लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Basti News ›   High speed car rammed into roadside trailer in Basti five people died

UP News: बस्ती में तेज रफ्तार कार सड़क किनारे ट्रेलर में घुसी, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

संवाद न्यूज एजेंसी, बस्ती Published by: Vikas Kumar Updated Mon, 24 Oct 2022 01:00 AM IST
सार

रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार का आधा से ज्यादा हिस्सा ट्रेलर के अंदर घुस गया था। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज खजौला ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह कार में फंसी दो महिलाओं, दो युवक और एक करीब 15 वर्षीया किशोरी समेत पांच लोगों को बाहर निकलवाया। 

ट्रेलर में जा घुसी कार
ट्रेलर में जा घुसी कार - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

फोरलेन पर मुंडेरवा थाने के खजौला पुलिस चौकी के निकट तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर में जा घुसी। टक़्कर इतनी भयावह थी कि कार में सवार जल निगम प्रयागराज में तैनात अवर अभियंता, उनकी मां, बेटा, बेटी, पत्नी समेत पांच लोगों की मौत हो गई। सभी संतकबीरनगर जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र के ढोढ़ई गांव के निवासी थे। मौके पर एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी, मुंडेरवा थाने की पुलिस और एनएचएआई की टीम पहुंच गई।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ से गोरखपुर जाने वाली लेन में सड़क के किनारे पटरी पर एक ट्रेलर यूके-06/पीबी-7460 खड़ा था। बताया जा रहा है कि किसी दुर्घटना के बाद पुलिस ने उसे खड़ा कराया था। रात देर शाम करीब 07.40 बजे लखनऊ की तरफ से काफी तेज रफ्तार से पहुंची कार यूपी-32/एलबी-2894 पीछे से ट्रेलर में आ घुसी। 

रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार का आधा से ज्यादा हिस्सा ट्रेलर के अंदर घुस गया था। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज खजौला ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह कार में फंसी दो महिलाओं, दो युवक और एक करीब 15 वर्षीया किशोरी समेत पांच लोगों को बाहर निकलवाया। जिसमें दो महिलाओं, एक युवक और किशोरी की मौत हो चुकी थी। 

गंभीर रूप से घायल करीब 20 वर्षीय युवक को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों में लखनऊ में तैनात अवर अभियंता विनोद कुमार (38), नीलम (34) पत्नी विनोद, खुशबू (15) पुत्री विनोद, एहसास (19) पुत्र विनोद और विनोद की 65 वर्षीया मां सरस्वती देवी शामिल हैं।
इंदिरा नगर जल निगम आवासीय कॉलोनी में रहने वाले सहायक अभियंता विनोद कुमार अपनी गाड़ी से दिवाली मनाने अपने घर जा रहे थे। एएसपी ने बताया कि कार की गति काफी ज्यादा बताई जा रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00