नौकरी दिलाने के नाम पर ढाई लाख ठगे

Pilibhit Updated Thu, 03 May 2012 12:00 PM IST
बीसलपुर (नेटवर्क)। मीटर रीडर पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर ढाई लाख रुपये ठग लिए गए। रिपोर्ट दर्ज की गई है।
थाना बिलसंडा क्षेत्र के गांव शीतलपुर निवासी बलजिंदर सिंह से कुछ जालसाजों ने विद्युत विभाग में मीटर रीडर के पद पर नौकरी दिलवाने का लालच देकर 20 फरवरी को ढाई लाख रुपये ठग लिए थे। जालसाजों ने बलजिंदर सिंह से यह धनराशि बीसलपुर के मोहल्ला छेदालाल कॉलोनी के एक घर में ली थी। काफी समय बीत जाने पर भी जब जालसाजों ने उसकी नौकरी नहीं लगवाई, तब उसने जालसाजों से अपने पैसे मांगे। जालसाजों ने उससे गाली गलौज किया और जान से मारने की धमकी दी। बलजिंदर ने उसी समय कोतवाली में मामले की नामजद तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की, तब उसने एसपी जितेंद्र प्रताप सिंह को इस संबंध में शिकायती पत्र दिया। एसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने आज रिपोर्ट दर्ज कर ली। रिपोर्ट में रामपुर के हरिओम उर्फ अभय कुमार, उसकी पत्नी चांदनी और सोरन सिंह सैनी को नामजद किया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls