युवक को उठाया, 11 गोलियां मारी और डेराबस्सी में फेंक गए शव, ऐसे हुई शिनाख्त

ब्यूरो/अमर उजाला, डेराबस्सी Updated Fri, 18 May 2018 11:24 AM IST
विवेक राणा की हत्या
विवेक राणा की हत्या
ख़बर सुनें
डेराबस्सी में एक नौजवान की गोलियों से छलनी लाश मिलने से क्षेत्र में दहशत फैल गई। शव की हालत देखकर पुलिस भी हैरान है। वीरवार सुबह करीब 8 बजे डेराबस्सी से समगोली को जाने वाली सड़क पर स्थित बीड़ में लाश का पता लगने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन 11 बजे तक लाश की शिनाख्त न होने के कारण पुलिस के हाथ पांव फूल गए।
सोशल मीडिया पर लाश की फोटो वायरल होने के बाद मृतक की पहचान 25 वर्षीय विवेक राणा पुत्र उमेश राणा निवासी गांव कोली, शामली के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस को मौके से 9 एमएम पिस्तौल के तीन खाली खोल और दो गोलियां बरामद हुई हैं।

मौके पर पहुंचे हरियाणा के जिला बराड़ा पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार रात उन्हें उक्त नौजवान के लापता होने की शिकायत मिली थी। मरने वाले युवक विवेक के दोस्त अभिषेक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह विवेक और नितिन के साथ आल्टो कार में जा रहे थे। इस दौरान कुछ जान पहचान वाले नौजवान उनके पास आकर रुके और उन्होंने विवेक को अपनी सफारी कार में बैठा लिया।

वे भी अपनी कार लेकर उनके पीछे चलते रहे। कुछ दूर जाने के बाद वे भीड़ में गायब हो गए। इसके बाद देर रात तक विवेक की कोई सूचना न मिलने पर उन्होंने बराड़ा पुलिस थाने में इस संबंधी शिकायत दी। उन्होंने सफारी कार में 4 नौजवानों के नाम भी पुलिस को लिखवा दिए। पुलिस के मुताबिक सफारी में एमआर (मोनू राणा) ग्रुप के मेंबर सवार थे।
आगे पढ़ें

बराड़ा पुलिस की कहानी लगी संदिग्ध

RELATED

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

National

दिल्ली एयरपोर्टः विमान में महिला के सामने कर रहा था अश्लील हरकत, गिरफ्तार

दिल्ली एयरपोर्ट पर रूसी पासपोर्ट धारक 58 वर्षीय एक एनआरआई को रविवार को गिरफ्तार किया गया।

21 मई 2018

Related Videos

VIDEO: इस एलान के बाद अब मुसलमान सिर्फ मस्जिद में पढ़ सकेंगे नमाज

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नमाज को लेकर बयान दिया है। खट्टर ने कहा है कि हरियाणा में सार्वजनिक जगहों पर नमाज नहीं पढ़ी जाएगी। सिर्फ मस्जिदों में ही नमाज पढ़ी जाए।

6 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen