मिशन 2022: मेरठ में असदुद्दीन ओवैसी की रैली की तैयारी तेज, शाहिद अखलाक जल्द ले सकते हैं बड़ा फैसला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मेरठ Published by: Dimple Sirohi Updated Mon, 18 Oct 2021 04:18 PM IST

सार

मेरठ से पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक की एक फेसबुक पोस्ट के बाद सियासी हलकों में बेचैनी बढ़ गई है। इस पोस्ट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहिद अखलाख ओवैसी की पार्टी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, शाहिद अखलाक ने कहा कि वह किसी पार्टी में नहीं जा रहे हैं। अपने चाहने वालों से अगले सियासी कदम के बारे में राय-मशविरा करेंगे। 
पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक
पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मेरठ के पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक दो-तीन दिन के अंदर अपने अगले सियासी कदम के संबंध में खुलासा कर सकते हैं। उनकी फेसबुक पोस्ट के बाद शहर की सियासत गर्म है। कहा जा रहा है कि शाहिद अखलाक जल्द ही असदुद्दीन औवेसी की पार्टी में शामिल हो सकते हैं। वहीं असदुद्दीन औवेसी की किठौर थानाक्षेत्र में होने वाली रैली के लिए तैयारियां तेज हो गई हैं। 
विज्ञापन


पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक की एक फेसबुक पोस्ट के बाद शनिवार को सियासी हलकों में बेचैनी बढ़ गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए अखलाक ओवैसी की पार्टी में शामिल हो सकते हैं। अखलाक ने पोस्ट में अपने साथ ओवैसी की तस्वीर लगाते हुए लिखा है कि मुसलमानों के लिए अब दरी बिछाने का नहीं, सत्ता में भागीदारी का वक्त है। 


 हाजी शाहिद अखलाक ने आजम खां को जेल भेजने के मामले में विपक्षी पार्टियों पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने लिखा है कि सेक्युलर पाटिर्यों को मुसलमान नेता नहीं, सिर्फ वोट चाहिए। क्या मुसलमानों को वोट के बदले इन पार्टियों को गारंटी देनी पड़ेगी कि मुजफ्फरनगर जैसे दंगे नहीं होंगे। अब वक्त आ गया है कि मुसलमान दूसरे दलों की दरी बिछाने के बजाय सत्ता में भागीदारी की मांग करें।

यह भी पढ़ें: किसानों ने कब्जाए रेलवे ट्रैक: पश्चिमी यूपी में रेलों का चक्का जाम, दर्जनों ट्रेनें प्रभावित, यात्री बेहाल

अखलाक के यह तेवर सियासत से जुड़े लोगों के बीच चर्चाओं में हैं। उनकी यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है। कुछ घंटे में ही 1300 से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को शेयर किया गया और 14 हजार लाइक आए हैं। ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने अखलाक की इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं। 

चर्चा यह भी है कि सपा के कुछ नेता भी अखलाक के संपर्क में हैं। उधर शाहिद अखलाक ने कहा कि एआईएमआईएम के कुछ नेताओं ने उनसे संपर्क किया है। वह अपने करीबियों से सलाह के बाद ही फैसला लेंगे। अपने अगले कदम के संबंध में वह जल्द ही प्रेस वार्ता कर सकते हैं। 

किठौर में ओवैसी की रैली की तैयारियां तेज
किठौर में हापुड़ स्टैंड पर असदुद्दीन औवेसी की रैली के लिए तैयारियां तेज हो गई हैं। पार्टी के किठौर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष असजद हयाती ने बताया कि 23 अक्तूबर को गांधी मेमोरियल इंटर कॉलेज के पास सम्मेलन होगा। सह आयोजक फईम एडवोकेट और महानगर अध्यक्ष हाजी नौसाद हैं। जिस जगह रैली रखी गई है, वह बसपा व सपा के नेताओं का गढ़ है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00