संदिग्ध हालात में युवक का पेड़ से लटकता मिला शव

Bareily Bureau Updated Sun, 17 Sep 2017 10:49 PM IST
संदिग्ध हालात में युवक का पेड़ से लटकता मिला शव
संदिग्ध हालात में युवक का पेड़ से लटकता मिला शव - फोटो : लखीमपुर खीरी, अमर उजाला
पलियाकलां।
इलाके के धूसर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। उधर, मृतक युवक के भाई ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत पांच लोगों पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।
टॉपरपुरवा बिजौरिया निवासी रामविलास का 24 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार पास के ही गांव धूसर में अपनी ससुराल गया था। यहां पर सुबह उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में शहतूत के पेड़ से लटकता पाया गया। सुबह ग्रामीणों ने जब शव लटके देखा तो सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद एसओ विपिन कुमार सिंह, एसआई दिलीप प्रजापति, रामबरन गुप्ता आदि दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाया।
उधर, मृतक के भाई कुलदीप ने आरोप लगाया है कि उसका ससुराल में विवाद चल रहा था जिसका समझौता थाने में एक दिन पहले ही हुआ है। आरोप है कि उसके भाई ने पुलिस को पत्र भी दिया था, जिसमें उसने अपनी जान का खतरा बताया था। पुलिस को दी गई तहरीर में मृतक के भाई कुलदीप ने उसकी पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी रजनी, छोटेलाल, प्रीति, कुलदीप, देवकी आदि के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। इस बावत एसओ विपिन कुमार सिंह ने बताया कि युवक का शव पेड़ से लटकता पाया गया था, इसके बाद उसके भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

नीम के पेड़ से लटकता मिला युवक का शव
महेवागंज।
थाना फूलबेहड़ के खइया गांव में 22 वर्षीय एक युवक का शव नीम के पेड़ से लटका मिला है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की मौत से घर में कोहराम है।
रविवार सुबह खेत की ओर जा रहे ग्रामीणों ने गांव किनारे खेत में लगे नीम के पेड़ में युवक का शव लटकते देखा। शोरगुल सुनकर वह भीड़ जमा हो गई। इतने में गांव के प्यारेलाल भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव की पहचान अपने पुत्र संदीप के रूप में की। शव मिलते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया। परिवारवालों ने किसी रंजिश से इनकार किया। सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर केएन पांडेय ने मौका मुआयना किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि परिवारवालों ने कोई तहरीर नहीं दी है। घटना का कारण भी अभी ज्ञात नही हो सका है।

Spotlight

Most Read

Jaunpur

दूकान मकान और स्कूल से लाखों की चोरी

दूकान मकान और स्कूल से लाखों की चोरी

26 फरवरी 2018

Related Videos

पर्यटन को बढ़ाने से मिलेगा युवाओं को रोजगार: सीएम योगी

शुक्रवार को दुधवा नेशनल पार्क के टाइगर हैवेन के पास तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय बर्ड फेस्टिवल का उद्घाटन करने के बाद सीएम योगी ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पर्यटन को बढ़ावा देकर हजारों युवाओं को रोजगार देने की बात कही।

10 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen