रोडवेज ड्राइवर को पीट कर कार में डाला

Etah Updated Mon, 19 Nov 2012 12:00 PM IST
एटा। शहर के जीटी रोड स्थित राम दरबार के सामने रविवार को रोडवेज बस से मामूली रगड़ लगने पर कार सवार पांच लोगों ने बस ड्राइवर को पहले तो जमकर पीटा, बाद में उसे कार में डालकर ले जाने लगे। सक्रिय हुए आसपास के लोगाें ने चालक को उनके कब्जे से छुड़ाया। इस बीच आरोपी मौके से फरार हो गए।
अशोक कुमार गुप्ता कासगंज रोडवेज डिपो में चालक हैं। रविवार की दोपहर को वह एटा से रोडवेज बस को कासगंज के लिए लेकर जा रहे थे। उसी दौरान शहर के जीटी रोड स्थित रामदरबार के सामने उनकी बस एक इंडिका कार में टच हो गई। इसे लेकर कार में सवार पांच आरोपियों ने चालक को बस से नीचे उतार पहले तो जमकर पीटा, बाद में उन्हें जबरन कार में डालकर ले जाने लगे। सक्रिय हुए आसपास के लोगाें ने चालक को उनके चंगुल से छुड़ाया और मामले की जानकारी इलाका पुलिस को दी। सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही आरोपी कार सहित फरार हो गए, वहीं पुलिस का कहना है कि इस संबंध में थाने पर कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में एक नवजात की इस बात पर दी बलि

शुक्रवार को एटा के सरकारी अस्पताल से लापता बच्चे का शव मिला। मृतक के पिता ने पड़ोसी पर बच्चे की बलि के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

13 जनवरी 2018