दुराचार के बाद मौसा ने ली किशोरी की जान

Pilibhit Updated Sat, 05 May 2012 12:00 PM IST
पीलीभीत। न्यूरिया के गांव पिपरिया में रिश्ते को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना हुई। शादी समारोह में आई किशोरी के साथ उसके सगे मौसा ने दुराचार किया। वह इसका खुलासा न कर दे इसलिए उसे जहर पिला दिया। परिजन गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया।
ग्राम मोहनपुर निवासी नन्हे लाल ने बताया कि गांव बिरजपुर गौटिया निवासी उनके साढू शंकरलाल की लड़की की शादी थी। इसमें उनकी 14 वर्षीय बेटी गीता परिजनों संग आई थी। बताया कि उनका सगा साढ़ू इसी थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरिया निवासी प्रेमप्रकाश भी परिवार समेत मौजूद था। बताया कि शुक्रवार की सुबह प्रेमप्रकाश गीता को खाना बनाने की बात कहकर बाइक पर बैठाकर गांव पिपरिया ले गया था। वहां गीता ने खाना बनाया और प्रेमप्रकाश ने उसके साथ बैठकर खाना खाया। बताया कि घर में अकेला देखकर प्रेमप्रकाश की नियत उसकी बेटी पर खराब हो गई। उसने गीता को बुरी नियत से पकड़ा तो उसने विरोध किया। इस पर उसने गीता को पीटा। इससे वह समह गई। इसके बाद गीता से प्रेम प्रकाश ने दुराचार किया। कहीं वह उसके कुकृत्य को सबसे न कह दे, इसलिए उसने उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया।
किशोरी के पिता के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद ओमप्रकाश उसे गांव बिरजपुर गौटिया छोड़कर फरार हो गया। गीता ने वहां सभी को आप बीती बताई। सुन कर सन्न रह गए। किशोरी की हालत बिगड़ती देखकर परिजन घबरा गए और उसे जिला अस्पताल लाए, जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। नाते-रिश्तेदारों की भारी भीड़ जिला अस्पताल पर जमा हो गई। युवती की मां शकुंतला और पिता नन्हे लाल दहाड़े मारकर रो रहे थे। एसओ गुलजार सिंह खैरा ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर प्रेमप्रकाश के खिलाफ धारा 452, 376, 328, 302 आईपीसी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।
बाक्स
हर कोई सन्न रह गया
किशोरी के साथ सगे मौसा की यह घिनौनी हरकत जब आम हुई तो इलाके में सनसनी फैल गई, जिसने सुना वही इस घटना से काफी क्षुब्ध हो गया। मोरचरी पर भी भारी भीड़ लग गई। लोग मौसा प्रेमप्रकाश की कथनी को कोसते रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017