विज्ञापन
विज्ञापन

बेटी का वीडियो वायरल करने की धमकी, दुखी पिता ने उठाया खौफनाक कदम...परिवार में सनसनी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कपूरथला (पंजाब) Updated Sun, 20 Jan 2019 09:10 AM IST
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
ख़बर सुनें
एक व्यक्ति ने बेटी का वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इतना ही नहीं युवक के माता-पिता ने मृतक के बेटी को परेशान किया। इससे दुखी पिता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी की शिकायत पर थाना सिटी  पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामला पंजाब के कपूरथला का है।
विज्ञापन
मृतक की पत्नी ने कपूरथला पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके एक बेटा और एक बेटी हैं। वर्तमान में दोनों कनाडा में रहते हैं। बेटी विदेश जाने से पहले शहर के प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ती थी। मोहल्ले में रहने वाला सुखजीत सिंह ऊर्फ सुक्ख बेटी को स्कूल आते-जाते परेशान करता था। इस संबंध में क्षेत्र के गण्यमान्य व्यक्तियों के सामने उसने दो बार लिखित माफी भी मांगी थी। इसके बावजूद वह हरकतों से बाज नहीं आया। इससे परेशान होकर उसके पति ने बेटी को पढ़ाई के लिए कनाडा भेज दिया।

महिला का आरोप है कि सुखजीत सिंह उर्फ सुक्ख, उसका पिता तलविंदर सिंह तथा माता रणजीत कौर ने बेटी को कनाडा फोन कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया तथा उससे नकदी की मांग करने लगे। आरोपियों ने उसकी बेटी को धमकी दी यदि उसने नकदी ना भेजी तो वे उसकी सभी फोटो व वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देंगे। 

बेटी ने पिता को जानकारी दी कि उसने आरोपियों को नकदी भी भेज दी, फिर भी वे उसको तंग कर रहे हैं। इससे उसके पति बहुत दुखी थे। इससे आहत होकर उसके पति 13 जनवरी को तलविंदर सिंह के घर गए तो उसने बेटी की इज्जत खराब करने की धमकियां देते हुए धक्के मारकर भगा दिया। इससे वे बहुत परेशान थे और 17 जनवरी को उन्होंने जहरीला पदार्थ निगल लिया। सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। थाना सिटी की पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच पडताल शुरू कर दी है। 
विज्ञापन

Recommended

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार ही है कॉमकॉन 2019 की चर्चा का प्रमुख विषय
Invertis university

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार ही है कॉमकॉन 2019 की चर्चा का प्रमुख विषय

सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर
Astrology Services

सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Chandigarh

जालंधरः लड़कों ने लड़कियों को पीटा, मूक दर्शक बन देखती रही पुलिस, लोगों ने किया बीच बचाव

जालंधर में माडल टाउन की मेन मार्केट की सड़क पर शनिवार देर रात चीखने की आवाजें आनी लगी। लोगों ने देखा कि कुछ लड़के, लड़कियों को पीट रहे हैं।

23 सितंबर 2019

विज्ञापन

आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत की पाकिस्तान को चेतावनी, अब होगा बालाकोट एयर स्ट्राइक से आगे का एक्शन

भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने चेन्नई में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि घाटी से 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान परेशान है। आतंकियों को भारत के अंदर घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तान सीजफायर तोड़ता है, लेकिन इन हालात से कैसे निपटना है।

23 सितंबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree