IELTS करने आया था, फंदा लगा लिया

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Tue, 06 May 2014 10:37 AM IST
विज्ञापन
Suicide by Young Man of Ludhiana

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
लुधियाना से चंडीगढ़ में आईलेट्स की तैयारी करने आए युवक ने सेक्टर-44 स्थित मकान में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौकेपर दरवाजा तोड़कर युवक को फंदे से उतारकर जीएमसीएच 32 में दाखिल करवाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
विज्ञापन

मृतक की पहचान लुधियाना के जयपुरा निवासी हरसिमरनजीत सिंह के रुप में हुई। मृतक के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ। इसमें हरसिमरनजीत सिंह ने अपनी बहनों से माफी मांगी है। सेक्टर 34 थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
इटली से आए पिता विक्रमजीत सिंह रविवार को अपने सेक्टर 44 निवासी बेटे हरसिमरनजीत सिंह से मिलने आए थे। काफी देर तक पिता कमरे का दरवाजा खटखटाते रहे, लेकिन हरसिमरनजीत सिंह ने दरवाजा नहीं खोला।
उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा की कुंडी तोड़कर अंदर गई तो युवक ने फंदा लगा रखा था। पुलिस तुरंत युवक को अस्पताल लेकर गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पिता विक्रमजीत सिंह ने बताया कि बेटा उनके पास आने के लिए आईलेट्स की तैयारी कर रहा था। उन्होंने बताया कि बेटे से शनिवार रात फोन पर बातचीत हुई थी उस समय वह बिलकुल ठीक था और न ही उसे किसी प्रकार की टेंशन थी।

उन्होंने बताया कि बेटे द्वारा फंदा क्यों लगाया अभी तक पता नहीं चल सकता है। सेक्टर 34 थाना पुलिस फंदा लगाने का कारण पता करने में लगी हुई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us