बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW
विज्ञापन
विज्ञापन
धन - धान्य प्राप्ति हेतु बगलामुखी जयंती पर कराएं सामूहिक 36000 मंत्रों का जाप
Myjyotish

धन - धान्य प्राप्ति हेतु बगलामुखी जयंती पर कराएं सामूहिक 36000 मंत्रों का जाप

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

Punjab Civic Polls 2021: रोपड़ में अकाली-कांग्रेस समर्थक भिड़े, जमकर चले ईंट-पत्थर, नौ घायल

रोपड़ के वार्ड नंबर-14 में सुबह 11 बजे जहां अकाली दल और कांग्रेस समर्थकों में बहस हो गई। वहीं वार्ड-1 में अकाली दल और कांग्रेस के समर्थकों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई। दोनों गुटों ने एक दूसरे पर किरपाण और तेजधार हथियारों से हमला किया। पत्थरबाजी की गई। इसमें करीब नौ लोग घायल हो गए।
 
जानकारी के अनुसार वार्ड-14 में एक बुजुर्ग का वोट डलवाने को लेकर कांग्रेस और अकाली समर्थक भिड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया। वहीं वार्ड-1 को पुलिस ने पहले ही संवेदनशील घोषित किया था। पुलिस फोर्स भी तैनात की गई थी लेकिन अकाली और कांग्रेस समर्थक पोलिंग बूथ से कुछ दूरी पर सदाबरत मोहल्ले में भिड़ गए। 

दोनों तरफ से एक-दूसरे पर पत्थरबाजी और तेजधार हथियारों से हमला किया गया। मौके पर बड़ी संख्या में तुरंत पुलिस फोर्स पहुंची लेकिन तब तक दोनों पक्ष के लोग घायल हो चुके थे। घटना में अकाली दल के आठ और कांग्रेस का एक समर्थक घायल है। जानकारी के अनुसार घटना में अकाली दल की प्रत्याशी बीना देवी का पति अच्छर सिंह, देवर लखवीर सिंह पुत्र राम सिंह, सेवक सिंह, छिंदो, माहीपाल और शाम सिंह घायल हैं। कांग्रेस समर्थक प्रवीन की हालत गंभीर होने पर उसे चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। शाम को फिर सदाबरत क्षेत्र में दोबारा हिंसक घटना हुई है।

चीमा ने जाना अकाली समर्थकों का हाल
अकाली दल के सीनियर नेता डॉ. दलजीत सिंह चीमा ने अकाली दल के समर्थकों का हालचाल जाना। उन्होंने घटना की निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता पोलिंग बूथों पर काफिले लेकर घूम रहे है। उन्होने कहा कि अकाली दल के निहत्थे समथकों पर हथियार बंद कांग्रेसी लोगो ने हमला किया है।

चीमा ने कहा कि वह खुद एक भी पोलिंग बूथ पर नहीं गए जब कि पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिंदर सिंह ढिल्लों चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करते रहे। चीमा ने एसएचओ से भी पूछा कि क्या बरिंदर सिंह ढिल्लों के पास गाडियों का काफिला लेकर घूमने की मंजूरी है। इस दौरान चीमा ने एसएसपी से भी फोन पर बात कर ढिल्लों के काफिले को रूकवाने को कहा।
... और पढ़ें

पंजाब में हैवानियत : चॉकलेट के बहाने पड़ोसी ने 11 साल की बच्ची को बुलाया, दुष्कर्म के बाद हथौड़े से की हत्या

पंजाब के जालंधर जिले के गोराया इलाके के एक गांव में शनिवार को पड़ोसी ने 11 वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म के बाद सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी। खून से लथपथ शव नशेड़ी पड़ोसी के घर रेत की बोरियों के नीचे से मिला। गोराया थाना प्रभारी हरदीप सिंह ने बताया कि आरोपी पड़ोसी गुरप्रीत उर्फ गोपी के खिलाफ मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

थाना प्रभारी के मुताबिक गांव में शनिवार की शाम को बच्ची लापता हो गई थी। पिता ने बच्ची को ढूंढना शुरू किया। उन्हें इतना ही पता चला कि वह दोपहर बाद तक खेल रही थी। बच्ची का कोई पता नहीं चलने पर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस चौकी काहना ढेसियां के इंचार्ज लाभ सिंह पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचे। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच में साफ हो गया कि बच्ची गांव से बाहर नहीं गई है और गांव के किसी घर में ही है। गांव में इसकी घोषणा भी करवाई गई। 
... और पढ़ें

पंजाब : अबोहर में पिकअप और ऑटो धुंध में भिड़े, दो लोगों की मौत, नौ घायल

घनी धुंध के चलते शुक्रवार सुबह गांव खुब्बन के निकट पिकअप और ऑटों की भिड़ंत हो गई। हादसे में ऑटो सवार एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई और नौ लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हालत गंभीर होने पर तीन घायलों को फरीदकोट मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। थाना सदर की सीतो चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीतो चौकी प्रभारी के अनुसार जिला मुक्तसर के गांव खुड़िया गुलाब निवासी काका सिंह, गुरविंदर कौर, हरपूर, रिंपी कौर, मनप्रीत कौर, सुखमनप्रीत सिंह, सोनू कौर, बेअंत कौर, अमरजीत कौर व हरमीत कौर उर्फ रखो व एक अन्य ऑटो में सवार होकर किन्नू तोड़ने सीतो तहसील के गांव रामपुरा नारायण पुरा में आ रहे थे। इस दौरान धुंध पड़ रही थी। गांव खुब्बन के सेमनाले के निकट पिकअप ने ऑटो को टक्कर मार दी। इससे सभी लोग घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने घायलों को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने 27 वर्षीय हरमीत कौर उर्फ रखो व 18 वर्षीय सुखमनप्रीत सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं हालत गंभीर होने के कारण गुरविंदर कौर, रिंपी कौर, काका सिंह व मनप्रीत कौर को रेफर कर दिया गया।

वहीं अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सीतो चौकी प्रभारी ने बताया कि हादसे के चालक पिकअप छोड़कर फारर हो गया। अज्ञात चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।
... और पढ़ें

जालंधर: पति ने दहेज में मांगे 20 हजार डॉलर, पत्नी को पीटने का भी आरोप

कनाडा में रहने वाले एनआरआई पति अश्विनी कुमार वड़ैच पर दहेज मांगने और पत्नी से मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है। एनआरआई पति ने कनाडा में पत्नी से 20 हजार डॉलर लाने की मांग की थी। दहेज न मिलने पर पति और उसके पारिवारिक सदस्यों ने पीड़ित पत्नी से नौकरानी की तरह काम करवाया और पिटाई भी की। 

पत्नी ने जब इसकी शिकायत कनाडा पुलिस से की तो पुलिस ने उसे सोशल सिक्योरिटी डिपार्टमेंट के जरिये शेल्टर होम में शरण दिलाई। वहीं जालंधर पुलिस को पीड़िता के पिता ने शिकायत दी तो एनआरआई पति के खिलाफ केस दर्ज किया गया। मामले में सास-ससुर व घर के दूसरे सदस्य भी जांच के घेरे में हैं। 

जानकारी देते हुए गांव सलैच निवासी सतनाम राम ने बताया कि उनकी बेटी गुनजीत कौर की शादी जसवंत नगर गढ़ा रोड के रहने वाले अश्विनी कुमार वड़ैच से हुई थी। शादी के बाद अश्विनी बेटी को लेकर कनाडा चला गया था। वहां गुनजीत को दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा। 
... और पढ़ें
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

ऐसी दीवानगी: एकतरफा इश्क में गिरफ्तार लड़की से बचने के लिए डेढ़ साल छिपा, घर लौटते ही हमला 

एक लड़की बुटीक संचालक पर इस कदर फिदा हुई कि शादी करने की जिद पर अड़ गई। जब बात सिरे नहीं चढ़ी तो उसने अपने भाइयों से बुटीक मालिक पर हमला करवा दिया। एकतरफा दीवानगी में ये खौफनाक वारदात पंजाब के जालंधर में हुई। सिरफिरी लड़की से बचने के लिए बुटीक संचालक करीब डेढ़ साल तक बाहरी राज्यों में छुपता रहा। जब उसे लगा कि लड़की अब समझ गई होगी और सब ठीक हो गया होगा तो वह घर लौट आया। इसका पता चलते ही लड़की के भाई ने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसकी गर्दन पर चाकू मार दिया। अब पुलिस ने आरोपी लड़की, उसके भाई और दो दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

जालंधर के मनजीत नगर निवासी जयराज (34) ने बताया कि वह दो साल पहले पक्का बाग में बुटीक चलाता था। उसके साथ बस्ती दानिशमंदा की एक लड़की भी काम करती थी। एक दिन उसे पता चला कि वह लड़की खुद को उसकी पत्नी बता रही है। ग्राहकों से जब उसने यह बात सुनी तो उसने लड़की से इस बारे में पूछा। लड़की ने कहा कि कोई बात नहीं, तू मुझसे शादी कर ले। यह सुनकर उसे झटका लगा। उसने शादी करने से इनकार कर दिया। लड़की शादी के लिए अड़ी रही। 


मामला पुलिस के पास पहुंचा तो वह घबराकर जम्मू और फिर हिमाचल चला गया। करीब डेढ़ साल बीत जाने के बाद यह सोचकर कि अब तो लड़की के  दिमाग से शादी का भूत उतर गया होगा, वह घर लौट आया। घर लौटने के बाद जब वह दिलबाग नगर में बर्गर खाने के लिए गया तो वहां लड़की का भाई अपने दो दोस्तों को लेकर बाइक आया और उन्होंने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। खून निकलने लगा तो वह जमीन पर गिर पड़ा। इस पर आरोपी वहां से भाग गए। 

हमले का पता चलते ही उसका भाई तुरंत उसे अस्पताल लेकर गया और भर्ती कराया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ बस्ती बावा खेल थाने में मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ गगनदीप सिंह सेखों का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।
... और पढ़ें

जालंधर में दर्दनाक वाकया: शाम को हुई दुल्हन की विदाई, अगले दिन दोपहर में अर्थी पर लौटी

पंजाब के जालंधर में एक दर्दनाक वाकया सामने आया है। जालंधर के इस्लामगंज की परमपाल कौर की डोली अभी ससुराल पहुंची ही थी कि चंद घंटों बाद उसका शव मायके पहुंच गया। परिजनों का आरोप है कि लड़के वालों ने ही उनकी बेटी की हत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

जालंधर के इस्लामगंज की रहने वाली परमपाल कौर (20) के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी दादी के पास इस्लामगंज में रहती है। रविवार को उसकी शादी करतारपुर के विश्वकर्मा मार्केट के रहने वाले सुप्रीत सिंह से हुई थी। रविवार शाम सात बजे डोली विदा की गई थी। 



सोमवार को लड़के वालों ने फोन कर कहा कि परमपाल कौर सीधी है, इसलिए वे उसे अपने यहां नहीं रखेंगे। उन्होंने लड़की को ले जाने के लिए कहा। इसके बाद दोनों पक्षों ने पंचायत बुलाई। अभी वहां इस बारे में फैसला होना बाकी था कि सोमवार दोपहर करीब 2 बजे परमपाल की तबीयत बिगड़ गई। बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके शव को करतारपुर लाया गया। 

इसके बाद  लड़की के परिजन पुलिस थाने पहुंच गए। पुलिस शव को सिविल अस्पताल जालंधर ले आई। एसपी डी मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि पुलिस ने दूल्हे सुप्रीत सिंह, उसके पिता जरनैल सिंह, मां जसविंदर कौर, बहन नवजोत कौर व बिचौले जसविंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी सुखपाल सिंह का कहना है कि लड़की को शादी के चंद घंटों बाद ही प्रताड़ित किया गया, मामले की जांच तेजी से जारी है।
... और पढ़ें

पंजाब : मायके गई थी पत्नी, अर्थी पर लौटी, शव देख पति ने खुद को गोली मार ली 

पंजाब में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का शव देख खुद को गोली मार ली। वारदात जालंधर के मिट्ठापुर की है। यहां पंजाब पुलिस से रिटायर कर्मचारी के बेटे ने पत्नी का शव देख अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मॉडल टाउन के एसीपी हरिंदर सिंह गिल पहुंचे और मौके का मुआयना किया।

सेवामुक्त पुलिसकर्मी ने बताया कि उनका बेटा ड्राइवर था। उसकी शादी 19 साल पहले हुई थी। कुछ समय से उसकी पत्नी मायके में ही रह रही थी। सोमवार देर रात उनके बेटे को फोन आया कि उसकी पत्नी की मौत हो गई है। उसके बाद पत्नी का शव जब उनके घर पहुंचा तो वह शव देखकर तनाव में आ गया और उसने दूसरे कमरे में जाकर खुद को गोली मार ली। 

एसीपी गिल का कहना है कि महिला घर से यह कहकर गई थी कि उसकी भाभी की डिलीवरी होनी है। वह मायके में रह रही थी। सोमवार शाम को वह अपने प्रेमी लाली के पास चली गई। लांबड़ा के एक गांव में दोनों ने जहर निगल लिया। इससे महिला की मौत हो गई। प्रेमी गंभीर हालत में है। सोमवार देर रात महिला के भाई को सूचना मिली कि उसका शव लांबड़ा के गांव में पड़ा है। महिला का भाई शव घर ले आया। मंगलवार को परिवार वाले शव ससुराल लेकर पहुंचे। पति ने जब शव देखा तो उसने खुद को गोली मार ली। 
... और पढ़ें

घिनौनी हरकत : महिला ने किया घरेलू हिंसा का केस, पति ने ढाया अमानवीय अत्याचार, पुलिस ने भी नहीं सुनी फरियाद

सांकेतिक तस्वीर
पंजाब में एक विवाहिता को ससुराल परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत देना भारी पड़ा। शिकायत से भड़के पति, ननद और सास ने मौका देखकर उसे कमरे में बंद कर दिया और कपड़े उतारकर उसके अंदरूनी अंगों पर चोटें पहुंचाईं। जैसे-तैसे वह वहां से बचकर भागी और महिला हेल्प लाइन नंबर 1091 पर फोन किया, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने भी कोई सुनवाई नहीं सुनी तो उसने अपने भाई को फोन करके बुलाया और ऑटो से सिविल अस्पताल पहुंचीं। मामला जालंधर का है।

पंजाब पुलिस महिला मित्र थाने की इंचार्ज इंस्पेक्टर परमिंदर कौर ने बताया कि घटना पिछले मंगलवार की है। इस मामले में पीड़िता के पति को नामजद किया गया है। वहीं सास और ननद पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी। 
... और पढ़ें

तमंचे पर डिस्को : रात्रि कर्फ्यू की धज्जियां उड़ा मनाई बर्थडे पार्टी, हवाई फायरिंग भी की, इमीग्रेशन कार्यालय का शीशा टूटा

एक तरफ डिप्टी कमिश्नर ने कोरोना संक्रमण रोकने के लिए जालंधर में नाइट कर्फ्यू लगा रखा है तो दूसरी तरफ पुलिस के दावों की धज्जियां उड़ाते हुए सोढ़ल रोड पर फाटक के पास युवाओं ने न केवल सड़क पर बर्थडे पार्टी की, बल्कि हवाई फायरिंग भी की। सीसीटीवी में यह पूरा वाकया कैद हो गया है। बर्थडे पार्टी के दौरान कार में डेक बजाकर सड़क पर पिस्टल निकाल युवक डांस करते भी दिखे। 

फयरिंग में इमिग्रेशन ऑफिस का शीशा भी टूट गया। खालसा इमिग्रेशन के मालिक ने गुरुवार सुबह शीशा टूटा देखा तो माथा ठनका और सीसीटीवी चेक किया तो मामले का खुलासा हुआ। यह वारदात बुधवार करीब रात 10:56 बजे की बताई जा रही है। हालांकि शहर में रात नौ बजे से ही नाइट कर्फ्यू लग जाता है। 



जानकारी देते हुए भूपिंदर सिंह ने बताया कि उनका यहां खालसा इमिग्रेशन के नाम से ऑफिस है। बुधवार को रात कार्यालय के बाहर कुछ लोग बर्थडे पार्टी कर रहे थे। इस दौरान गाने बज रहे थे और दो बार एक व्यक्ति ने पिस्तौल निकालकर गोली चलाई, जिससे उनके ऑफिस का शीशा टूट गई। भूपिंदर सिंह ने कहा कि गुरुवार को सुबह उनका वर्कर आया तो उसने बताया कि ऑफिस का शीशा टूटा है। 

खालसा इमिग्रेशन के ऑफिस के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फुटेज देखने के बाद मालिक भूपिंदर सिंह ने कहा कि उसमें दिख रहा है कि एक युवक बर्थडे का केक लेकर आया और पिस्टल निकालकर नाचने लगता है। इस दौरान कार का दरवाजा खोलकर गाना बजाया जाता है।

एसएचओ डिवीजन नंबर आठ कमलजीत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर फायरिंग करने वालों की शिनाख्त कर ली गई है, जिनकी पहचान संजीव लाली, राजीव कुमार बब्बल, अमित चड्डा, संदीप शर्मा व राजन के रूप में हुई है। आरोपी आसपास के इलाकों के रहने वाले हैं और बुधवार को कर्फ्यू का उल्लंघन कर न केवल सड़क पर बर्थडे मनाया, बल्कि हवा में गोलियां भी चलाईं। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
... और पढ़ें

नशे के लिए चोरी : 27 दोपहिया वाहनों समेत चार शातिर गिरफ्तार, बाइक चुरा तीन हजार रुपये में बेच देते थे आरोपी

पुलिस ने राज्यस्तरीय वाहन चोर गिरोह के चार शातिरों को गिरफ्तार कर 25 बाइक और दो एक्टिवा बरामद की हैं। आरोपी नशे के लिए अस्सी-अस्सी हजार की बाइक चुराकर सिर्फ तीन हजार रुपये में बेच देते हैं। उधर, थाना कुलगढ़ी पुलिस ने मंगलवार को उक्त गिरोह के चारों सदस्यों के खिलाफ मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

एसएसपी भगीरथ सिंह मीणा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि क्षेत्र में बाइक चोर गिरोह सक्रिय है। गिरोह बाइक चुराकर आगे सस्ते दाम पर बेच देता है। पुलिस ने गांव झोक हरिहर की दाना मंडी से आरोपी मनप्रीत सिंह, हरप्रीत सिंह, दलजीत सिंह व अनूप सिंह को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपियों की निशानदेही पर चोरी 25 बाइक व दो एक्टिवा बरामद की गईं।

गिरोह का सरगना मनप्रीत सिंह वल्टोहा जिला तरनतारन का रहने वाला है। वहां पर उस पर विभिन्न मामलों में चार केस दर्ज हैं, वहां से भाग कर फिरोजपुर में किराये के मकान में रह रहा था और गिरोह के साथ बाइक चुराकर आगे बेचता था। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा। 

जीपीएस लगी बाइक से पकड़ में आए आरोपी
पुलिस सूत्रों के मुताबिक फिरोजपुर के शहीद भगत सिंह स्टेडियम के पास से एक बाइक चोरी हुई थी। उस बाइक पर जीपीएस लगा था। पुलिस जीपीएस की मदद से गिरोह तक पहुंची। पकड़े गए आरोपी प्रदेश के विभिन्न जिलों से बाइक चोरी करते थे और सस्ते दाम पर लोगों को बेच देते थे। 
... और पढ़ें

पंजाब : बिना मास्क पुलिसवालों को टोकना पड़ा भारी, हवेली रेस्टोरेंट के सीईओ की कर दी पिटाई, दो पर गिरी गाज

पंजाब के जालंधर में नाके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों को मास्क पहनने का पाठ पढ़ाना हवेली रेस्टोरेंट के सीईओ डीके उमेश को महंगा पड़ गया। नाके पर खड़े पुलिसवालों ने उनकी पिटाई कर दी। डीके उमेश ने पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर को लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस कमिश्नर ने मामले पर गंभीरता से संज्ञान लिया और दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। 

जालंधर-दिल्ली हाईवे पर फगवाड़ा स्थित मशहूर हवेली रेस्टोरेंट के सीईओ डीके उमेश ने बताया कि मंगलवार सुबह 11.30 बजे वह रेस्टोरेंट से घर जा रहे थे। फेज टू रेड लाइट के पास पुलिस ने नाका लगाया हुआ था। वहां कुछ लोग और पुलिसकर्मी बिना हेलमेट व मास्क के निकल रहे थे। उन्होंने अपनी कार रोकी और वहां खड़े विनय कुमार से पूछा कि लोग बिना हेलमेट व मास्क के क्यों जा रहे हैं। 

जालंधर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर मास्क को लेकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं जबकि आप लोगों के चालान भी नहीं कर रहे हैं। इसी बात पर वहां खड़े पुलिस कर्मचारी भड़क उठे और हाथापाई करनी शुरू कर दी। 

आरोपी पुलिस वाले साहिल नाहर व हेड कांस्टेबल संजीव कुमार ने उन्हें पीटा। उमेश ने बताया कि वे तत्काल डिवीजन नंबर सात थाने पहुंचे और लिखित शिकायत दी। एसएचओ रमनदीप का कहना है कि जालंधर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने साहिल नाहर व संजीव कुमार को सस्पेंड कर दिया है। 
... और पढ़ें

जालंधर में फायरिंग : दिनदहाड़े कारोबारी की हत्या, पुरानी रंजिश में मारी गई तीन गोली 

पंजाब में शनिवार को दिनदहाड़े एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात जालंधर के प्रीत नगर में सोढल रोड पर हुई। कारोबारी को तीन गोली लगी और उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। 



जालंधर के सोढल रोड के प्रीत नगर में शनिवार दोपहर कुछ युवकों ने पीवीसी दुकान के मालिक टिंकू की सरेआम गोलियां मारकर हत्या कर दी। कारोबारी को तीन गोलियां लगी। गंभीर हालत में बावा पीवीसी दुकान के मालिक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।


जानकारी के मुताबिक, शनिवार करीब पौने दो बजे उस समय दहशत फैल गई जब कुछ युवकों ने दुकान मालिक पर गोलियां चला दी। गोली लगने से टिंकू बेसुध हो गया। लोग उन्हें अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गोलियां पुरानी रंजिश के तहत चलाई गई है।  
... और पढ़ें

पंजाब में खौफनाक वारदात : जालंधर में पिता ने दो बच्चों संग पीया जहर, तीनों की अस्पताल में मौत

जालंधर के गांव चीमा खुर्द में एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बच्चों को जहर पिलाकर खुद भी खुदकुशी कर ली। यह कदम उसने पत्नी के साथ अनबन की वजह से उठाया है। तीनों को गोराया के सरकारी फिर लुधियाना के डीएमसी अस्पताल रेफर किया गया। वहां तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

मृतक की पहचान केहर सिंह व दो बच्चों की पहचान 11 वर्षीय लड़की प्रभजोत और नौ वर्ष एकम के तौर पर हुई है। पुलिस की प्राथमिक जांच में इतना ही सामने आया है कि केहर सिंह की पत्नी के साथ अनबन चल रही थी, जिस कारण वह डेढ़ माह पहले मायके गई थी। पंचायती राजीनामे के बाद केहर सिंह एक दिन उसे लेने ससुराल तग्गड़ा गांव भी गया था। पत्नी ने आने से साफ इंकार कर दिया था। जिसके बाद से केहर सिंह निराश और परेशान रहने लगा था और शुक्रवार को उसने खौफनाक कदम उठा लिया। 

घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक केहर सिंह ने जब अपने दोनों बच्चों प्रभजोत और एकम को जहरीली दवा पिलाई तो प्रभजोत चीखती बाहर सड़क पर आई, जिसके बाद लोगों को इस घटना के बारे में पता चला। तीनों को डीएमसी लुधियाना रेफर किया गया। वहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। एसएसपी संदीप गर्ग ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए गए हैं।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X