पैसे चुराने के आरोप में टीचर ने छात्रा के साथ की ये अश्लील हरकत

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अलीराजपुर Updated Thu, 11 Jan 2018 03:36 PM IST

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में एक शर्मनाक घटना सामने आई। यहां पैसे चोरी करने के आरोप में एक छात्रा के कपड़े उतरवाए गए। छात्रा पर दो लड़कियों ने पैसे चुराने के आरोप लगाए। जिसके बाद टीचर ने उसके चेक करने के लिए उसके कपड़े उतरवा लिए।

इंदौर रेप आरोपी 3:04

VIDEO: इंदौर में बच्ची से रेप के आरोपी का वकीलों ने किया ये हाल

4.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इंदौर Updated Sat, 21 Apr 2018 06:29 PM IST

इंदौर में रेप के बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में पेशी के वक्त आरोपी पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। खासतौर पर कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों ने आरोपी को पुलिस कस्टडी में ही घेरकर पीट दिया।
 

इंदौर 3:04

VIDEO: इंदौर में आठ महीने की बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपी मामा गिरफ्तार

4.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इंदौर Updated Sat, 21 Apr 2018 03:10 PM IST

इंदौर से एक दुधमुंही बच्ची के साथ रेप और हत्या का मामला सामने आने से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को खंगालकर आरोपी की पहचान कर ली है। साथ ही पूरी वारदात भी सीसीटीवी में कैद हो गई है, जो हैरान करने वाली है। देखिए ये रिपोर्ट।
 

शिवराज 3:06

VIDEO: भाषण के बीच में आया इस मुख्यमंत्री के पास पीएम मोदी का फोन तो बदल गए सुर

17.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सिंगरौली Updated Sat, 21 Apr 2018 03:05 PM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सिंगरौली में एक सभा को संबोधित कर रहे थे, इसी बीच उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन कॉल आ गया। पीएम मोदी का ये कॉल सीएम के पास लंदन से आया, जिसके बाद सीएम ने क्या किया आप खुद ही देख लीजिए। हालांकि ये बता दें कि पीएम मोदी के इस कॉल के बाद सभा में सीएम के सुर ही बदल गए।
 

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो) 1:12

बीजेपी के CM ने रेप मामलों को लेकर दिया बड़ा बयान

1.5K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ दामोह (एमपी) Updated Sat, 21 Apr 2018 01:20 PM IST

मध्यप्रदेश के दामोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रेप मामलों को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुराचारियों को फांसी की सजा दी जाने कि बात कही है।
 

हादसा 1:44

मध्य प्रदेश में ऐसे नदी में गिरा बारातियों से भरा मिनी ट्रक, 21 की मौत

1.3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 18 Apr 2018 01:02 PM IST

मध्य प्रदेश में एक मिनी ट्रक हादसे का शिकार हो गया। जिसमें 21 लोगों की मौत हो गई औऱ कई घायल हैं। लोगों से भरा ये ट्रक नदी पर बने एक पुल को पार कर रहा था। इसी दौरान ट्रक नदी में गिर गया। पूरी खबर जानिए इस रिपोर्ट में।
 

DANCE MP 3:08

ये हैं बाल विकास ऑफिस के ‘अभिषेक’ और ‘ऐश्वर्या’, लगाएं जमकर ठुमके

2.8K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/(देवास) मध्यप्रदेश Updated Tue, 17 Apr 2018 02:37 PM IST

मध्यप्रदेश के देवास के बाल विकास दफ्तर का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में सरकारी कर्मचारी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

दो हजार का नोट 0:50

2000 रुपये के नोट बाजार से गायब, शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान

5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 17 Apr 2018 06:05 AM IST

देश भर से खबर आ रही है कि बाजार में नकदी की किल्लत हो गई है। ऐसी खबरें हैं कि बिहार में सबसे ज्यादा नकदी बाजार से गायब हो रही है। ऐसे में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बड़ा बयान दिया है कि 2000 रुपये के नोट के रूप में नकदी को बाजार से गायब किया जा रहा है और सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है।

ट्रेन 1:18

रात के अंधेरे में ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतरे, 12 लोग हुए घायल

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कटनी (मध्य प्रदेश) Updated Sun, 15 Apr 2018 10:15 AM IST

मध्य प्रदेश के कटनी जिले से चोपन की ओर जाने वाली नाइट पैसेंजर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा शनिवार रात जिले के सलहना और पिपरिया कला स्टेशन के बीच हुआ। ट्रेन की 5 बोगियां पटरी से उतर गई। घटना में 12 यात्रियों से भी ज्यादा लोगों के घायल हो गए।

पानी 1:12

मध्य प्रदेश में लोग ऐसा पानी पीने को मजबूर जो जानवर भी न पिये

916 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ छतरपुर Updated Sat, 14 Apr 2018 06:46 AM IST

मध्य प्रदेश के छतरपुर में पीने के पानी के लिए हाहाकार मच गया है। गर्मी की दस्तक होते ही छतरपुर में तालाब-पोखर सूख गए, अभी पूरा की पूरा गर्मी का मौसम बाकी है। छतरपुर के झामतुली गांव की हालत ऐसी हो गई है कि लोगों को कुएं की तलहटी में जा चुके पानी से गुजारा करना पड़ रहा है। कुएं से मिलनेवाला ये पानी भी इतना गंदा है कि उसे जानवर न पियें पर इन लोगों के पास अपनी प्यास बुझाने का कोई और साधन ही नहीं। पानी का स्तर जमीन के नीचे 600 मीटर तक गिर गया है।

किसान 3:06

यहां किसानों ने सड़कों पर फेंके टमाटर

740 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सीहोर Updated Fri, 13 Apr 2018 02:34 PM IST

मध्यप्रदेश के सीहोर में किसान बेहद गुस्से में हैं। किसानों ने सड़क के दोनों ओर टमाटर फेंककर अपनी नाराजगी जाहिर की है। इनकी नाराजगी की असली वजह फसलों की सही कीमत ना मिलना है।
 

बीजेपी एमपी 0:50

VIDEO: BJP सांसद ने दिग्विजय सिंह की पत्नी को पहले बताया 'आइटम', फिर दी सफाई

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देवास (मध्य प्रदेश) Updated Fri, 13 Apr 2018 01:02 PM IST

मध्यप्रदेश के देवास से बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उनकी पत्नी को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया है। गुरुवार को बीजेपी ने पूरे देश में उपवास दिवस मनाया। इसी क्रम में देवास में उपवास पर बैठ सांसद मनोहर ऊंटवाल ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने मध्यप्रदेश के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक 'आइटम' जरूर ले आए। हालांकि इसके बाद अपने इस बयान पर मनोहर ऊंटवाल ने सफाई भी दी।

बीजेपी एमपी 1:41

VIDEO: कठुआ गैंगरेप में पाकिस्तान का हाथ: बीजेपी सांसद

552 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ खंडवा (मध्य प्रदेश) Updated Fri, 13 Apr 2018 09:33 AM IST

जम्मू कश्मीर के कठुआ में नाबालिक बच्ची से रेप कांड पर मध्यप्रदेश के खंडवा से बीजेपी से सांसद नंद कुमार सिंह चौहान ने बेतुका बयान दिया है। नंद कुमार सिंह चौहान ने कहा कि कश्मीर में जो कुछ भी हुआ है उसके पीछे पाकिसतान का हाथ है। चौहान ने कहा, ''अगर बच्ची से बलात्कार पर जय श्रीराम के नारे लगाए गए तो यह काम पाकिस्तानी एजेंटों ने किया होगा जो हमारे बीच मतभेद पैदा करना चाहते हैं।''

कंप्यूटर बाबा 3:09

कंप्यूटर बाबा बने राज्य मंत्री, सरकारी गेस्ट हाउस की छत पर धूनी रमाई

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Thu, 12 Apr 2018 02:54 PM IST

मध्यप्रदेश सरकार ने पांच बाबाओं को राजमंत्री का दर्जा दिया है जिसमे कंप्यूटर बाबा नाम के एक बाबा भी शामिल है। सरकार के इस फैसले पर सवाल उठने लगे है। बता दें कि ये वही कंप्यूटर बाबा है जो चार बाबाओं के साथ मिलकर नर्मदा घोटाले को रथ यात्रा निकाल कर समाने लाने की घोषणा की थी। सरकार की तरफ से राज्य मंत्री का दर्जा मिलने के बाद कंप्यूटर बाबा के सुर ही बदल गए है।
 

HARDIK PATEL 1:02

हार्दिक पटेल के मुंह पर फेंकी स्याही, बीजेपी पर मढ़ा आरोप

2K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ उज्जैन (मध्यप्रदेश) Updated Sun, 08 Apr 2018 09:31 AM IST

मध्यप्रदेश के उज्जैन में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर एक युवक ने स्याही फेंक दी। घटना के बाद हार्दिक के पास मौजूद लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाया और मौके से हिरासत में ले लिया।

सतना 1:29

रेप पीड़िता भ्रूण को झोले में भरकर पहुंची थाने

4.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सतना Updated Sat, 07 Apr 2018 06:07 AM IST

मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक ऐसा मामला सामने आया कि जिसने भी सुना और देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। सतना में एक महिला अपने साथ भ्रूण को झोले में भरकर थाने पहुंची और अपने साथ कई महीने से किए जा रहे बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई।

शराबी पुलिसकर्मी 0:27

VIDEO: एमपी में शर्मसार हुई खाकी, नशे में झूमता नजर आया पुलिसकर्मी

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ टीकमगढ़ Updated Fri, 06 Apr 2018 10:31 PM IST

मध्य प्रदेश  के टीकमगढ़ से पुलिस को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिस कर्मी शराब के नशे में झूमता नजर आ रहा है। हैरानी की बात ये है कि ये वीडियो कलेक्ट्रेट ट्रेजरी कार्यालय का है।

हरिहरानंद 2:06

शिवराज सिंह के साधू राज्यमंत्री बोले, मैं संन्यासी ही अच्छा पर पद नहीं छोड़ूंगा

879 Views
नीलेश कुमार, अमर उजाला टीवी/ मैनपुरी Updated Fri, 06 Apr 2018 04:08 AM IST

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार में राज्यमंत्री बनाए गए महंत हरिहरानंद महाराज ने कहा कि मेरा नाम किसी मंत्री पद से न जोड़ा जाए, मेरे लिए संन्यासी शब्द ही बहुत है। हालांकि महंत जी ने मंत्री पद को ठुकराया भी नहीं है और ये भी कहा कि सेवा भाव के रूप में वो राज्यमंत्री पद पर बने रहेंगे।

Shivraj singh Chauhan 2:05

VIDEO: राज्यमंत्री का दर्जा मिलते ही बदले इनके सुर

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मध्य प्रदेश Updated Wed, 04 Apr 2018 05:15 PM IST

मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ नर्मदा घोटाला रथ यात्रा निकालने की तैयारी में जुटे संतों का सुर अब बदल गया है। ऐसा तब हुआ जब शिवराज सरकार ने इन धार्मिक नेताओं को राज्यमंत्री का दर्जा दे दिया। अब इन संतों ने अपनी नर्मदा घोटाला रथ यात्रा को रोक दिया है। देखिए रिपोर्ट।
 

कर्फ्यू 1:32

VIDEO: भारत बंद में हुई हिंसा के बाद ग्वालियर में अभी भी कर्फ्यू, देखिए कैसे हैं हालात

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ग्वालियर Updated Wed, 04 Apr 2018 12:29 PM IST

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 2 अप्रैल को भारत बंद के दौरान हुई हिंसा के बाद ग्वालियर में कई इलाकों में लगाया गया कर्फ्यू अभी भी जारी है। बुधवार सवेरे इस कर्फ्यू में कुछ देर के लिए राहत दी गई ताकि लोग अपने जरूरी काम निपटा सकें। तस्वीरों में देखिए ग्वालियर का हाल।

भारत बंद 0:35

भारत बंद: देखिए हिंसा में गई कितने लोगों की जान, कहां रहा सबसे ज्यादा असर

9.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 02 Apr 2018 10:35 PM IST

एससी-एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दलित समुदाय के बुलाए भारत बंद में जमकर हिंसा हुई। देश के कई राज्यों में इसका असर दिखा। गोलियां चलीं, लाठियां भांजी गईं, चक्का जाम हुआ और आगजनी हुई। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में भीड़ सबसे ज्यादा हिंसक रही। मध्य प्रदेश के ग्वालियर और भिंड में दो-दो एवं मुरैना व डबरा में एक-एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर और फिरोजाबाद में एक-एक तथा राजस्थान के अलवर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक दिन के इस 'महाभारत' में भीड़ कुल 11 लोग भीड़ की भेंट चढ़ गए।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen