नवविाहिता की गला रेतकर हत्या कर... पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

अमर उजाला ब्यूरो/ बिजनौर Updated Mon, 11 Sep 2017 07:42 PM IST
Killed the wife, husband raised this creepy step
निधि का फाइल फोटो
एक युवक ने अपनी नवविवाहिता पत्नी की छुरे से गला रेतकर हत्या दी और खुद पटरी पर सिर रखकर ट्रेन से कटकर जान दे दी। गांव वालों का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था।  

बिजनौर के गांव खानपुर माधो उर्फ तिमरपुर निवासी अंकित का विवाह 27 जून को चांदपुर थाने के गांव हल्ला नंगली निवासी निधि से हुआ था। अंकित घरवालों के साथ मिलकर खेती करता था। रविवार को अंकित की मां, पिता व भाई एक रिश्तेदारी में आरिष्टी में शामिल होने कोतवाली शहर के गांव सड़ियापुर गए थे। घर पर निधि, अंकित, अंकित की दादी कलावती व निधि के ताऊ कूड़े सिंह थे। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अंकित ने कूड़े सिंह को खाना खिलाया और उनके कमरे में तेज आवाज में टीवी चला दिया। अंकित ने अपने कमरे में जाकर वहां मौजूद निधि की छुरे से गला रेतकर हत्या कर दी और घर से फरार हो गया। अंकित की दादी ने उसे घर से भागते देखा, लेकिन ध्यान नहीं दिया। करीब डेढ़ बजे कूड़े सिंह अपने कमरे से बाहर निकले तो उन्होंने निधि के कमरे से खून बहकर आंगन में आता देखा। वे भागकर कमरे में गए तो वहां निधि का रक्तरंजित शव जमीन पर पड़ा था। पास में ही हत्या में प्रयुक्त छुरा पड़ा था। सूचना पर निधि के घरवाले भी गांव पहुंच गए। उन्होंने निधि के ससुरालवालों पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि मायके वाले निधि को उनसे फोन पर बात तक नहीं करने देते थे। निधि ने किसी तरह शुक्रवार को घर फोन कर अपना हाल बताया था। तब उसके ताऊ कूड़े सिंह उसके घर आए थे।

पढ़ें : सपा नेता की पत्नी-मां की दिनदहाड़े धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या
आगे पढ़ें

हत्या कर फरार हो गया था पति

Spotlight

Most Read

Gorakhpur

मानबेला : अफसरों के जाते ही किसानों ने उखाड़ फेंका कब्जे का खूंटा

जीडीए ने पैमाइश के बाद खूंटा गाड़कर राप्ती नगर विस्तार आवासीय योजना के आवंटियों को दिया था कब्जा

19 जनवरी 2018

Related Videos

हिन्दी नहीं लिख पाते मास्टर जी, क्या पढ़ाएंगे बच्चों को

जिन शिक्षकों के भरोसे बेहतर कल का भारत है अगर वो हिंदी ही ठीक से नहीं लिख पाते तो बच्चों को क्या पढ़ाएंगे। ऐसा मामला शामली जिले से सामने आया है, जहां एक शिक्षक हिंदी के शब्द ही ठीक से नहीं लिख पाए।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper