विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
एक माह तक वृंदावन बिहारी जी मंदिर में कराएं चन्दन तुलसी इत्र सेवा , मिलेगा नौकरी व व्यापार से जुड़े समस्याओं का समाधान
Puja

एक माह तक वृंदावन बिहारी जी मंदिर में कराएं चन्दन तुलसी इत्र सेवा , मिलेगा नौकरी व व्यापार से जुड़े समस्याओं का समाधान

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

रोहतकः दुष्कर्म पीड़ित महिला खिलाड़ी ने अदालत में याचिका देकर कोच पर लगाए गंभीर आरोप

मध्यप्रदेश की महिला खिलाड़ी के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में नया मोड़ आ गया है। खिलाड़ी ने एडीजे आरपी गोयल की अदालत में याचिका देकर आरोप लगाया है कि कोच भगत सिंह अब गवाही से रोकने के लिए धमकी दे रहा है। उससे जान का खतरा है। ऐसे में आरोपी की जमानत रद्द की जाए। याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन जज के अवकाश पर होने के कारण अब 10 सितंबर को होगी।

पुलिस रिकार्ड के मुताबिक महिला खिलाड़ी ने अर्बन एस्टेट थाने में जुलाई 2018 में शिकायत दी कि 2016 में उसकी एक प्रतियोगिता के दौरान कोच भगत सिंह से मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों की आपस में बातचीत होने लगी। 2018 में वह मध्यप्रदेश से रोहतक आ गई। आरोपी ने यहां उसे एक होटल में ठहराया।

आरोप है कि पत्नी बनाने का झांसा देकर भगत सिंह ने उसके साथ गलत संबंध बनाए। इसी बीच उसके पति व घरवालों को पूरे घटनाक्रम का पता लग गया। ऐसे में उसका पति से तलाक हो गया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कोच के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। बाद में आरोपी को अदालत से जमानत मिल गई। तभी से जिला अदालत में केस चल रहा है।

पीड़िता का आरोप है कि कोच भगत सिंह गवाही से रोकने के लिए उसे धमकी दे रहा है। याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन जज के अवकाश पर जाने के कारण अब 10 सितंबर को सुनवाई होगी।
- एडवोकेट दलबीर सिंह, वकील पीड़ित पक्ष
... और पढ़ें

बदमाशों ने सेल्समैन से लूटे चार लाख, विरोध करने पर 15 बार चाकू मारा, पानी में डूबोया

कलानौर से रुपयों का कलेक्शन कर लौट रहे रोहतक के जनता कॉलोनी निवासी सेल्समैन से बाइक सवार दो बदमाशों ने चार लाख की नकदी लूट ली। विरोध करने पर सेल्समैन पर चाकू से 15 बार वार कर दिया। इसके बाद सेल्समैन को पानी में डुबोकर मारने का प्रयास किया। सेल्समैन को मृत समझ कर बदमाश मौके से फरार हो गए। 

मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया पर कोई सफलता हाथ नहीं लगी। घायल को कलानौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया।

जनता कॉलोनी निवासी सुरेंद्र ने बताया कि उसका बेटा मोहित रोहतक में एक तेल कम्पनी में सेल्समैन है। रुपयों का कलेक्शन भी करता है। शुक्रवार दोपहर बाद मोहित कलानौर क्षेत्र से रुपयों का कलेक्शन कर वापस रोहतक लौट रहा था। आरोप है कि जैसे ही मोहित लाहली गांव के पास पहुंचा तो दो बाइक सवार युवकों ने उसे रुकवा लिया और उसके बैग से कलेक्शन के करीब चार लाख रुपये लूट लिए।
... और पढ़ें

रोहतकः एसपी ऑफिस के बाहर शख्स ने दोनों पैर किए लहूलुहान, पुलिस पर लगाए ये आरोप

मारपीट के मामले में हवालात से छोड़ने के लिए 60 हजार की रिश्वत मांगने के मामले में कार्रवाई न होने से क्षुब्ध पूर्व नशा मुक्ति केंद्र के संचालक ने शुक्रवार को एसपी कार्यालय के बाहर आत्महत्या का प्रयास किया। इस दौरान उसने अपने पैरों पर शीशे से कई वार किए, जिससे वह खून से लथपथ हो गया। इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। 

बाद में पुलिस ने घायल को पीजीआई में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस आत्महत्या का प्रयास करने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। आरोप है कि एसपी कार्यालय के बाहर तैनात होमगार्ड ने उसे एसपी से मिलने नहीं दिया।

वह करीब तीन घंटे से इंतजार कर रहा था। जानकारी के अनुसार कंसाला गांव के रहने वाले राजबीर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह वर्तमान में रोहतक की कैलाश कॉलोनी में रहता है। 
... और पढ़ें

रोहतकः मोबाइल चार्जर की तार से गला घोंटकर पत्नी की हत्या, शव देख चिल्लाया 12 साल का बेटा

एक शख्स ने मोबाइल चार्जर की तार से गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद फरार हो गया। मामला हरियाणा के रोहतक जिले की प्रीत विहार कालोनी में सामने आया। 12 साल के बेटे ने मां को जमीन पर पड़ा देखा तो वह चिल्लाया। उसके बाद ही वारदात का खुलासा हुआ। सूचना मिलने पर गुरुग्राम के पटौदी से मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। परिजनों की शिकायत पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने आरोपी पति व सास के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया व मामले की जांच में जुट गई।

शिवाजी कालोनी थाना पुलिस को दी शिकायत में प्रमोद मुदगिल निवासी पाटौदी जिला गुरुग्राम ने बताया कि वह दो भाई व दो बहनें है। बड़ी बहन रितू व छोटी बहन पूनम है। दोनों बहनों की शादी एक ही घर में दो भाइयों से हुई थी। पूनम(36) की शादी वर्ष 2002 में दीपक के साथ हुई थी। शादी के बाद दंपति को एक 12 साल का बेटा नैतिक हुआ। लेकिन दीपक व उसी मां इंद्रा देवी अक्सर पूनम के साथ मारपीट करते रहते थे। वे उससे रुपयों की मांग करते थे। इसी मांग के चलते दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

मृतका के भाई की शिकायत पर पति व सास के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त चार्जर का अभी पता नहीं लग पाया है। जांच जारी है, जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
- बलवंत सिंह, शिवाजी कालोनी थाना प्रभारी
... और पढ़ें
गला घोंटकर पत्नी की हत्या गला घोंटकर पत्नी की हत्या

रोहतक में दर्दनाक हादसा, कार और कंटेनर की टक्कर में पति-पत्नी की मौत, बेटी व ड्राइवर घायल

कुबूलपुर-बेरी रोड पर झज्जर के लीलेड़ी स्थान से स्नान कर लौट रहे परिवार की गाड़ी और एक डाक पार्सल कंटेनर में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार दंपती की मौत हो गई, जबकि बेटी और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हादसे के तुरंत बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना मिलते ही शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों व मृतकों को पीजीआई भिजवाया। जहां घायल बेटी और कार चालक उपचाराधीन हैं। मृत दंपती के शवों का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने परिजनों के बयान पर फरार कंटेनर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि गांव बोहर निवासी जसवंत (49) हाल एकता कॉलोनी में परिवार सहित रहता था। वह पेशे से राजमिस्त्री था। वह 25 वर्षीय बेटे मोनू और 22 वर्षीय बेटी अंजू का पिता था। मंगलवार सुबह वह बेटी अंजू, पत्नी निर्मला के साथ ब्रेजा कार में सवार होकर झज्जर के लीलेड़ी नामक स्थान से स्नान कर रोहतक लौट रहा था। 

कार को चालक गोविंद (25) निवासी शीतल नगर चला रहा था, जब वे कुबूलपुर बेरी रोड पर पहुंचे तो सामने से आ रहे डाक पार्सल कंटेनर के साथ भिड़ंत हो गई। हादसे में जसवंत की मौके पर ही मौत हो गई थी और घायल जसवंत की पत्नी निर्मला को नजदीकी एक अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल बेटी अंजू और चालक गोविंद रोहतक पीजीआई ट्रॉमा सेंटर में उपचाराधीन हैं।
... और पढ़ें

हेरोइन के साथ युवक को पुलिस ने पकड़ा तो बोला- हरियाणा के कांग्रेस विधायक का पोता हूं

चंडीगढ़ के सेक्टर-56 जीरी मंडी चौक के पास पुलिस ने एक युवक से 201 ग्राम हेरोइन बरामद की तो युवक पुलिस पर यह कहकर रौब झाड़ने लगा कि वह हरियाणा के कांग्रेस विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा का पोता है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से बरामद हेरोइन की इंटरनेशनल मार्केट में कीमत करीब एक करोड़ रुपये आंकी गई है। 

आरोपी हरियाणा के रोहतक के गांव खडवली निवासी अमित कुमार (34) है। बुधवार आरोपी को जिला अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने उसे 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि आरोपी अमित चंडीगढ़ में किसी को नशा सप्लाई करने आया था। सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडपीएस (21) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

सेक्टर-39 थाना पुलिस सेक्टर-56 जीरी मंडी चौक के पास एरिया में गश्त कर रही थी। इस दौरान वहां से एक युवक आते हुए दिखाई दिया। युवक पुलिस को देखते ही वापस तेज कदमों से मुड़ गया। इससे पुलिस को शक हो गया। इस दौरान पुलिस टीम ने युवक को रोक कर उसकी तलाश ली। 

तलाशी के दौरान उसके पास से 201 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस पूछताछ के दौरान वह आनाकानी करना शुरू कर दिया। पुलिस ने नशे से संबंधित कागजात मांगा तो वह दिखाने में असमर्थ हो गया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी का नाम अमित कुमार है। पुलिस का कहना है कि टीम अब उस आरोपी तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है, जिसे आरोपी नशा सप्लाई करने जा रहा था।
... और पढ़ें

रोहतक में जमीन के झगड़े में 65 साल के बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या, आठ घायल

सांपला खंड के गांव चुलियाणा में प्लॉट को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। लाठी डंडों सहित अन्य धारदार हथियारों से हमले में एक 64 वर्षीय बुजुर्ग रामचंद्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। साथ ही हमले में आठ से अधिक लोग घायल हुए हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। घायलों सहित मृतक को पीजीआई लाया गया, जहां घायलों को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया। 

साथ ही मृतक के बेटे सुनील के बयान पर आरोपी पक्ष के 21 लोगों के खिलाफ हत्या सहित 8 धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पक्ष में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के चलते देर शाम तक शव नहीं लिया। जिसके बाद पुलिस ने करीब 12 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया व अन्य आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। देर शाम परिजन शव लेकर चले गए।

पुलिस को दी शिकायत में घायल सुनील ने बताया कि करीब 25 साल पहले पंचायत द्वारा गरीब परिवारों को 100 गज के प्लाट दिए गए थे। उस दौरान सुनील के ताऊ सुल्तान और ताऊ के बेटे श्रीभगवान को भी प्लाट मिला था। जिनके सभी दस्तावेज भी है लेकिन हाल में प्लाटों पर विनोद, सोनू, सूरजभान, करतारे, राजेंद्र व संजय ने कब्जा किया हुआ है। 
... और पढ़ें

PGI रोहतक में पकड़ा गया तीसरा फर्जी डॉक्टर, गले में स्टेथोस्कोप डाल कोई भी करने लगता इलाज

सांकेतिक तस्वीर।
पीजीआईएमएस के मुख्य सुरक्षा अधिकारी की मुस्तैदी के चलते शुक्रवार एक और फर्जी डॉक्टर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने सुरक्षा अधिकारी की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इससे पहले संस्थान में दो और फर्जी डॉक्टरों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया था।

सूबे का सबसे बड़ा चिकित्सा संस्थान पीजीआईएमएस इन दिनों फर्जी डॉक्टरों, दलालों की गिरफ्त में है। यहां स्टेथोस्कोप गले में डालकर कोई भी फर्जी डॉक्टर बनकर आ जाता है और अपने मरीज का उपचार करवाता है। ऐसा ही मामला शुक्रवार को सामने आया। मुख्य सुरक्षा अधिकारी के निर्देशों पर इन दिनों संस्थान में आने वाले हर संदिग्ध व्यक्ति पर सुरक्षा गार्ड नजर रख रहे हैं। मुख्य सुरक्षा अधिकारी मेजर नीरज शर्मा ने बताया कि फर्जी डॉक्टर शुक्रवार को डेढ़ बजे करीब स्त्री रोग विभाग के कमरा नंबर 125 के बाहर खड़ा था। 

गले में स्टेथोस्कोप डालकर कमरे के बाहर इंतजार कर रहे व्यक्ति को देखकर गार्डों को संदेह हुआ कि कोई डॉक्टर ऐसे बाहर इंतजार नहीं करता, वह अंदर जाकर डॉक्टर से बात करता है। इस पर ओपीडी में आए फर्जी डॉक्टर से बात की गई, लेकिन वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इसकी सूचना गार्ड और ओपीडी सुपरवाइजर ने सुरक्षा कंट्रोल रूम में दी।
... और पढ़ें

रोहतक में कस्सी से काटकर युवक की हत्या, नाले में पड़ा मिला शव

जिले के गांव रुड़की के 21 वर्षीय अंकित की सिर और गर्दन में कस्सी मारकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह उसका शव गांव के बाहर नाले में पड़ा मिला। वारदात के पीछे परिजनों ने तीन माह पहले गांव के युवकों के साथ हुई रंजिश को बताया है। सांपला पुलिस ने अंकित के पिता के बयान पर गांव के युवक सोनू व अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक रुड़की गांव निवासी सुखबीर ने बताया कि वह रिटायर्ड फौजी है। उसका 21 वर्षीय बेटा अंकित परिवार में इकलौता था। अंकित शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे अपने दोस्त के साथ किसी काम से पानीपत गया था। देर शाम को अंकित वापस गांव आ गया था। रात को गांव के ही सोनू ने अंकित को फोन कर बुला लिया।

अंकित के चाचा जोगेंद्र सिंह का आरोप है कि सोनू के भाई के साथ अंकित की कहासुनी हो गई थी। इस विवाद का दोनों के बीच सुलह भी हो गई थी। सोनू ने इसी बात की रंजिश रखते हुए अंकित पर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कस्सी से वार कर उसकी हत्या कर दी। अंकित की आंखों में भी नुकीले हथियार लगने के निशान थे।

सुबह करीब नौ बजे एक ग्रामीण ने अंकित का शव नाले में पड़ा होने की सूचना दी तो वह मौके पर पहुंचा। मामले के बारे में आईएमटी पुलिस को सूचित किया। थाना आईएमटी थाना प्रभारी प्रमोद गौतम और एफएसएल एक्सपर्ट डॉ. सरोज दहिया मलिक की टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया ।

अंकित पर तीन साल पहले हुआ था केस दर्ज
पुलिस के अनुसार अंकित के खिलाफ करीब तीन साल पहले एक दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ था। अभी पुलिस इस मामले के बारे में जानकारी जुटा रही है। हालांकि इस संबंध में अंकित के चाचा जोगेंद्र सिंह का कहना है कि अंकित इस केस में बरी हो चुका था।
गांव रुड़की के अंकित की हत्या के मामले में मृतक के पिता सुखबीर के बयान पर गांव के ही सोनू समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में जो सामने आएगा, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। - प्रमोद गौतम, आईएमटी थाना प्रभारी।
... और पढ़ें

250 बरातियों के बीच दूल्हे के पिता से दो लाख रुपये, सोने का हार व हीरे की अंगूठी छीन ले गए तीन बदमाश

ओमेक्स सिटी में गुरुग्राम से बेटे की बरात लेकर आए पिता से बुधवार देर रात एक बदमाश सोने का हार, हीरे अंगूठी और दो लाख रुपये से भरा बैग छीनकर भाग निकला। अपनी पूंजी जाते देख दूल्हे के पिता ने शोर मचाया तो बरात में आए करीब 250 लोग उनके पीछे दौड़ पड़े। मगर बैग छीनकर भागे युवक के पुल पर पहुंचते ही उसके दो अन्य साथियों ने भीड़ से पीछा छुड़ाने के लिए हवा में दो फायर कर लोगों को रोक दिया और अंधेरे में फरार हो गए। 

बदमाशों के फायर करते देख बराती भी आगे नहीं बढ़े। वारदात दुल्हन के घर से महज 400 मीटर से दूरी हुई। पुलिस देर रात तक मामले की छानबीन में जुटी हुई थी। गुरुग्राम के भौड़ा कलां निवासी गिरवर सैनी ने बताया कि वह बेटे की बरात लेकर ओमेक्स सिटी आया था। ओमेक्स सिटी के गेट से बरात दुल्हन के घर की ओर प्रस्थान करने के लिए आगे बढ़ी ही थी। 

इसी दौरान एक युवक आया और आते ही हाथ में पकड़ा बैग झटका मारकर छीन लिया। बैग छीनते ही वह भाग पड़ा। बैग में एक लाख 97 हजार रुपये, तीन तोले सोने का हार और हीरे की एक अंगूठी थी। जब तक कोई कुछ समझता वह दूर निकल गया। लुटेरे को पकड़ने के लिए शोर मचाने पर पूरी बरात के लोग नाच गाना छोड़कर उसके पीछे दौड़े। 
... और पढ़ें

#KabTakNirbhaya: अब रोहतक में पिता ने नौ साल की बेटी से किया दुष्कर्म, अस्पताल में हुई मौत

हैदराबाद के बाद मंगलवार को अब रोहतक में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक पिता ने अपनी नौ साल की बेटी से पहले दुष्कर्म किया, फिर नशीला पदार्थ खिलाकर फरार हो गया। मासूम की वारदात के करीब 19 घंटे बाद अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने बच्ची के मां के बयान पर पिता के खिलाफ दुष्कर्म, हत्या व नशीला पदार्थ खिलाने और 4 व 6 पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। 

एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि बच्ची की मां ने बयान दर्ज कराए हैं कि वह मूलरूप से बिहार की रहने वाली है। कई वर्षों से रोहतक में परिवार सहित रह रही है। सात माह से उसका पति से झगड़ा चल रहा है। उसका पति उससे व बच्चों से मारपीट करता है। इसी से परेशान होकर वह अलग रहने लगी। 

इसके बाद चारों बच्चों को उसने अपने पास रख लिया। हालांकि, रात के समय पति बड़ी बेटी और छोटे बेटे को अपने साथ कमरे पर ले जाता था। सुबह दोनों बच्चों को पत्नी के पास छोड़ देता था। महिला ने पुलिस को बताया कि सोमवार सुबह उसने बेटी के कपड़ों को खून से सना देखा। साथ ही वह ठीक से चल-फिर भी नहीं पा रही थी। 

इसके बाद उसने बेटी से पूछा तो उसने पिता द्वारा गलत काम करने के बारे में बताया। कुछ देर बाद बेटी को उल्टियां होने लगीं तो मां ने इसके बारे में पूछा। इस पर बेटी ने बताया कि उसके पिता ने उसे चूर्ण जैसी कोई चीज खिलाई थी, तभी से उसे उल्टियां हो रही हैं। इसके बाद मां ने मामले की शिकायत पुलिस में की। 

पुलिस ने बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर डीएसपी मुख्यालय गोरखपाल राणा और सिटी थाना प्रभारी सिविल अस्पताल पहुंचकर बच्ची की मां से घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। 
पुलिस ने महिला के बयान पर उसके पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 376, 328 व 4 व 6 पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। बच्ची के शव को पीजीआई के डेड हाउस में रखवाया गया है, जिसका बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।  - गोरखपाल राणा, डीएसपी मुख्यालय
... और पढ़ें

रोहतक में टाटा मैजिक और ट्रक में भिड़ंत, तीन लोगों की मौके पर मौत, महिला समेत दो घायल

लाखनमाजरा-गोहाना रोड पर चिड़ी गांव के पास ट्रक ने टाटा मैजिक को टक्कर मार दी। इस हादसे में सोनीपत जिले के शामड़ी गांव निवासी तीन लोगों की मौत हो गई, जिसमें टाटा मैजिक का चालक भी शामिल है, जबकि टाटा मैजिक में सवार एक महिला और हादसे की चपेट में आकर बाइक सवार युवक मदीना निवासी प्रवीण भी घायल हो गया। वहीं हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भट्ठा मालिक एवं सांगाहेड़ा गांव निवासी नरेश कुमार ने बताया कि उसकी बहन पूनम की ससुराल बलंबा गांव में है। चार दिन पहले पूनम की सास का देहांत हो गया था। पूनम की बड़ी बहन सुमित्रा निवासी शामड़ी (सोनीपत) शोक व्यक्त करने के लिए परिवार सहित बलंबा गांव आई थी। शोक व्यक्त के बाद लौटते समय पूनम ने कहा कि घर पर एक कटड़ी है, जिसे वह संभाल नहीं पाएगी। 

ऐसे में सुमित्रा से कहा कि वह कटड़ी को अपने साथ शामड़ी ले जाए। सुमित्रा परिवार सहित टाटा मैजिक में सवार होकर शामड़ी के लिए चल पड़ी। रास्ते में जब वे लाखनमाजरा से आगे चिड़ी गांव के पास पहुंचे तो गोहाना की तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही टाटा मैजिक के परखचे उड़ गए। साथ ही गोहाना की तरफ से लाखनमाजरा आ रहा बाइक सवार युवक प्रवीण भी घायल हो गया, जबकि टाटा मैजिक में सवार शामड़ी वासी सुमित्रा के पति 55 वर्षीय सुरेश, चचेरे देवर 40 वर्षीय रणबीर और टाटा मैजिक चालक राज सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठी सुमित्रा गंभीर रूप से घायल है। हादसे में ढाई साल की कटड़ी ने भी मौके पर दम तोड़ दिया।

कुशलक्षेम पूछने के लिए रिश्तेदार ने फोन किया तो चला हादसे का पता
नरेश ने बताया कि उसने दोपहर अपनी बहन सुमित्रा व परिवार का कुशलक्षेम पूछने के लिए जीजा सुरेश के मोबाइल पर फोन किया। फोन उठाने वाले ने कहा कि वह लाखनमाजरा थाने से बोल रहा है। यह सुनकर वह चिंतित हो गया। तुरंत कारण पूछा और कहा कि यह तो उसके जीजा सुरेश का फोन है। आपके पास कैसे आया। पुलिसकर्मी ने बताया कि सुरेश टाटा मैजिक में परिवार सहित गोहाना की तरफ जा रहा था। ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। तुम्हारी बहन सुमित्रा को गंभीर हालत में पीजीआई में दाखिल कराया गया है। वह तुरंत रोहतक पहुंचा। तब पता चला कि उसके जीजा सुरेश, रणबीर और टाटा मैजिक चालक राज सिंह की मौत हो चुकी है।
... और पढ़ें

रोहतक में दिनदहाड़े कैश वैन से 8 लाख रुपये से भरा बैग चोरी, ऐसे वारदात को दिया अंजाम

रोहतक के डी-पार्क चौराहे पर शुक्रवार दोपहर बाद करीब पौने तीन बजे एसआईपीएल सिक्योरिटी एजेंसी की कैश वैन से आठ लाख रुपये से भरा बैग चोरी हो गया। वैन की सुरक्षा में तैनात गनमैन को चकमा देकर वारदात को अंजाम दिया गया। एजेंसी के तीनों कर्मियों को वारदात के पता तब चला जब वह एचडीएफसी बैक में रुपये जमा कराने पहुंचे। 

रुपयों से भरा बैग नहीं मिलने पर वह फिर डी-पार्क पहुंचे और उच्चाधिकारियों को सूचना दी। बाद में पीजीआई थाना पुलिस, डीएसपी व खुफिया इकाई की टीम मौके पर पहुंची और तीनों से पूछताछ की। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में कैश वैन के पास संदिग्ध व्यक्ति दिखा है। वैन के कैशमैन सुरेंद्र की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार एसआईपीएल सिक्योरिटी एजेंसी का कैशमैन गांव सिमली निवासी सुरेंद्र ने बताया कि उन्हें कई इंश्योरेंस कंपनियों और अस्पतालों आदि से रुपये एकत्रित कर एचडीएफसी बैंक में जाकर उनके खातों में जमा कराना था। शुक्रवार को वह कंपनी की वैन में कैश कलेक्शन के लिए निकले। उसके साथ वैन ड्राइवर कृष्ण और सिक्योरिटी गार्ड के रूप में गनमैन राजीव निवासी जुलाना था। 
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन