दबंगों ने कुनबे को पीटकर किया अधमरा

Allahabad Bureau Updated Thu, 15 Feb 2018 05:36 PM IST
दबंगों ने तीन को पीटकर किया अधमरा
पिपरी के कादिलपुर गांव में बुधवार शाम की गई दादागीरी
पीड़ित की तहरीर पर चार के खिलाफ केस दर्ज
अमर उजाला ब्यूरो
चायल।
पिपरी के कादिलपुर गांव में बुधवार की शाम दबंगों ने भूमि विवाद के चलते एक युवक को बेरहमी से पीटा। बीच बचाव करने आई उसकी बीवी और भाई को भी धुना। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
कादिलपुर निवासी रामहित पुत्र भरतलाल ने बताया कि वह अपने घर में चहारदीवारी का निर्माण करा रहा है। बुधवार की शाम पड़ोसी निर्माण का विरोध करने लगे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरु हो गई। आरोप है कि पड़ोसियों ने रामहित को पीटना शुरू कर दिया। बीच बचाव करने आई उसकी पत्नी शर्मीला और भाई धर्मपाल को भी पीटा गया। झगड़ा होता देख आसपास रहे ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने समझा बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया। इसके बाद पीड़ित ने थाने जाकर हमलावर संतोष, अवध, सुधीर व राहुल के खिलाफ तहरीर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया है। मामले में प्रभारी पिपरी एसओ एके सिंह का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घायलों में शर्मीला की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

शराबियों ने युवक को बेरहमी से पीटा
चायल (ब्यूरो)। पिपरी के फतेहपुर शहापुर गांव में बुधवार रात नशेड़ियों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा। दोनों पक्षों के बीच पानी मांगने को लेकर झगड़ा हुआ था। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पिपरी क्षेत्र के कासगंज गांव का मो. वैश पुत्र कैसर अली बुधवार रात पड़ोसी संजय के साथ किसी काम से तिल्हापुर मोड़ गया था। लौटते वक्त फतेहपुर शहापुर चौराहे पर दोनों रुक गए। आरोप है कि वहां शराब की दुकान के पास पिपरी गांव में रहने वाले चार युवक पहले से बैठकर शराब पी रहे थे। वैश ने इन लोगों से पानी मांग लिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। इस दौरान शराबियों ने वैश को बेरहमी से पीट दिया। जिससे उसका सिर फट गया। झगड़े के दौरान शोर शराबा सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बीच बचाव कर किसी तरह मामला शांत कराया। इसके बाद पीड़ित ने थाने जाकर पुलिस को शिकायती पत्र दिया। मामले में पिपरी थाना प्रभारी एके सिंह का कहना है कि शराबियों के बीच मारपीट हुई है। हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Rohtak

बारात से चार घंटे पहले प्रेमिका से मिलने पहुंच गया प्रेमी, परिजनों पर जबरन दोनों को जहर खिलाने का आरोप

बारात से चार घंटे पहले प्रेमिका से मिलने पहुंच गया प्रेमी, परिजनों पर जबरन दोनों को जहर खिलाने का आरोप

18 फरवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen