ड्रग रैकेट: हाईकोर्ट ने मांगी नारकोटिक्स ब्यूरो से रिपोर्ट

सुमेश ठाकुर/डिजिटल टीम, चंडीगढ़ Updated Wed, 29 Jan 2014 02:45 PM IST
Highcourt Demand Report from Narcotics cONTrol Bureau in Drug Issue
पंजाब में सात सौ करोड़ रुपये के अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट के खुलासे के बाद अब इसकी निष्पक्ष जांच को लेकर सरकार पर दबाव बढ़ता जा रहा है।

आज सुनवाई के दौरान पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार और नेशनल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

चीफ जस्टिस संजय किशन कौल और जस्टिस अरुण पल्ली की बेंच पर इस मामले की सुनवाई हुई थी।

गौरतलब है कि ड्रग माफिया जगदीश भोला के खुलासे के बाद पंजाब कांग्रेस प्रधान प्रताप बाजवा, पूर्व सीडब्ल्यूसी मेंबर जगमीत बराड़ ने ड्रग तस्करी मामले की सीबीआई जांच के लिए पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में याचिकाएं दायर की थीं।

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान दोनों याचिकाओं को रद्द कर दिया था। साथ ही, ये कहा था कि पहले से चल रहे पूर्व डीजीपी शशिकांत वाले मामले में अगर बाजवा, बराड़ चाहें तो मदद कर सकते हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: चंडीगढ़ का ये चेहरा देख चौंक उठेंगे आप!

‘द ग्रीन सिटी ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में आकर्षक और खूबसूरत जगहों की कोई कमी नहीं है। ये शहर आधुनिक भारत का पहला योजनाबद्ध शहर है। लेकिन इस शहर को खूबसूरत बनाये रखने वाले मजदूर कैसे रहते हैं यह देख आप हैरान हो जायेंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls