मिल के केन मैनेजर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

ब्यूरो, अमर उजाला /बिजनौर Updated Thu, 01 Dec 2016 12:50 AM IST
बिजनौर( में  बिलाई शुगर मिल पर घटतौली को लेकर  किसान के साथ हुई मारपीट के मामले  में पुलिस ने मिल के केन मैनेजर का नाम रिपोर्ट में शामिल कर लिया है। इसको लेकर मिल प्रशासन में हड़कंप मचा है। 
कस्बा झालू के किसान राजेंद्र सिंह ने गन्ना तुलवाने के दौरान बिलाई शुगर मिल के गेट कांटे में घटतौली पकड़ी थी। किसान का आरोप है कि घटतौली की शिकायत करने पर मिल के केन मैनेजर के इशारे पर बाहरी लोगों ने उसे बुरी तरह पीटा।  राजेंद्र सिंह ने पांच लोगों को नामजद करते हुए घटना की तहरीर हल्दौर थाने में दी थी।  इस पर पुलिस ने केस में नाम दर्ज कर लिया था। इसके बाद भाकियू के जिलाध्यक्ष रामअवतार सिंह के साथ किसान सीओ सिटी से मिले तथा रिपोर्ट में केन मैनेजर का नाम शामिल करने की मांग की। थाना प्रभारी निरीक्षक इफ्तिखार अहमद के अनुसार राजेंद्र सिंह ने  दूसरी तहरीर देकर कहा है कि वह भूलवश पहले दी गई तहरीर में बिलाई शुगर मिल के केन मैनेजर विपिन शेखावत का नाम लिखने से भूल गया था। राजेंद्र सिंह की तहरीर पर केन मैनेजर का नाम रिपोर्ट में शामिल कर लिया गया है।  पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक लोकेंद्र चौहान की अंतिम विदाई में रोया पूरा गांव!

कद्दावर बीजेपी नेता और नूरपुर से विधायक लोकेंद्र चौहान को गुरुवार के दिन गमगीन माहौल में अंतिम विदाई दी गई। दो दिन पहले ही लोकेंद्र चौहान की एक दुर्घटना में मौत हो गई थी। विधायक की अंतिम विदाई में प्रदेश के कई बड़े नेता शामिल हुए।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen