महिला से छेड़छाड़ पर मौलवी को कलक्ट्रेट में पीटा 

ब्यूरो/अमर उजाला, बागपत Updated Fri, 17 Feb 2017 12:03 AM IST
Woman beaten in Collectorate on manipulating cleric
सीओ के आदेश के बाद छेड़छाड़ के आरोपी मौलवी को थाने ले जाती बागपत कोतवाली पुलिस - फोटो : amar ujala
बागपत। दिल्ली-यमुनौत्री हाईवे पर बस में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर एक महिला ने मौलवी की धुनाई की। महिला और कुछ लोग पीटते हुए उसे कलक्ट्रेट ले गए। पुलिस के न पहुंचने पर लोगों ने कलक्ट्रेट में हंगामा किया। बाद में पुलिस पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया। आरोपी शामली के हसनपुर का रहने वाला बताया गया है।
रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने बताया वह दिल्ली से मिनी बस में सवार होकर लौट रही थी। जैसे ही बस खेकड़ा पाठशाला से आगे पहुंची, तभी बस में सवार युवक ने उसके साथ छेड़छाड़  शुरू कर दी। विरोध करने के बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। इससे तंग आकर  उस ने उसकी धुनाई करनी शुरू कर दी। बस से उतारकर महिला और कुछ लोग कलक्ट्रेट तक आरोपी को पीटते हुए ले गए। पीड़ित महिला ने तो उसकी चप्पलों से धुनाई की। सूचना देने के बाद भी पुलिस के न पहुंचने पर लोगों ने हंगामा किया। सूचना मिलते ही खेकड़ा सीओ संजीव सुमन मौके पर पहुंचे। उन्होंने नाराज लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। सीओ के वायरलेस करने के बाद कोतवाली पुलिस कलक्ट्रेट में पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया। सीओ ने कहा आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।
 उधर, आरोपी ने खुद को शामली के हसनपुर निवासी शमीर बताया। वह दिल्ली के एक मदरसे में मौलवी है। वह अपनी बहन को लेने के लिए शामली के एक गांव में जा रहा था। बस में भीड़ ज्यादा होने के कारण उसका पैर महिला को लग गया था। इस बात पर आरोपी महिला ने उसकी पिटाई की। इस दौरान उसकी दाढ़ी तक नोंच दी। 

100 नंबर पर की 30 कॉल, एक भी नहीं हुई रिसीव 
बागपत। पीड़ित महिला के साथ कलक्ट्रेट पहुंचे लोगों ने कहा उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम (100 नंबर) में कम से कम 30 बार कॉल की, लेकिन एक कॉल भी रिसीव नहीं हुई। इसके बाद ही आरोपी को कलक्ट्रेट ले जाया गया। 

पहले भी हो चुकी बसों में छेड़छाड़ 
बागपत। जनपद में छेड़छाड़ की घटनाएं आम हो गई है। महिलाओं, युवतियों और छात्राओं के साथ बस और ट्रेनों में कई बार छेड़छाड़ की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। ऐसी स्थिति में महिलाओं का वाहनों में चलना मुश्किल हो गया है।

Spotlight

Most Read

Panchkula

कार सवार झपटमार स्कूटर चालक से बैग छीनकर फरार

कार सवार झपटमार स्कूटर चालक से बैग छीनकर फरार

22 फरवरी 2018

Related Videos

महाशिवरात्रि के दिन बागपत में दिखा जश्न का माहौल

बागपत के परशुरामेश्वर महादेव मंदिर में महाशिवरात्रि पर जलाभिषेक के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी। यहां पूजा करने के लिए डीएम ऋषिरेंद्र कुमार और एसपी जयप्रकाश भी पहुंचे। इस दिन के लिए मंदिर को आकर्षक तरीके से सजाया गया।

14 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen