बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

दो लोगों पर दुष्कर्म करने का किशोरी ने लगाया आरोप

Updated Fri, 08 Jun 2018 11:36 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विज्ञापन
अमर उजाला ब्यूरो
पत्योरा (हमीरपुर)। थानाक्षेत्र सुमेरपुर के एक गांव से नौ दिन पूर्व ले जाई गई किशोरी के साथ दो युवक दुष्कर्म करते रहे। गुरुवार को किसी तरह चंगुल से छूटकर भाग निकली और अपने घर आ गई। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण कराया है। शनिवार को पीड़िता के अदालत में कलम बंद बयान कराने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


पीड़िता के पिता के मुताबिक, एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी को 30 मई को गांव का ही फिरोज खां भगा ले गया था। तब पीड़ित पिता ने पुत्री के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। गुरुवार की देर शाम किशोरी घर आ गई। उसने रिजनों को आपबीती बताई। शुक्रवार को पीड़िता पिता के साथ थाने गई और फिरोज खां व उसके चाचा युसूफ खां के खिलाफ जबरिया ले जाने व दुष्कर्म करने की तहरीर दी। बताया कि 30 मई को गांव निवासी फिरोज खां ने उसे रात में फोन कर बाहर बुलाया और साथ में भाग चलने को कहा। उसने मना कर दिया। इस पर उसका चाचा यूसुफ खां ने पीछे से आकर उसे पकड़ लिया और जंगल के रास्ते अपने घर में दो दिनों तक कैद कर रखा।


गांव में बात फैलने पर उसे रात में गाड़ी में जबर्दस्ती बैठाकर मौदहा ले गए। इसके बाद सुमेरपुर, कालपी, घाटमपुर, अमौली, जहानाबाद सहित कई जगह घुमाते रहे। बताया कि इस बीच चाचा व भतीजे ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उस पर शादी का दवाब बनाते रहे। पीड़िता ने बताया कि पिछले सात जून को उसे दिल्ली ले जाने के लिए दोनों आरोपी कानपुर ले गए। तभी वह लघुशंका के बहाने वहां से भाग निकली। सुमेरपुर थाना प्रभारी अवनेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में पिछले दो जून के गुमशुदगी दर्ज की थी। कहा कि शुक्रवार को पीड़ित पिता ने तहरीर दी है। जिस पर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण, डीएनए टेस्ट, स्लाइड आदि बनवाई गई हैं। कहा कि शनिवार को उसे न्यायालय में कलम बंद बयान दर्ज कराने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

-पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया, अदालत में आज होंगे बयान

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X