दंपती को घायल कर लाखों की नकदी-जेवर लूटे

क्राइम डेस्क, अमर उजाला, सिकंदराराऊ (हाथरस)। Updated Sun, 28 Jan 2018 12:07 AM IST
 Looted millions of cash and looted couple
प्रतीकात्मक चित्र
नगर की भूतेश्वर कॉलोनी में शुक्रवार की रात को बदमाशों ने एक घर में धावा बोल दिया। घटनास्थल कोतवाली से करीब 150 मीटर की दूरी पर है। बदमाशों की संख्या करीब पांच बताई जा रही है। बदमाशों ने घर में मौजूद दंपति को मारपीट कर घायल कर दिया और 1.45 लाख की नकदी व सोने-चांदी के जेवर लूटकर ले गए। घटना की रिपोर्ट अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज कराई गई है। पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है। 
बता दें कि जाकिर का मोहल्ले के कोने में मकान है। वह यहां अपनी पत्नी के साथ रहता है। शुक्रवार की रात को बदमाश घर में दाखिल हो गए। तमंचों के बल पर बदमाशों ने पति-पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी, जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद बदमाश घर में रखे 1.45 लाख रुपये नकद और जेवर लेकर चंपत हो गए। काफी देर तक लूटपाट करने के बाद बदमाश पति-पत्नी को बांधकर डाल गए। किसी तरह दोनों ने खुद को बंधनमुक्त किया और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

इस दुस्साहसिक घटना से इलाके में दहशत है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने पीड़ित दंपति के अलावा आसपास के लोगों से भी घटना के बारे में जानकारी ली। सिकंदराराऊ कोतवाल मनोज शर्मा का दावा है कि बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा करने की कोशिश की जाएगी।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

गुस्साए प्रेमी ने किया प्रेमिका का कत्ल! ये है सनसनीखेज वारदात की कहानी

वेलेंटाइन वीक चल रहा रहा है। इसमें प्रेमी जोड़े एक-दूसरे से मिलते हैं। एक दूसरे से हुए मतभेद भुलाकर साथ चलने की कसमें खाते है, लेकिन हाथरस में एक प्रेमी पर अपनी ही प्रेमिका की हत्या का आरोप लगा है। प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

13 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen