नशा खिलाया और मुंह में कपड़ा ठूंस किया दुष्कर्म

संजय त्रिपाठी/लखनऊ Updated Wed, 23 Oct 2013 02:39 AM IST
विज्ञापन
gangrape in ashiyana

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
आशियाना क्षेत्र में पांच बदमाशों ने एक किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया और 24 घंटे बाद बेहोशी की हालत में घर के पास फेंक गए।
विज्ञापन

पांच दिन बाद किशोरी के पिता ने एसएसपी से शिकायत की। सीओ कैंट ने जांच में मामला संदिग्ध नजर आने पर एसओ को रिपोर्ट दर्ज कर तहकीकात के बाद धरपकड़ के आदेश दिए हैं।
एसएसपी जे रविंदर गौड ने बताया कि आशियाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि 16 अक्तूबर की रात उसकी 13 वर्षीय बेटी घर से थोड़ी दूर स्थित अपनी परचून की दुकान पर जा रही थी।
दुकान उसकी मां ही चलाती है। रास्ते में पड़ोसी टैक्सी चालक बाबू, उसके भाई राजू, नफीस ने दो अन्य के साथ उसे दबोचा और कार में लाद ले गए। काफी देर तक बेटी के नजर न आने पर तलाश शुरू की।

कहीं पता न चलने पर पुलिस को सूचना दी। इस बीच 17 अक्तूबर की रात किशोरी तिवारी मार्केट के पास बेहोशी की हालत में मिली। होश आने पर उसने बताया कि पांचों लोगों ने उसे नशा दे दिया था और मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म किया।

एसएसपी ने शिकायत की जांच सीओ कैंट बबिता सिंह को सौंपी। सीओ बबिता सिंह के अनुसार उन्होंने पीड़िता, उसके परिवार के साथ आसपास के लोगों से तहकीकात की।

विरोधाभासी बयानों के चलते मामला संदिग्ध नजर आया। सिर्फ इतनी पुष्टि हुई कि किशोरी 24 घंटे लापता रही थी। यह भी पता चला कि आरोपी राजू की बहन को काफी समय पहले किशोरी का जीजा भगा ले गया था।

इसका मुकदमा विचाराधीन है। इस पर एसओ आशियाना को रिपोर्ट दर्ज कर तफ्तीश के आदेश दिए गए है। सच्चाई का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us