पुरानी रंजिश में खूनी संघर्ष, 1

Varanasi Bureau Updated Fri, 10 Nov 2017 11:58 PM IST
थानाक्षेत्र के चितईपुर गांव में शुक्रवार को जमीन से जुड़ी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया। इसमें दोनों पक्षों से 18 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। गंभीर रूप से घायल छह लोगों को अन्यत्र रेफर किया गया। मारपीट के मामले में एक पक्ष से 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया।
चितईपुर गांव निवासी भगवानदास बिंद और पड़ोसी के बीच किसी बात पर कई सालों से विवाद चल रहा था। शुक्रवार सुबह करीब छह बजे दोनों पक्षों के बीच पहले कहासुनी हो गई। फिर दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने लगे। इससे गांव में अफरातफरी मच गई। मारपीट में एक पक्ष से भगवान दास बिंद, बीडीसी त्रिवेणी प्रसाद, गुलाब देवी, सूरज, लालजी, भीखम, गेनालाल, बिट्टन, पुटईशंकर, बलवंती देवी, हरी लाल, झुन्ना देवी, शिवधारी, कन्हैयालाल, साहब और दूसरे पक्ष से पंकज बिंद, राजेश, कमलाशंकर घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। मारपीट के दौरान किसी का हाथ तो किसी का पैर टूटा। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे का मड़हा जलाने का भी आरोप लगाया।

Spotlight

Most Read

National

मराठी एक्ट्रेस के सामने अश्लील हरकतें करना लगा ड्राइवर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मराठी एक्ट्रेस के सामने अश्लील हरकतें करने वाले ड्राइवर के पुलिस ने किया गिरफ्तार।

20 फरवरी 2018

Related Videos

निर्भया कांड की बरसी के दिन किया था रेप, भदोही से गिरफ्तार

निर्भया काण्ड के दिन दिल्ली के शालीमार बाग में एक नाबालिक लड़की के साथ तीन लोगों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। दिल्ली पुलिस ने भदोही पुलिस के सहयोग से रेप के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen