अब मुफ्त घर बैठे बना सकेंगे वेबसाइट

अमर उजाला, जालंधर Updated Thu, 30 Jan 2014 10:29 PM IST
punjab, jalandhar, website
अब लोग घर बैठे बिना किसी सहायता महज अपनी ईमेल ही नहीं बल्कि अपनी वेबसाइट भी बना सकेंगे। लोगों को यह सुविधा रूपांश ने दी है।

रूपांश के मुताबिक अपनी वेबसाइट बनाने के चाहवानों को डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.ईएलईईटीईएस.कॉम पर जाना होगा। इस पर कुछ जानकारी देने के बाद व्यक्ति अपनी वेबसाइट बनाकर उसे खुद चला सकेगा।

प्रेस क्लब में पत्रकारों के साथ बातचीत में रूपांश ने बताया कि इससे पहले लोगों को अपनी वेबसाइट बनाने के लिए दूसरों का सहारा लेना पड़ता था। वे लोग वेबसाइट बनाने के लिए हजारों रुपये लेते थे। अब इसके बाद लोगों को पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि यह वेबसाइट लोगों के व्यवसाय को प्रमोट करने में काफी सहायक सिद्ध होगी।

रूपांश एक सीए हैं। सीए के अतिरिक्त रूपांश ने एमबीए, सीएफए, एमएफए, डीआईएसए तथा बीकॉम आनर्स की डिग्रियां हासिल की हुई हैं। इसके साथ ही रूपांश एक लेखक भी हैं, जिन्होंने कई कविताएं लिखी हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

लेडी खली कविता ने खोला राज, बताया कैसे पहुंची WWE तक

WWE में पहुंचनेवाली पहली भारतीय महिला कविता देवी ने अपने इंटरव्यू में की कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात। कविता ने बताया कि उन्हें द ग्रेट खली से कितना सपोर्ट मिला और उन्हें ट्रेनिंग के कितने कड़े शेड्यूल से होकर गुजरना पड़ा।

21 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls