेत में फेंकने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर पहुंचे एसपी प्रशांत वर्मा और सीओ अभिषेक तिवारी ने घटना की छानबीन की।
 
... और पढ़ें

यूपी: बाइक सवार तीन युवकों ने एचडीएफसी बैंक के यूनिट हेड को लूटा, जांच में जुटी पुलिस

फतेहपुर जिले में एचडीएफसी बैंक के यूनिट हेड से लूट का एक मामला सामने आया है। यहां सरहन बुजुर्ग गांव के बीच प्रसादी के नलकूप के पास यूनिट हेड को बुधवार रात लूट लिया गया। जानकारी के अनुसार बाइक सवार तीन युवकों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

चांदपुर थाना क्षेत्र के सरहन बुजुर्ग गांव निवासी रविंद्र कुमार एचडीएफसी बैंक बिन्दकी में यूनिट हेड हैं। वह रात में बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। अमोली कस्बे और गांव के बीच नलकूप के पास बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें रोकने की कोशिश की।

बाइक न रोकने पर एक ने हॉकी से हाथ पर वार कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने पर्स, बैंक की चाबी, डेबिट कार्ड व दस हजार रुपया लेकर भाग निकले। चौकी इंचार्ज प्रवीण सिंह ने बताया तहरीर मिल चुकी है। जांच कर कार्रवाई की जायेगी।
... और पढ़ें

फतेहपुर: घर के बाहर सो रहे पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

फतेहपुर में थरियांव थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव में बुधवार रात घर के बाहर सो रहे पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलने के काफी देर बाद भी घरवाले नहीं जान सके। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। ग्रामीण इलाके के लोग मनचलों की रंजिश मान रहे हैं। थरियांव के अन्तर्गत हसवा ब्लाक के फरीदपुर गांव में शिव शकंर सिंह यादव (70) पूर्व प्रधान थे। वह रात को दरवाजे पर सोए थे। बाकी परिवार के लोग अंदर सो रहे थे।

परिवार के सदस्यों ने बताया कि उनमें से एक कि नींद 12 बजे रात को खुली। दरवाजा बाहर से बंद था। पड़ोसियों से दरवाजा खुलवाने के बाद बाहर निकले। पूर्व प्रधान का शव चारपाई में पड़ा था। सीने में गोली लगी हुई थी। दो जगह सीने में घाव के निशान दिखे। जिससे दो गोली मारे जाने की आशंका जताई जा रही है। थानेदार विनोद कुमार ने बताया मामले की जांच शुरू की गई है। 
... और पढ़ें
पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या

फतेहपुरः गर्लफ्रेंड की सहेली से दोस्त ने की जबरदस्ती तो कुल्हाड़ी से हत्या के बाद सड़क पर फेंका शव

फतेहपुर के जाफरगंज में सोमवार की रात नलकूप में पार्टी कर रहे दोस्तों में से एक नशे में युवती से जबरदस्ती करने लगा, जिसको दोस्तों ने कुल्हाड़ी से हमला कर मार डाला। हत्या को दुर्घटना दिखाने के लिए शव सड़क किनारे फेंक आए। परिजनों के आरोप पर हिरासत में लिए गए दोनों दोस्तों ने वारदात कबूल कर ली।

एसपी प्रशांत वर्मा मौके पर छानबीन को पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने नमूने लिए। जाफरगंज थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव निवासी रहीश (28) गांव के दोस्त फहीम की आटा चक्की की देखरेख करता था। रहीश की मां चंदोबीबी ने बताया कि बेटे को सोमवार रात आठ बजे गांव के फहीम और जाफरगंज के सलीम बाइक से पार्टी के लिए ले गए थे।

देर रात तक वापस न लौटने पर बेटी गुड़िया ने फहीम के मोबाइल पर फोन मिलाया था। फोन पर रहीश ने सलीम के नलकूप में होने की जानकारी बहन को देकर कुछ देर में घर पहुंचने की बात कही थी। अक्सर फहीम की चक्की में रहीश रात को रुक जाता था। इसी वजह से परिजन चिंतित नहीं हुए।

मंगलवार की सुबह तकरीबन नौ बजे गढ़ी निवासी जमील इटरा मार्ग पर जा रहा था। उसने सड़क किनारे रहीश का शव देखा तो परिजनों को खबर दी। परिजन फहीम को लेकर घटनास्थल पहुंचे। फहीम ने रहीश की एक्सीडेंट में मौत होने की जानकारी दी। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई।
... और पढ़ें

फतेहपुर: तमंचे के बल पर युवक को लूटा, विरोध करने पर बदमाशों ने की मारपीट

फतेहपुर के थरियांव थाना क्षेत्र के फैजुल्लापुर स्टेशन के पास बदमाशों ने एक युवक को तमंचे के बल पर लूट लिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात मजदूर दिनेश रैदास बिलंदा एक निमंत्रण में गया था।

रात 11 बजे जीटी रोड बिलंदा के केशवपुर मोड से होते हुए बाइक से घर लौट रहा था। यह मार्ग फैजुल्लापुर स्टेशन से जुड़ा है। युवक के मुताबिक पीछे दो बाइक आ रहीं थीं। उसे लगा कि कोई राहगीर होगा।

नहर के पास एक युवक ने अपनी बाइक आगे लगा दी। जिसमें दो लोग बैठे थे। एक अन्य बाइक में दो लोग और थे। तमंचा दिखाकर युवक से दो हजार रुपये व बाइक छीन ली। विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट की। कुछ देर बाद परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। थानाध्यक्ष विनोद गौतम ने बताया कि मामले की छानबीन कराई जा रही है।

दो दिन पहले भी हुई थी लूट
 इसी घटना स्थल के दो सौ मीटर आगे एक बाग के समीप लूट हुई थी। चकमियांपुर निवासी उमेश पासवान को तमंचा दिखाकर लूटा गया था। उसके पास 17 सौ रुपए थे। पुलिस ने अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।
... और पढ़ें

हैलो पुलिस! मेरे पति की हत्या कर दी गई, फिर बेटी ने कहा- मां ने ही तो मारा है पापा को

इसी जगह हुई लूट
फतेहपुर में बकेवर थाने के पहाड़ीपुर गांव में घर के अंदर एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पत्नी ने पुलिस को फोन किया कि पति की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पहाड़ीपुर गांव में किसान रजेपाल परिवार सहित रहते थे।

सुबह पुलिस को रजेपाल की पत्नी ने सूचना दी कि देर रात घर के अंदर चोर आए और चोरी करने का प्रयास करने लगे जिस पर पति ने रोकने का प्रयास किया तो अज्ञात नकाबपोश चोरों ने पति की गला दबाकर हत्या कर दी।

दूसरी ओर रजेपाल की विवाहित बेटी का आरोप है कि उसके पिता की हत्या में मां का हाथ है। मां ने किसी अन्य के साथ मिलकर पिता को मार डाला है। बकेवर थानेदार अरविंद गौतम का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ स्पष्ट होगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
... और पढ़ें

फतेहपुर: मायके में रह रही विवाहिता की हत्या, खेत में मिला शव, बंधे थे पैर व गले में कसा था दुपट्टा

फतेहपुर: भाजपा विधायक के आवास में घुसकर ड्राइवर को पीटा, दो आरोपी गिरफ्तार

तीन साल से प्रेम प्रसंग के बाद शादी से मुकर गया प्रेमी, किशोरी ने लगा ली आग, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

फतेहपुर जिले के औंग में शादी से मुकरने पर किशोरी ने बुधवार सुबह आग लगाकर जान देने की कोशिश की। गंभीर हालत में उसे कानपुर हैलट में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बयान व पीड़िता के भाई की तहरीर पर प्रेमी, उसकी मां और पिता समेत चार को जेल भेजा। हालांकि रिपोर्ट छह लोगों के खिलाफ लिखी गई है।

इन पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने, प्रेमी पर दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं। एसपी प्रशांत वर्मा ने भी गांव में छानबीन की। पुलिस के मुताबिक दोनों में करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग था। मामला औंग थाना क्षेत्र के एक गांव का हैं। गांव निवासी 17 साल की किशोरी ने इसी साल कक्षा दसवीं की पढ़ाई छोड़ दी थी।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन