बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW
विज्ञापन
विज्ञापन
धन - धान्य प्राप्ति हेतु बगलामुखी जयंती पर कराएं सामूहिक 36000 मंत्रों का जाप
Myjyotish

धन - धान्य प्राप्ति हेतु बगलामुखी जयंती पर कराएं सामूहिक 36000 मंत्रों का जाप

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

हरियाणा के रोहतक में बड़ी वारदात, तीन कोच व दो महिला पहलवान की गोली मारकर हत्या

हरियाणा के रोहतक में जाट कॉलेज अखाड़े में शुक्रवार रात करीब सवा आठ बजे रेसलिंग कोच ने अंधाधुंध फायरिंग कर पांच लोगों की हत्या कर दी। मृतकों में जाट कॉलेज के कोच मनोज, रेलवे में कार्यरत उनकी पत्नी साक्षी, उत्तर प्रदेश की महिला पहलवान पूजा समेत दो और कोच शामिल हैं। 

गोली लगने से तीन साल का बच्चा और एक अन्य कोच गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी रेसलिंग कोच ने अखाड़े में कोचिंग देने से रोकने पर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने सोनीपत के बरोदा निवासी आरोपी कोच सुखविंद्र और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोनीपत जिले के सरगथल गांव निवासी मनोज कुमार (35) जाट कॉलेज अखाड़े में हेड कोच था। मनोज की पत्नी साक्षी रेलवे में नौकरी करती थी। मनोज पत्नी और तीन साल के बच्चे सरताज के साथ देव कॉलोनी में रह रहा था। शुक्रवार शाम मनोज रोज की तरह पत्नी और बच्चे के साथ जाट कॉलेज के प्रैक्टिस करवाने गया था। सोनीपत के बरोदा का कोच सुखवेंद्र मोर अखाड़े के ऊपर वाली मंजिल पर रहता था। उसने मनोज और उसके परिवार को कमरे में बुलाया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। 
... और पढ़ें

गाड़ी का रंग देखकर बेगुनाह को एसटीएफ ने मारी गोली, मासूम से छीन लिया पिता का सहारा  

रोहतक : जमानत पर आए हत्यारोपी की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या, पूर्व फौजी पिता समेत दो घायल

रोहतक के गांव बलियाणा में शनिवार सुबह करीब 11 बजे जमानत पर आए हत्या आरोपी युवक की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। एक अन्य युवक भी गोली लगने से घायल हो गया। हमलावरों ने 500 मीटर दूर ताश खेल रहे पिता पूर्व फौजी को भी गोली मारकर घायल कर दिया।

वारदात के पीछे पुरानी रंजिश है। मामले में नगर निगम वार्ड नंबर 10 के पार्षद राहुल देशवाल और पूर्व सरपंच राजेश बलियाणा समेत आठ नामजद आरोेपियों पर आइएमटी थाने में केस दर्ज कराया गया है।

बलियाणा गांव निवासी 40 वर्षीय विकास उर्फ विक्की पंडित गांव के बस स्टैंड स्थित अपने ऑफिस के बाहर बैठा था। जहां पर विक्की पंडित का भाई अमित प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है। साथ में गांव के ही तीन अन्य व्यक्ति भी बैठे थे। इसी दौरान पांच हमलावर पैदल ही वहां पर आए, जिन्होंने विक्की पंडित पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। विक्की को करीब नौ गोली लगीं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान वहां पर विक्की के साथ बैठे दिनेश के पैर में भी गोली लग गई।

हमलावर पैदल ही गांव की गलियों में हथियार लहराते हुए फरार हो गए, जिन्होंने कुछ ही दूरी पर अपनी बुलेट खड़ी कर रखी थी। जिस समय विक्की पंडित को गोली मारी गई, उसी समय हमलावरों के दूसरे साथी वारदात स्थल से करीब 500 मीटर दूर विक्की पंडित के पिता 62 वर्षीय पूर्व फौजी रघुबीर के पास पहुंचे। वह बलवान सर्विस स्टेशन पर अपने कुछ साथियों के साथ बैठकर ताश खेल रहे थे। रघुबीर पर भी अंधाधुंध गोलियां चलाई गईं, उनके एक गोली कोहनी और दूसरी कमर में जा लगी। मृत समझकर हमलावर वहां से फरार हो गए। वारदात के बाद गांव में दहशत फैल गई।
... और पढ़ें

रोहतक में वारदात : महिला की हत्या, शव ड्रेन की पटरी पर मिला, पति और दो बच्चों की पहले हो चुकी मौत

रोहतक में झज्जर रोड स्थित गांव मायना में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी फरार हो गए। महिला का शव ड्रेन की पटरी पर मिला है। सूचना मिलने पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस जांच में सामने आया कि महिला बाला (50) गांव में अपने मकान में रहती थी। उसके पति की कई साल पहले मौत हो चुकी है। उसके दो बेटों की भी मौत हो चुकी है।

इस दौरान वह अपने मकान में अकेली ही रह रही थी। सुबह उसका शव ड्रेन की पटरी पर मिलने से हड़कंप मच गया। महिला की हत्या की खबर सुनकर ग्रामीणों की भारी भीड़ पटरी पर जमा हो गई। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद शिवाजी कालोनी थाना प्रभारी बलवंत सिंह दलबल सहित मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने महिला के मकान और मौके से सबूत जुटाए हैं। आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।
... और पढ़ें
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

रोहतक में बेहद दर्दनाक हादसा : रक्तदान कर पीजीआई से लौट रहे दोस्तों की कार हादसाग्रस्त, चार की मौके पर ही मौत

पीजीआई में परिचित को खून देकर लौट रहे पांच दोस्तों की कार को मंगलवार रात 2:30 बजे हिसार रोड पर कैंटर ने टक्कर मार दी। हादसे में चार की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल के बयान पर कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्जकर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव समरगोपालपुर के राजीव कुमार (20) ने बताया कि मंगलवार रात वह कार में अपने दोस्त गौरव, रितिक, विनय निवासी निडाना और संजय निवासी बहुअकबरपुर के साथ पीजीआई में किसी परिचित को खून देने आए थे।

लौटते समय कार संजय चला रहा था। रात 2:30 बजे जब कार हिसार रोड पर भिवानी टी प्वाइंट के पास पहुंची तो सामने से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार पलट गई। हादसे में संजय (21), गौरव (20), रितिक (19) और विनय (17) की मौत हो गई। वह खुद घायल हो गया। 

ये हैं चारों मृतक
  • गांव बहुअकबरपुर का रहने वाला संजय (21) 12वीं पास करने के बाद एसएससी की तैयारी कर रहा था। उसकी बड़ी बहन विवाहित है। पिता जयवीर का पहले ही निधन हो चुका है। 
  • निडाना निवासी गौरव (20) बीए प्रथम वर्ष का छात्र था। पिता कृष्ण पेशे से किसान है। गौरव की बड़ी बहन विवाहित है। गौरव का एक बड़ा भाई है।
  • गांव निडाना निवासी रितिक (19) 12वीं का छात्र था। रितिक के पिता श्रमिक है। गौरव की एक छोटी बहन है। 
  • गांव निडाना निवासी विनय (17) छात्र था। उसके पिता राकेश जूनियर लेक्चरार हैं। विनय 2 भाइयों में बड़ा था। 
... और पढ़ें

हरियाणा में हादसा :  सड़क हादसे में दंपती समेत तीन की जान गई, मजदूरी करने के लिए निकले थे

रोहतक में सोनीपत रोड स्थित हुमायूंपुर गांव के पास तेल टैंकर व बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। बाइक सवार दंपती अपने एक रिश्तेदार के साथ हुमायूंपुर के नजदीक ईंट भट्ठे पर मजदूरी के लिए जा रहे थे। कंसाला पुलिस चौकी ने केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 

खरखौदा निवासी शहनवाज ने बताया कि उसके 53 वर्षीय पिता मुन्ना, 47 वर्षीय मां रुखसाना और मेरठ (यूपी) के ढंढेरा और मौजूदा समय में खरखौदा निवासी 43 वर्षीय मौसा सलाउद्दीन बाइक पर ईंट भट्ठे पर काम करने के लिए निकले थे। उनके पीछे मेरा भाई भी चल रहा था। हुमायूंपुर व गढ़ी के बीच सामने से आ रहे तेल के टैंकर ने बाइक सवार माता-पिता व मौसा को टक्कर मार दी। 

टैंकर गलत दिशा में चल रहा था। इस बारे में पुलिस को सूचना दे दी है। वहीं इस बारे में कंसाला पुलिस चौकी के जांच अधिकारी अजय ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर केस दर्जकर कार्रवाई की जा रही है। टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। टैंकर को कब्जे में ले लिया गया है। हादसे में मारे गए तीनों लोगों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। जल्दी ही आरोपी चालक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
... और पढ़ें

रोहतक आत्महत्या कांड : पड़ोसी की एक पर्ची से सकते में आए परिजन, पुलिस में भी मचा हड़कंप

हरियाणा के रोहतक में जान देने वाली महिला और उसकी दोनों बेटियों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। एक ही चिता पर तीनों के शव को रखकर सोनिया के सात साल के बेटे ने मुखाग्नि दी। तीनों के अंतिम संस्कार के दौरान मायके वालों को एक पड़ोसी ने एक पर्ची दी। परिजनों ने यह पर्ची पुलिस को सौंपी, जिसके बाद आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आ गया। अब पुलिस इस मामले में सोनिया की सास को भी तफ्तीश में शामिल करेगी। वहीं मामले में आरोपी प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने आरोपियों का दो दिन का रिमांड मांगा था। मगर कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। घटनास्थल पर सदर डीएसपी सज्जन सिंह व अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने एफएसएल टीम के साथ निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से तीन गिलास, एक कटोरी व एक चम्मच बरामद किया है, जिसमें संदिग्ध पदार्थ लगा हुआ मिला है। पुलिस को आशंका है कि तीनों मां-बेटियों ने इन्हीं बर्तनों में जहर पिया है। टीम ने मौके से अन्य साक्ष्य भी जुटाए। पुलिस ने सभी बर्तनों को फारेंसिक जांच के लिए लैब में भेज दिया है।
 
... और पढ़ें

रोहतक आत्महत्या कांड : पिता के संबंधों के बारे में जानती थी बेटी, प्रेमिका को दी थी धमकी, नाना ने किए कई खुलासे

रोहतक आत्महत्या कांड में नया खुलासा।
हरियाणा के रोहतक में पति और उसकी प्रेमिका से परेशान महिला ने रविवार को अपनी दो बेटियों के साथ जहर खाकर जान दे दी थी। मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में मृतका के परिजनों ने कई खुलासे किए हैं। आरोपी पति शुगर मिल में अटेंडेंट पद पर कार्यरत है व आरोपी की प्रेमिका एक अकादमी में शिक्षिका के तौर पर नौकरी करती है। पुलिस के मुताबिक झज्जर जिले के गांव भापड़ौदा निवासी देवेंद्र सिंह ने अर्बन एस्टेट थाने में शिकायत दी कि उसकी बेटी सोनिया (40) की शादी राजेश निवासी बोहर के साथ करीब 18 साल पहले हुई थी। उसने बताया कि बेटी सोनिया की दो बेटियां व एक बेटा है। बड़ी बेटी (16), छोटी बेटी (12) और उससे छोटा बेटा (7) है। देवेंद्र ने बताया कि सोनिया अक्सर घर पर राजेश के गलत चरित्र के बारे में बताया करती थी। वह बताती थी कि राजेश के एक महिला के साथ संबंध हैं। वह महिला एक अकादमी में पढ़ाती है। जब वह राजेश के सामने इस संबंध में आपत्ति जताती थी तो वह उसके साथ मारपीट करता था। आरोपी की बड़ी बेटी को भी उसके संबंधों के बारे में पता था। इससे नाराज आरोपी ने बेटी का स्कूल भी छुड़वा दिया था। 
 
... और पढ़ें

हरियाणाः रोहतक में पति और उसकी प्रेमिका से परेशान महिला ने दो बेटियों संग निगला जहर, तीनों की मौत

हरियाणा के रोहतक स्थित गांव बोहर में महिला ने पति के नाजायज संबंधों व पति की प्रताड़ना से परेशान होकर अपनी दो बेटियों संग जहर निगल लिया, जिससे तीनों की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर महिला का मायका पक्ष झज्जर गांव बड़ौदा निवासी रोहतक पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। 

सूचना मिलते ही अर्बन स्टेट थाना पुलिस प्रभारी इंस्पेक्टर विजेंद्र कुमार डीएसपी सदर सज्जन सिंह सहित भारी पुलिस दल बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने मायके पक्ष की शिकायत पर आरोपी पति व उसकी प्रेमिका पर आत्महत्या को उकसाने की धारा में केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार घटना रविवार दोपहर की है। गांव बोहर में महिला सोनिया (40) ने अपनी बड़ी बेटी रिया (16) व दिया (12) के साथ जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसके बारे में महिला के मायके पक्ष को दोपहर को पड़ोसियों के द्वारा जानकारी मिली। 

मायके पक्ष से महिला के पिता ने पति राजेश के एक महिला से अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है। पिता ने यह भी आरोप लगाया कि पति अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर सोनिया के साथ अक्सर मारपीट करता था, जिससे सोनिया आहत थी और उसने बेटियों संग आत्महत्या कर ली। तीनों के शवों को पीजीआई शव गृह में रखवा दिया गया है। शवों का सोमवार को पोस्टमार्टम होगा। मामले की आगामी कार्रवाई जारी है।
 
... और पढ़ें

रोहतक हत्याकांड : सुखविंदर रोहतक का पहला कूल माइंड क्रिमिनल घोषित, पूछताछ में जो बताया, उसे सुन पुलिस भी स्तब्ध

हरियाणा में डबल मर्डर, रोहतक में बिस्तर पर पड़े मिले मां-बेटी के शव, पति लापता  

हरियाणा में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। रोहतक शहर की राजेंद्रा कॉलोनी में मां बेटी की हत्या कर दी गई। वहीं मृतका का पति फरार है। हत्या का पता बुधवार सुबह उस समय चला जब मकान मालिक ऊपर छत पर टंकी में पानी चेक करने गया। उसने देखा कि कमरे का दरवाजा खुला हुआ है। 

वह कमरे के अंदर गया तो देखा कि मां-बेटी के शव बेड पर पड़े थे और उनके मुंह से झाग निकल रही थी। इसके बाद उसने इसकी सूचना पड़ोस में रहने वाले लोगों को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच पर मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल हत्या का शक पति पर जताया जा रहा है जो घर से फरार है। 


जानकारी के अनुसार, मूलरूप से सांघी गांव का संदीप काफी समय से राजेंद्रा कॉलोनी में किराये पर रहता है। उसकी पत्नी सुनील और 6 साल की बेटी भावना भी उसके साथ रहती थी। बुधवार सुबह सुनील और उसकी बेटी बेड पर मृत हालत में मिली। दोनों के मुंह से झाग निकल रही थी। वहीं संदीप कहां है, इस बारे में अभी पता नहीं चल सका है। 

सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी राकेश सैनी और सीआईए की टीम मौके पर पहुंची। एसएसएल इंचार्ज डॉ. सरोज मलिक दहिया को भी मौके पर बुलाया गया। महिला का पति कहां है इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। शक की सुई उसके पति पर ही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों को पहले जहरीला पदार्थ दिया और फिर तकिये से उनका गला दबाया गया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस पति की तलाश में जुटी हुई है।
... और पढ़ें

रोहतक में नहर की पटरी पर युवती का शव मिलने से हड़कंप, चेहरे व गर्दन पर तेजधार हथियार के वार

रोहतक में हत्या की वारदात नहीं रुक पा रही हैं। किलोई व रिठाल गांव के बीच नहर की पटरी पर किसी ने एक 22 वर्षीय युवती की हत्या करके शव फेंक दिया। युवती की गर्दन पर तेजधार हथियार से वार किया गया है। शव की शिनाख्त व पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शव गृह में रखवाया गया है। सदर थाने में हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस के मुताबिक धामड़ गांव के सरपंच वजीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गुरुवार को करीब साढ़े 12 बजे कुछ ग्रामीण किलोई व रिठाल गांव के बीच नहर की पटरी से गुजर रहे थे। उन्होंने पटरी के ऊपर झाड़ियों में युवती का शव दिखाई दिया। मामले की सूचना धामड़ गांव के सरपंच को दी गई।

सरपंच ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी। सब इंस्पेक्टर पवन कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। जांच में पता चला कि युवती की गर्दन पर तेजधार हथियार से वार किया गया है। जांच में पुलिस को ऐसा कोई कागजात या तथ्य नहीं मिला, जिससे मृतका की शिनाख्त हो सके। 

इसके बाद शव को पंचनामा करके पीजीआई के शव गृह में रखवाया दिया गया। पुलिस ने बताया कि युवती के कपड़ों से लग रहा है कि युवती बाहर की रहने वाली है। उसकी हत्या करके शव यहां पर फेंका गया है। उसकी गर्दन व नाक पर वार किया गया है। 
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X