विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
एक माह तक वृंदावन बिहारी जी मंदिर में कराएं चन्दन तुलसी इत्र सेवा , मिलेगा नौकरी व व्यापार से जुड़े समस्याओं का समाधान
Puja

एक माह तक वृंदावन बिहारी जी मंदिर में कराएं चन्दन तुलसी इत्र सेवा , मिलेगा नौकरी व व्यापार से जुड़े समस्याओं का समाधान

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

कोटकपूरा: कैंटर से टकराई कार, पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, धड़ से अलग हुईं गर्दन

कोटकपूरा से गुजरते अमृतसर-बठिंडा नेशनल हाईवे के किनारे लगे पौधों को पानी दे रहे टैंकर से कार टकरा गई। हादसे में कार सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान अमृतसर के सुलतानविंड रोड निवासी सुरिंदर पाल सिंह और उसके पिता जोगिंदर सिंह के रूप में हुई। कार के अगले हिस्से के टैंकर के नीचे घुस जाने के कारण अगली सीटों पर बैठे पिता-पुत्र की गर्दनें शरीर से अलग हो गई।

अमृतसर निवासी सुरिंदर पाल सिंह अपने पिता जोगिंदर सिंह के साथ कार में सवार होकर अमृतसर से बठिंडा की तरफ से जा रहे थे। नेशनल हाईवे पर कोटकपूरा के पास स्थित शेर ए पंजाब ढाबे के पास उनकी कार सड़क किनारे लगे पौधों को पानी दे रहे टैंकर की पीछे जा टकराई। 

इससे कार आगे से क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना सिटी पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों शवों को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया है। 
... और पढ़ें

नशा तस्करीः बीएसएफ ने पाकिस्तान से आई एक किलो हेरोइन के साथ पकड़े दो तस्कर, एक फरार

बीएसएफ ने पाकिस्तानी तस्करों की ओर से भारतीय क्षेत्र में फेंके हेरोइन के पैकेट उठाने आए तीन तस्करों में से दो को काबू किया है। एक तस्कर भागने में कामयाब हो गया। तीनों तस्कर 22 से 25 साल की आयु के हैं। बीएसएफ ने सोमवार को दोनों तस्कर थाना सदर पुलिस के हवाले किए है।

थाना सदर के प्रभारी बीरबल सिंह का कहना है कि बीएसएफ बटालियन-136 के असिस्टेंट कमांडेंट शेर सिंह की शिकायत पर तीन तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फरार तस्कर की तलाश में छापे मारे जा रहे है। पकड़े गए तस्करों के संबंध पाकिस्तानी स्मगलरों से हैं। तस्करों से उनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक सीमांत गांव निहाला किलचा स्थित बीएसएफ की बीओपी न्यू मोहम्मदी वाला में लगी फेंसिंग के नजदीक गेहूं के खेत में पाक तस्करों ने हेरोइन का पैकेट फेंका था। तस्कर सुरेंद्र सिंह उर्फ राधे वासी कमाले वाला, सुखचैन सिंह वासी झुग्गे लाल सिंह वा चन्नन सिंह उर्फ चन्ना वासी कमाले वाला हेरोइन का पैकेट उठाने आए थे।

बीएसएफ ने तस्कर सुरेंद्र सिंह व सुखचैन सिंह को काबू कर लिया। चन्नन सिंह भागने में कामयाब हो गया। तस्करों से बरामद पैकेट में एक किलो हेरोइन थी। सूत्रों का कहना है कि उक्त तीनों तस्करों का नाम सुरक्षा एजेंसियों की सूची में था। तीनों तस्कर बीएसएफ व अन्य सुरक्षा एजेंसियों की आंखों में धूल झोंक कर हेरोइन तस्करी कर रहे थे।

उल्लेखनीय है कि सीमांत गांव में कई ऐसे नौजवान हैं, जो हेरोइन तस्करी से जुड़े हैं और उनके पास पाक मोबाइल कंपनी के सिम कार्ड हैं, लेकिन उनके नाम सुरक्षा एजेंसियों की सूची में नहीं है। पकड़े गए तीनों तस्करों का पुराना कोई रिकार्ड नहीं है।
... और पढ़ें

फगवाड़ा: ज्वैलर के सीने और कर्मचारी की टांग में मारी गोली, सोने से भरा बैग लूटा

फगवाड़ा के गांव पांछटा में बस स्टैंड के पास स्थित एक ज्वेलर की दुकान पर आए कार सवार लुटेरों ने दुकान मालिक से सोने के आभूषण से भरा बैग छीन लिया और विरोध करने पर मालिक व उसके कारिंदे को गोली मारकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर एसएसपी कपूरथला सतिंदर सिंह ने मौके का दौरा किया। इससे पहले एसपी फगवाड़ा मनविंदर सिंह, डीएसपी सुरिंदर चांद ने भारी पुलिस फोर्स के साथ दौरा किया। एसपी मनविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घायलों को पहले फगवाड़ा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी हालत देखते हुए लुधियाना रेफर कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार फगवाड़ा के वरिष्ठ भाजपा नेता मधुभूषण कालिया के करीबी रिश्तेदार दीपक कालिया की पांछटा में कालिया ज्वेलर्स के नाम पर दुकान है, जहां वो मनीचेंजर का काम करता था। वीरवार को दोपहर को जब वह दुकान में था और उसके साथ उसके पास काम करने वाला सुखपाल वासी नंगल ठंडल भी था। इतने में कार में सवार होकर कुछ युवक दुकान पर पहुंचे। 

एक युवक कार में बैठा रहा और तीन दुकान के अंदर आ गए। उन्होंने दीपक कालिया से नकदी व सोने के आभूषण वाला बैग पिस्तौल के दम पर छीन लिया। जब कालिया ने विरोध किया तो उन्होंने गोली चला दी, जो उनकी छाती में जा लगी और वह गिर गए। इसके बाद बदमाश कारिंदे की टांग में गोली मार फरार हो गए। घायलों को तुरंत फगवाड़ा के निजी अस्पताल में ले जाया गया। 

वहां से लुधियाना रेफर कर दिया गया। दीपक कालिया की हालत गंभीर है। लुटेरे कार में फरार होने में सफल हो गए। क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस अधिकारी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। दोनों के घायल होने के कारण अभी तक लूट की रकम का खुलासा नहीं हुआ है, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामले में अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। अभी कुछ दिन पहले ही फगवाड़ा में भी ज्वेलर का काम करने वाले कारीगर से हथियारबंद लुटेरों ने पिस्तौल के दम पर करीब आधा किलो सोना लूटा था, जिसका कुछ पता नहीं चल सका है।
... और पढ़ें

पति ने प्रेमी से मिलने को किया मना तो पत्नी ने लगा दिया ठिकाने, रची खौफनाक साजिश

थाना कैंट पुलिस ने पति को नहर में धक्का देकर हत्या करने के आरोप में पत्नी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बंटी निवासी खटीक मंडी फिरोजपुर छावनी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके ताया का बेटा रमेश कुमार उर्फ मुस्तफा (36) अपने परिवार समेत उनके घर के सामने रहता था। 

रमेश की पत्नी किरणदीप और जपान सिंह निवासी रुकना बेगू के बीच संबंध थे। इस बात की भनक रमेश को थी। रमेश पत्नी को जपान से मिलने से रोकता था। इसी बात पर रमेश और किरणदीप के बीच झगड़ा होता था। 21 मई की रात लगभग नौ बजे जपान अपनी बाइक पर बैठाकर रमेश को किसी जरूरी कामकाज संबंध में कहीं ले गया, उसके बाद से रमेश घर नहीं लौटा। इस संबंध में पुलिस को सूचित किया। परिजनों को किरणदीप पर शक था। 


इसे भी पढ़ें-
लॉकडाउन में नौकरी गई, वीडियो बना सुनाई दास्तां फिर नहर में कूदकर दे दी जान

पुलिस ने किरणदीप से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि रमेश उससे झगड़ा करता था। इसीलिए उसके प्रेमी जपान और जपान के दोस्त आकाश निवासी श्मशान घाट नजदीक फिरोजपुर कैंट ने दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास से गुजरती पक्की नहर में रमेश को धक्का देकर मार दिया है। पुलिस ने बंटी के बयान पर आरोपी पत्नी किरणदीप, जपान सिंह व आकाश के खिलाफ मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने किरणदीप को पकड़ा लिया है, जबकि जपान सिंह व आकाश की तलाश जा रही है। वारदात की तफ्तीश कर रहे इंस्पेक्टर कृपाल सिंह के मुताबिक तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है। जपान सिंह व आकाश की तलाश की जा रही है। लेकिन अभी तक रमेश कुमार की लाश बरामद नहीं हुई है। नहर में रमेश की लाश को खोजा जा रहा है। जल्द ही बाकी आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।
... और पढ़ें

जालंधर में पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, बोनट पर घसीटा, अमृतसर में तस्कर की टांग पर लगी गोली

शनिवार सुबह 8 बजे मॉडल टाउन इलाके में मिल्क बार चौक पर पुलिस ने नाके पर जब एक कार सवार युवक को रुकने का इशारा किया तो उसने कार की स्पीड बढ़ा दी और एएसआई को कार की बोनट पर करीब 50 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। पुलिस ने आरोपी युवक और उसके पिता पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। डीजीपी दिनकर गुप्ता ने भी ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी।

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि कार चलाने वाले युवक की पहचान अनमोल महमी (20) निवासी नकोदर रोड जालंधर के रूप में हुई है। अनमोल को जब मिल्क बार चौक नाके पर रुकने का इशारा किया गया तो उसने कार की स्पीड तेज कर दी और नाका तोड़ दिया। एएसआई मुल्खराज कूदकर कार के आगे आ गया। 

युवक ने एएसआई पर कार चढ़ाने की कोशिश की। लेकिन उसने बोनट के ऊपर छलांग लगा दी। आरोपी कार को तेजी से आगे ले गया और करीब 50 मीटर दूर जाकर कार को रोक लिया। डिवीजन नंबर छह पुलिस ने युवक अनमोल और उसके पिता परमिंदर कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। युवक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

डीसीपी गुरमीत सिंह के मुताबिक, अनमोल के पिता परमिंदर कुमार के नाम पर कार थी। कर्फ्यू लगा होने के बावजूद अनमोल को खरीदारी के लिए कार दे दी। इसलिए इस केस में पिता को भी नामजद किया गया है।
 


 
... और पढ़ें

जालंधर में पेट्रोल बम से एएसआई और होमगार्ड जवान पर हमला, आरोपी को घेरकर पुलिस ने दबोचा

जालंधर के नूरमहल में गश्त कर रही पुलिस पार्टी पर एक शराब तस्कर ने पेट्रोल बम से हमला कर दिया और बाद में खेतों में छिप गया। हमले में एक एएसआई और एक होमगार्ड जवान झुलस गया, जिनको इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। 

घटना गांव पंडोरी जगीर में उस समय हुई, जब पुलिसकर्मी बाइक पर गश्त कर रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने खेत को घेरकर आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्जकर लिया है। घायलों की पहचान एएसआई सरूप सिंह और होमगार्ड रछपाल सिंह के रूप में हुई है। 

उन्हें सिविल अस्पताल जालंधर में दाखिल करवाया गया है। सोमवार को दोनों मुलाजिम बाइक से जा रहे थे कि गांव पंडोरी जगीर में सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति ने मुलाजिमों को देखकर उन पर पेट्रोल बम से हमला कर दिया। इस दौरान दोनों मुलाजिम बुरी तरह से झुलस गए। बाद में हमलावर खेतों की तरफ भागकर छिप गया।

एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि आरोपी को काबू कर लिया गया है। रविवार को दोनों पुलिस मुलाजिमों को शिकायत मिली थी कि आरोपी शराब बेचता है, जिसके बाद मुलाजिमों ने उसे चेतावनी दी थी। इस बात से आरोपी खफा था और उसने पेट्रोल बम से हमला कर दिया। हालांकि पुलिस रिकॉर्ड में आरोपी के खिलाफ तस्करी का कोई मामला दर्ज नहीं है।
... और पढ़ें

फिरोजपुरः सरहद से गश्त करते बीएसएफ जवानों को प्लास्टिक के लिफाफे में मिले दो पाक कारतूस

बीएसएफ की बीओपी संतोख सिंह वाला के पास गश्त के दौरान बीएसएफ जवानों को फेंसिंग के पास प्लास्टिक का एक लिफाफा मिला। इसमें दो पाकिस्तानी कारतूस थे। बीएसएफ अधिकारियों की शिकायत पर थाना सदर पुलिस ने शनिवार को मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर जसवंत सिंह ने बताया कि बीएसएफ के जवान बीओपी संतोख सिंह वाला के पास गश्त कर रहे थे। उन्हें एक प्लास्टिक का लिफाफा फेंसिंग के पास मिला। उसमें दो पाकिस्तानी कारतूस थे। एक कारतूस पर शाहीन और दूसरे पर सुपर हिना लिखा था। उक्त दोनों कारतूसों को चंडीगढ़ स्थित फोरेंसिक लैब में भेज दिया गया है।

थाना सदर पुलिस ने बीएसएफ के एसआई बाबू और डीके तिवारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
 
... और पढ़ें

फिरोजपुरः बीएसएफ जवान ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भपात कराया, शादी से भी इंकार

सांकेतिक तस्वीर
बीएसएफ सिपाही एक युवती (20) को शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाता रहा। गर्भ ठहरने पर जबरन उसका गर्भपात करवा दिया गया। यही नहीं अब शादी करने से भी मना कर दिया। जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उक्त मामला थाना सदर के अंतर्गत एक गांव की बस्ती का है। उधर, थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने शनिवार को पीड़िता के बयान पर आरोपी बीएसएफ जवान समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि आरोपी कुलवंत सिंह बीएसएफ में सिपाही के पद पर कार्यरत है। कुलवंत के साथ उसके संबंध बन गए। ये सिलसिला दो साल से चलता आ रहा था। कुलवंत उसे शादी कराने की बात कहकर उससे संबंध बनाता रहा। कुलवंत वर्ष 2019 में छुट्टी लेकर फिरोजपुर आया था और उससे संबंध बनाए। इससे वह गर्भवती हो गई। इस बात की जानकारी उसने कुलवंत को दी।

कुलवंत के परिवार को भी उसके गर्भवती होने का पता चल गया। कुलवंत और उसके परिजनों ने पीड़िता को गर्भपात कराने को कहा। पीड़िता के मुताबिक कुलवंत ने कहा कि शादी तभी करेगा जब गर्भपात करवा लेगी। आरोपियों ने पीड़िता को गर्भपात की दवा देकर उसका गर्भपात करवा दिया। उसके बाद आरोपियों ने शादी से मना कर दिया। कुलवंत ने भी शादी रचाने से मना कर दिया। इस संबंधी पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई और पुलिस को शिकायत दी।

उधर, पीड़िता ने कहा कि कुलवंत सिंह उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा है। इस बात का कुलवंत के पिता फूम्मन सिंह, मां पंजो बीबी व भाई गुरमेज सिंह को पता था। सभी ने मिलकर उसे धोखा दिया और उसका गर्भपात करवा दिया। पीड़िता का कहना है कि मामला दर्ज होने के बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

दूसरी तरफ, उक्त मामले की तफ्तीश कर रही सब-इंस्पेक्टर अमनदीप कौर के मुताबिक पीड़िता का सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद उसके बयान पर कुलवंत सिंह, पंजो बीबी, फुम्मन सिंह व गुरमेज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश के लिए छापामारी की जा रही है।
... और पढ़ें

जालंधर: उद्यमी के पैर में गोली मारकर कार लूटी, चंडीगढ़ से लौटते वक्त तीन लुटेरों ने की वारदात

सूर्या एनक्लेव के पास तीन लुटेरों ने उद्यमी के पैर में गोली मारकर कार छीन ली औैर फरार हो गए। वारदात उस समय हुई जब मोती इंडस्ट्री के मालिक वरिंदर सिंह मंगलवार देर रात तकरीबन रात पौने दो बजे घर लौट रहे थे। वरिंदर चंडीगढ़ गए हुए थे। वह अपनी वरना कार में घर लम्मा पिंड की तरफ आ रहे थे। जब वह हाईवे से सर्विस लेन पर पहुंचे तो एक कार ने उन्हें टक्कर मारी और कार छीन ली।

वरिंदर ने बताया कि टक्कर के बाद कार से तीन लोग नीचे उतरे। उनमें से एक के हाथ में पिस्तौल थी। उन्होंने कार मालिक वरिंदर को पहले पिछली सीट पर बैठाकर साथ ले जाने की कोशिश की लेकिन जब वरिंदर ने विरोध किया तो उन्होंने गोली मारने की धमकी दी। वरिंदर ने लुटेरों का विरोध किया तो उनके पैर में गोली मार दी। इसके बाद कार लेकर फरार हो गए।

घायल वरिंदर किसी से मदद लेकर साइकिल से घर पहुंचे। परिवार वालों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी घायल के बयान लेने पहुंचे। बयान कलमबद्ध कर लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। डीसीपी गुरमीत सिंह ने कहा कि फिलहाल जख्मी वरिंदर के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।
... और पढ़ें

पंजाबः नाबालिग मूक बधिर लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या, खेत में मिला शव

फिल्लौर के एक गांव में नाबालिग लड़की की दुराचार के बाद हत्या कर दी। लड़की का शव मंगलवार को सुबह गांव के खेत में अर्धनग्न हालत में पड़ा था। पुलिस जांच के मुताबिक लड़की से दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव खेत में फेंका गया है। पुलिस ने आरोपी 26 वर्षीय मनी कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

वारदात सोमवार शाम साढे़ 7 बजे के करीब हुई। 13 वर्षीय मूक बधिर लड़की सामान लेने पास ही स्थित एक दुकान में गई थी, लेकिन वह  वापस नहीं आई। परेशान होकर परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। मंगलवार को सुबह उन्हें गांव वालों ने सूचना दी कि उनकी बेटी का शव खेत में पड़ा है। एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक नाबालिग लड़की का शव खेत में पड़ा है।

शुरुआती जांच के मुताबिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है। बाद में उसकी हत्या कर खेत में फेंका है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ जारी है।
... और पढ़ें

फिरोजपुर में बस में व्यापारी के पेट में चाकू मार एक लाख लूटे, जालंधर में महिला कांस्टेबल से पर्स छीना

मुक्तसर से जलालाबाद आ रही बस में एक व्यापारी के पेट में चाकू घोंपकर तीन लुटेरे एक लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। जख्मी व्यापारी को स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया। थाना वैरोका पुलिस ने सोमवार को पीड़ित के बयान पर तीन लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लुटेरों ने तेजधार हथियार दिखाकर बस में सवार अन्य यात्रियों, चालक और परिचालक को धमकाया और बस रुकवाकर फरार हो गए। 

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन पीड़ित अबरार भूरा ने बताया कि वह भैंसों की खरीद-फरोख्त का कारोबार करता है। उसने बताया कि अपने रिश्तेदार मुसाहिद के साथ यूपी से जलालाबाद आ रहा था। किसी कारण से उन्हें मुक्तसर उतरना पड़ा। मुक्तसर से सुबह 9.55 बजे बस पकड़कर जलालाबाद आ रहा था, उसके पास एक लाख रुपये की नगदी थी।

गांव मोहकम अराईयां के समीप एक व्यक्ति ने बस रुकवाई और इसी दौरान वहां आल्टो कार में मौजूद तीन लोग बस पर चढ़े और आते ही उन्होंने पीटना शुरू कर दिया और तेजधार हथियारों से हमला करके घायल कर दिया। 
... और पढ़ें

जालंधरः नाबालिग लड़की की दुष्कर्म करने के बाद हत्या, न बोल सकती थी और न सुन सकती थी

फिल्लौर के एक गांव में नाबालिग लड़की की दुराचार के बाद हत्या कर दी। लड़की का शव मंगलवार को सुबह गांव के खेत में अर्धनग्न हालत में पड़ा था। पुलिस जांच के मुताबिक लड़की से दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव खेत में फेंका गया है। पुलिस ने आरोपी 26 वर्षीय मनी कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

वारदात सोमवार शाम साढे़ 7 बजे के करीब हुई। 13 वर्षीय मूक बधिर लड़की सामान लेने पास ही स्थित एक दुकान में गई थी, लेकिन वह वापस नहीं आई। परेशान होकर परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। मंगलवार को सुबह उन्हें गांव वालों ने सूचना दी कि उनकी बेटी का शव खेत में पड़ा है।

एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक नाबालिग लड़की का शव खेत में पड़ा है। शुरुआती जांच के मुताबिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है। बाद में उसकी हत्या कर खेत में फेंका है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ जारी है।
... और पढ़ें

गायक सिद्धू मूसेवाला से नहीं कराई मुलाकात तो मांगी 50 लाख की फिरौती, दी मरवाने की धमकी

गायक सिद्धू मूसेवाला से मुलाकात न करवाने की बात को लेकर मोगा निवासी युवती भड़क उठी। युवती ने मूल रूप से लुधियाना व हाल फिलहाल यूके में रह रहे व्यक्ति को धमकाते हुए पचास लाख की फिरौती की मांग कर दी। यही नहीं मांग न पूरी करने पर उसे बदनाम करने व जान से मरवाने की धमकियां तक दे डालीं।

थाना सिटी पुलिस ने इस मामले में युवती के खिलाफ फिरौती मांगने व धमकियां देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि इसी युवती की शिकायत पर सिद्धू मूसेवाला पर मोगा पुलिस ने मामला दर्ज किया हुआ है।

थाना सिटी पुलिस को दी शिकायत में लुधियाना के गांव माछीवाड़ा निवासी सुरेंदर पाल सिंह ने बताया कि वह यूके में रहता है। वहां पर ठेकेदारी का काम करता है। वह 20 फरवरी को ही पंजाब आया है। इस दौरान ही उसे बिलासपुर (मोगा) वासी कमलदीप कौर का फोन आया था। उसने फोन एटेंड नहीं किया तो उसने वाट्सएप पर मेसेज भेजे। इसके बाद दोनों की फोन पर बातचीत हुईं।

सुरेंदरपाल के अनुसार सोशल मीडिया पर उसकी सिद्धू मूसेवाला के साथ फोटो देख लड़की ने उससे कहा कि वह भी सिद्धू मूसेवाला की प्रशंसक है और उससे मिलना चाहती है। सुरेंदर पाल ने सिद्धू मूसेवाला के चाचा राजिंदर सिंह से बात की, जिन्होंने बताया कि यह वही लड़की है जिसने उसके भतीजे सिद्धू पर थाना मोगा में झूठी शिकायत दर्ज कराई थी।

इसके बाद सुरेंदर पाल ने कमलदीप के फोन उठाने बंद कर दिए। सुरेंदर पाल के अनुसार वह बीते दिनों जब मुक्तसर में गुरुद्वारा श्री दरबार साहिब में माथा टेकने आया हुआ था तो फिर से कमलदीप का फोन आया। जिसने सीधे तौर पर ही उससे 50 लाख की फिरौती मांगी।

साथ ही रुपये न देने पर उसे बदनाम करने, मरवाने तक की धमकियां दी। थाना सिटी प्रभारी तेजिंदर पाल सिंह ने बताया कि उन्होंने सुरेंदर पाल सिंह की शिकायत पर कमलदीप कौर निवासी बिलासपुर (मोगा) के खिलाफ धमकियां देने और फिरौती मांगने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन