विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम
Puja

मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

हरियाणाः करनाल में धारदार हथियार से पति-पत्नी की हत्या, शव को जलाने का प्रयास भी किया गया

कस्बे के एक गांव में खेतों में काम कर अपना गुजर-बसर करने वाले दंपती की कस्सी से काटकर हत्या कर दी। हत्या से पहले महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। गुरुवार सुबह दोनों के शव अर्धनग्न हालत में मिले हैं। युवक के शव को चारपाई और कपड़ों के साथ जलाने की कोशिश भी की गई। सूचना मिलने पर डीएसपी, थाना प्रभारी, फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने खून से सनी कस्सी के अलावा अन्य साक्ष्य भी जुटाए हैं। 

पुलिस का कहना है कि हमलावरों ने कस्सी से ही हत्या को अंजाम दिया हो। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए करनाल भिजवाया। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने भतीजे की शिकायत पर एक नामजद समेत एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

सतपाल के खेतों में जिला मुजफ्फरनगर निवासी एक युवक और उसकी पत्नी काम करते थे। दंपती काफी वर्षों से यहीं मजदूरी का काम कर जीवन यापन कर रहा था। दोनों पति-पत्नी खेतों में बने कमरे में रहते थे। मृतकों के भतीजे ने आरोप लगाया कि बुधवार की देर शाम गगसीना निवासी प्रिंस और उसका एक साथी बाइक पर सवार होकर उसके चाचा के पास पहुंचा था। 
... और पढ़ें

सीआईए स्टाफ बता पूर्व मंत्री के घर में घुसे बदमाश, परिवार को बंधक बना की लाखों की लूट

करनाल के कुंजपुरा रोड पर नेवल हवाई पट्टी के पास स्थित दिवंगत पूर्व राजस्व मंत्री सुरजीत मान के घर दिनदहाड़े तीन हथियार बंद बदमाश घुस गए। बदमाशों ने खुद को सीआईए स्टाफ बताकर पहले गेट खुलवाया और बाद में पिस्तौल के बल पर बदमाशों ने परिवार को बंधक बना लिया। घर में रखे डेढ़ लाख रुपये नकद और लाखों रुपये के जेवर लूटकर फरार हो गए। 

बदमाश घर के सभी नौकरों और परिवार के सदस्यों के मोबाइल फोन भी छीनकर ले गए। बाद में किसी तरह परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया समेत अन्य पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने घर से नौकरों समेत परिवार के सदस्यों से वारदात के बारे में जानकारी ली। कुंजपुरा थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।  

शनिवार दोपहर 12 बजे पूर्व मंत्री के घर पर तीन बदमाश हाथ में कागज लेकर पहुंचे। गेट से उन्होंने आवाज लगाई तो रसोइया पवन गेट खोलने गया। बदमाशों ने कहा कि वह सीआईए से हैं, मालिक से मिलना है। पवन ने गेट खोल दिया तो तीनों बदमाश घर के अंदर आ गए। उस समय बदमाशों ने मुंह नहीं ढका था। एक बदमाश गेट पर रहा तो दो बदमाश घर के अंदर घुस गए। उन्होंने मुंह पर कपड़ा बांध लिया। 
... और पढ़ें

मानव तस्करी का झकझोर देने वाला मामला, 70 हजार में बेचा, नाबालिग ने बताई आपबीती

हरियाणा के करनाल में मानव तस्करी का सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है। एक गांव से गायब हुई एक नाबालिग लड़की को कथित रूप से बेचने में पांच लोगों संलिप्त पाए गए हैं। आरोपियों ने लड़की को शादी का झांसा देकर 70 हजार में बेच दिया। तीन सप्ताह पहले लड़की के परिजनों ने पुलिस को लड़की के गायब होने की शिकायत दी थी। 

पुलिस ने सोनीपत जिले के एक गांव से गायब लड़की को बरामद किया है। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने खरीद फरोख्त में संलिप्त पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। युवती की मां ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि बीती चार अगस्त को नाबालिग लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई थी।

लड़की के गायब होने पर परिजनों ने इस घटना की शिकायत पुलिस को दी। करीब 23 दिन बीतने के बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की को जिला सोनीपत के एक गांव से बरामद कर लिया। लड़की की बरामदगी के बाद इस मामले में बेहद सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इस घटना के तार मानव तस्करी से जुड़े हुए मिले हैं। 
... और पढ़ें

हरियाणा: वर्दी पर लगा दाग! पति को छुड़ाने का झांसा दे पुलिसवाले ने महिला से किया दुष्कर्म

सेवा, सुरक्षा और सहयोग का नारा लगाने वाली खाकी पर महिला के साथ दुष्कर्म के दाग लगे हैं। दुष्कर्म का आरोपित हरियाणा पुलिस का एक जवान है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस कर्मचारी ने जेल में बंद उसके पति को छुड़वाने का झांसा देकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाई।

आरोपित ने महिला का वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने और उसके पति या बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं आरोपित ने महिला को झूठे मुकदमों में फंसाने तक की धमकियां दी। इंटरनेट पर वीडियो वायरल करने के नाम पर आरोपित महिला के साथ लगभग चार साल तक दुष्कर्म करता था। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित हवलदार के खिलाफ मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, अप्रैल-2016 में उसका पति मुकदमों में जेल में बंद हो गया था। महिला ने अपने जीवनयापन के लिए शहर में जनरल स्टोर खोला हुआ था। आरोपित पुलिसकर्मी उसके पति का जानकार था, जिस कारण उसका पीड़िता के घर आना जाना था। आरोपित ने उसके पति को जेल से बाहर निकालने का झांसा दिया और पीड़िता का मोबाइल नंबर ले लिया और उसके साथ बातचीत करने लगा।
... और पढ़ें
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

कोरोना के चलते इटली नहीं गया, फिर भी यमराज ले गए उसे, लाठी-डंडों से पीट-पीट कर मार डाला

एक युवक कोरोना के चलते इटली नहीं जा पाया, लेकिन फिर भी उसे मौत आ गई। कुछ युवकों ने लाठी-डंडों और रॉड से पीट-पीटकर उसी हत्या कर दी। मामला हरियाणा के करनाल जिले का है। तरावड़ी के गांव रमाणा रमाणी में बाइक पर सवार होकर मां को दवा दिलाने गये इकलौते बेटे की गांव के ही कुछ व्यक्तियों ने लाठी डंडे और लोहे की रॉड से मारकर हत्या कर दी।

इस दौरान युवक की मां भी चोटिल हो गई। दोपहर तक मृतक युवक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़े रहे। गिरफ्तारी नहीं होने तक उन्होंने पोस्टमार्टम कराने से भी इंकार कर दिया। तरावड़ी थाना प्रभारी सचिन ने परिजनों को समझाया तो दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।

मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दूसरी ओर वारदात के बाद आरोपी पक्ष ने युवक के खिलाफ लड़की से छेड़छाड़ की शिकायत दी है। पुलिस के अनुसार जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

गार्ड पर बंदूक तनी देख 100 नंबर पर किया कॉल, 3 मिनट में पहुंची पीसीआर, एटीएम लुटने से बचा

हरियाणा के करनाल जिले में सेक्टर-3 की मार्केट में स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम को फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों ने लुटने के बचा लिया। एटीएम लूटने आए बदमाशों ने जैसे ही सिक्योरिटी गार्ड पर बंदूक तानकर भगाया, फुटपाथ पर लेटे मजदूरों ने यह देखकर 100 नंबर पर कॉल कर दिया।

वीटी होने के बाद तीन मिनट बाद ही पीसीआर सायरन बजाते हुए मौके पर पहुंच गई। तभी सायरन की आवाज सुनकर चाराें बदमाश देसी कट्टा, कुल्हाड़ी व 27 लाख से भरा रस्सी से बंधा एटीएम आदि मौके पर छोड़कर फरार हो गए। एसपी सुरेंद्र भौरिया ने सीआईए-1, सीआईए-2 समेत चार टीमों को जांच में लगाया है। आरोपियों के आने-जाने की फुटेज तलाश की जा रही है।

सिक्योरिटी गार्ड पर देसी कट्टा तान मौके से भगाया....
एचडीएफसी बैंक सेक्टर-3 के मैनेजर गौरव अरोड़ा ने बताया कि आधी रात करीब 1.30 बजे उसके पास बैंक के सिक्योरिटी गार्ड चंद्र प्रकाश का फोन आया। उसने बताया कि अभी-अभी एक ब्रेजा कार में से करीब 4 व्यक्ति एटीएम पर आए और इनमें से एक के हाथ में देसी कट्टा, दूसरे के हाथ में कुल्हाड़ी व एक के हाथ में मोटा रस्सा था।

उन्होंने उसे देशी कट्टा दिखाते हुए कहा कि यहां से भाग जा और दरवाजा खोलकर एचडीएफसी बैंक के एटीएम में रस्सा डालकर उसे कार से बांधकर बाहर खींच लिया और गाड़ी में डालने का प्रयास करने लगे। तभी फुटपाथ पर लेटे मजदूरों यह देखकर 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी।

करीब 3 मिनट के अंदर पीसीआर-5 सायरन बजाती हुई आ गई और बदमाश एटीएम मशीन छोड़कर भाग गए। इस सूचना पर वे तुरंत भी मौके पर पहुंचे। एटीएम लूटने आए आरोपी मौके पर देसी कट्टा, कुल्हाड़ी व रस्सा छोड़कर भाग गए। उन्होंने चेक किया तो एटीएम में लगभग 27 लाख रुपये का कैश सुरक्षित था और मशीन टूटी थी।
... और पढ़ें

करनाल: डेढ़ एकड़ जमीन बेचकर इकलौते बेटे को भेजा अमेरिका, गोली मारकर कर दी गई हत्या

अमेरिका के कैलीफोर्निया में करनाल के गांव उपलाना स्थित डेरा साइयां निवासी युवक मनिंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मनिंद्र वहां पर एक स्टोर पर काम करता था, जहां नकाबपोश ने गोली मार दी। सूचना मिलने पर परिवार के साथ गांव में मातम छा गया। बता दें कि मनिंद्र इकलौता बेटा था, उसके पिता ने डेढ़ एकड़ जमीन बेचकर 23 लाख रुपये एजेंट को देकर उसे आठ महीने पहले ही अमेरिका भेजा था, जहां पुलिस ने सही कागजात नहीं होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया था और करीब 13 लाख रुपये खर्च कर नवंबर में जमानत हुई थी।

दो महीने पहले ही स्टोर पर क्लर्क की नौकरी में लगा था। घर में बुजुर्ग मां-बाप के साथ पत्नी व दो बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। विडंबना है कि कर्ज में डूबे मां बाप बेटे के शव को भारत लाने में असमर्थ हैं। इस कारण उन्होंने अमेरिका में ही उसका अंतिम संस्कार कराने का निर्णय लिया है।

विदेश में पैसे कमाकर, गरीबी दूर करना चाहता था
मृतक मनिंद्र के ममेरे भाई कंवलजीत सिंह जलमाना ने बताया कि मनिंद्र 2019 मई के अंत में अमेरिका गया था। वहां अमेरिका पुलिस ने उसे पकड़ लिया था। इसके बाद उसे जेल भी जाना पड़ा। नवंबर में ही उसकी जमानत हुई थी और इसके बाद वह एक डिपार्टमेंटल स्टोर पर क्लर्क लग गया। स्टोर पर 22 फरवरी अलसुबह एक नकाबपोश ने मनिंद्र को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
... और पढ़ें

दुस्साहस: बदमाशों ने दो लाख का चावल किया चोरी, हवाई फायर कर थाना प्रभारी के सामने से ले उड़े

प्रतीकात्मक तस्वीर
नीलोखेड़ी स्थित हैफेड कॉलोनी से दो लाख रुपये के चावल चोरी कर पिकअप गाड़ी सवार बदमाश एसएचओ बुटाना के सामने से हवाई फायर करते हुए फरार हो गये। थाना प्रभारी ने बयाना चौकी तक बदमाशों का पीछा किया लेकिन वे पुलिस के हाथ नहीं लगे। बुटाना थाना पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। बदमाश जिस गाड़ी में सवार थे उस गाड़ी पर कोई नंबर नहीं था।

हैफेड कॉलोनी निवासी ओम प्रकाश ने बताया कि वह बिजली निगम से रिटायर्ड हैं। उसने हैफेड कॉलोनी में चावलों की दुकान की हुई है। 16  फरवरी की रात करीब 12.45 बजे पिकअप गाड़ी में सवार बदमाशों ने गाड़ी का पीछे का हिस्सा मारकर शटर तोड़ दिया और फिर गाड़ी में चावल के कट्टे लोड कर लिये, जो करीब 27 से 28 क्विंटल थे।

तभी उनका पड़ोसी नरेश वहां से गुजर रहा था, उसने बदमाशों को देखा। जब वह उनसे पूछने लगा की तुम कौन हो तो बदमाशों ने उसे बंदूक दिखा कर आगे जाने को कहा। उसके पड़ोसी ने तुरंत उसके पास फोन किया। वह सूचना मिलते ही अपने बेटों के साथ दुकान पर पहुंचे तो वहां से बदमाश बासमती चावल गाड़ी में भरकर निकल रहे थे। 

उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। इस पर बुटाना थाना प्रभारी संदीप पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों का पीछा किया लेकिन बदमाश हवाई फायर करते हुये भाग गये। बदमाशों का पुलिस ने इंद्री क्षेत्र में बयाना चौकी तक पीछा किया लेकिन वहां से कई रास्ते होने के कारण बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।
बदमाशों को पीछा किया गया लेकिन उन्हें पकड़ नहीं पाये। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लेंगे। संदीप कुमार, बुटाना थाना प्रभारी।
... और पढ़ें

मधुबनः टोल प्लाजा पर टॉयलेट गई महिला का अपहरण, चाकू के नोंक पर सामूहिक दुष्कर्म

16 फरवरी की देर रात बसताड़ा टोल प्लाजा पर बने टॉयलेट में शौच के लिए गई एक महिला का दो लोगों ने अपहरण कर लिया। दोनों आरोपियों ने कुटेल फ्लाई ओवर के पास चाकू की नोंक पर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

घटनाक्रम के अनुसार पंजाब के लुधियाना जिले का निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ दिल्ली से लुधियाना जा रहा था। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि रविवार रात करीब 12 बजे वह अपने पति के साथ बसताड़ा टोल पर बस से उतर गई। दंपती अपने रिश्तेदार के इंतजार में खड़े थे। 

इस दौरान वह टोल पर बने टॉयलेट में गई तो बाहर खड़े दो व्यक्ति चाकू की नोंक पर उसे जबरदस्ती अगवा करके ले गए। पीड़िता ने आरोप लगाया कि टोल से कुछ दूरी पर स्थित फ्लाईओवर के पास दोनों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।
कुटेल फ्लाईओवर के पास एक महिला के साथ दुष्कर्म किये जाने की शिकायत प्राप्त हुई है। दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। -तरसेम चंद, थाना प्रभारी मधुबन
... और पढ़ें

करनालः बदमाशों ने पहले मां-बेटी को बस से उतारकर पीटा, फिर युवती का अपहरण कर ले गए

बाइक सवार करीब 8-10 बदमाशों ने मां के सामने से बेटी का अपहरण कर लिया। उससे पहले उन्होंने मां-बेटी को बस से उतारकर पीटा। वारदात हरियाणा के करनाल में गांव खेड़ीसरफली के बस अड्डे पर अंजाम दी गई। घटना देखकर दुकानदार भी हैरान रह गए। मामले की सूचना मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ के बाद कार्रवाई शुरू कर दी।

घटनाक्रम के अनुसार वीरवार को देर शाम असन्ध से कैथल जा रही एक प्राइवेट बस को रुकवाकर सफर कर रही मां-बेटी को करीब 8-10 युवकों ने बस से नीचे उतार लिया। फिर दोनों को बुरी तरह पीटा। पिटाई से महिला के सिर पर चोटें लगी हैं और जबरन बदमाश युवती को बाइक पर अगवा कर ले गए। इस घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया।

पुलिस करियाने, सब्जी वाले, टेंट वालों की दुकानों पर बदमाशों के नाम पूछने गई। ग्रामीणों ने बताया कि डेढ़ महीने पूर्व एक करियाने वाले ने एक बदमाश को उधार में माल देने से इंकार कर दिया था। थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। इसमें केस दर्ज कर रही है। डीएसपी दलबोर ने भी कहा कि पुलिस बदमाशों को नही छोड़ेगी।
... और पढ़ें

करनाल: फार्म हाउस से बुलाकर दिनदहाड़े प्रापर्टी डीलर की हत्या, कार सवारों ने मारी पांच गोलियां

मूनक रोड घोघड़पुर अड्डे पर कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े करीब 11 बजे एक प्रॉपर्टी डीलर को उसके फार्म हाउस से बाहर बुलाकर गोली मार दी। हत्या के इरादे से पहुंचे बदमाशों ने एक के बाद एक पांच गोलियां मारी। इस दौरान प्रॉपर्टी डीलर ने भागकर जान बचाने की भी कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सका और मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद कार सवार बदमाश इत्मीनान से मूनक गांव की ओर फरार हो गये। मृतक के भतीजे रणदीप की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भतीजे रणदीप ने बताया कि उसके चाचा बिजेंद्र (48) की शादी नहीं हुई थी। वह चंडीगढ़ में रहते थे। प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे और कभी कभी गांव में आते थे। गांव में अधिकतर समय वह मूनक रोड स्थित अपने फार्म हाउस पर ही रहते थे। सुबह करीब 11 बजे उसे सूचना मिली की उसके चाचा बिजेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। 
... और पढ़ें

कन्यादान योजना के एक लाख रुपये दिलाने के नाम पर मांगी रिश्वत, 40 हजार लेते एडब्ल्यूओ गिरफ्तार

विजिलेंस की टीम ने बुधवार को पुराने बस स्टैंड के पीछे अटल सेवा केंद्र के समीप 40 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों लेबर डिपार्टमेंट के एडब्ल्यूओ सुरेंद्र सिंह फुलिया को पकड़ लिया। आरोपी विभाग की ओर से कन्यादान योजना के तहत मिलने वाले एक लाख रुपये की फाइल को पास करने के लिये रिश्वत मांग रहा था। 

पहले आरोपी ने 50 हजार रुपये मांगे थे फिर 40 हजार रुपये में सहमति होने पर फाइल आगे भेजी। विजिलेंस आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश करेगी। बता दें कि आरोपी सुरेंद्र सिंह फुलिया जनवरी 2019 में डीडब्ल्यूओ के पद से रिटायर्ड हो चुका है और उसे दोबारा एडब्ल्यूओ के पद पर रखा गया है।

राज्य चौकसी ब्यूरो करनाल मंडल के एसपी श्याम लाल ने बताया कि गांव चुरनी निवासी युवती कविता ने शिकायत दी थी कि गांव कुटेल निवासी उसकी बुआ अंग्रेजो देवी की लड़की कविता की शादी 20 नवंबर 2019 को हुई है। उसकी बुआ ने 17 नवंबर को लेबर डिपार्टमेंट में कन्यादान योजना के लिये आवेदन किया था। योजना के तहत सरकार द्वारा एक लाख रुपया दिया जाता है। 
... और पढ़ें

करनालः रिश्वत मांगने का ऑडियो आईजी भारती अरोड़ा तक पहुंचा, एएसआई के खिलाफ केस दर्ज

हरियाणा में करनाल जिले के सदर थाना में तैनात एएस आई सुरेश कुमार की तरफ से मारपीट के केस में रिश्वत मांगना महंगा पड़ गया। पीड़ितों ने आईजी भारती अरोड़ा को शिकायत की और ऑडियो भी पेश कर दी। आईजी ने तुरंत कार्रवाई करवाते हुए सिविल लाइन थाना ने केस दर्ज कर लिया है।

स्टौंडी गांव के लोगों ने शिकायत देते हुए कहा कि मारपीट के मामले में जयदीप पुत्र रमेश, विनोद पुत्र रघुबीर व रमेश के खिलाफ थाना सदर करनाल में 26.11.2019 को केस दर्ज करवाया था। इसकी जांच सुरेश कुमार द्वारा की जा रही थी। लेकिन इस अधिकारी ने आरोपियों को गिरफतार नहीं किया और जब हमने गिरफतारी के बारे में कहा कि तो इसने हमसे पैसों की डिमांड की।

सुरेश कुमार द्वारा कार्रवाई करने के बदले पैसे मांगने की ऑडियो रिकार्डिंग भी पुलिस महानिरीक्षक को सुनवाई गई। जिसके आधार पर पुलिस महानिरीक्षक ने सुरेश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश किए। एएसआई के खिलाफा थाना सिविल लाईन करनाल में केस दर्ज करके उसे हिरासत में ले लिया।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन