सेना भर्ती की तैयारी कर रहे दो किशोर और एक युवक को कार ने कुचला, तीनों की मौके पर मौत

अमन वर्मा, अमर उजाला, रोहतक (हरियाणा) Updated Mon, 27 Jul 2020 10:50 AM IST
विज्ञापन
रोहतक में सड़क हादसे में तीन किशोरों की मौत।
रोहतक में सड़क हादसे में तीन किशोरों की मौत। - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
रोहतक - हिसार बाईपास पर सोमवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे सेना भर्ती की तैयारी कर रहे भाली आनंदपुर गांव के दो किशोर और एक युवक को इको कार चालक ने कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर ग्रामीण व परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और करीब छह घंटे तक शव रखकर हाईवे जाम कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही बहु अकबरपुर थाना पुलिस, डीएसपी महेश कुमार व एसडीएम राकेश कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण एसपी और डीसी को मौके पर बुलाने पर अड़े रहे। 
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय सौरभ, 15 वर्षीय प्रवीण और 18 वर्षीय प्रमोद सेना भर्ती की तैयारी के लिए उक्त हाईवे पर रोजाना दौड़ लगाते थे। सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार इको कार ने तीनों को रौंद दिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। सूचना मिलने पर डीसी आरएस वर्मा व एसपी राहुल शर्मा भी घटनास्थल पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों ने एसपी से आरोपी को पकड़ने और डीसी से नेशनल हाईवे के साथ एक सड़क बनाने की मांग रखी। 
इसके बाद एसपी ने मौके पर मिली कार की नंबर प्लेट को ट्रेस करने व आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया। साथ ही डीसी ग्रामीणों के एक प्रतिमंडल को अपने साथ लघु सचिवालय स्थित कार्यालय लेकर आए। जहां डीसी ने उन्हें नेशनल हाईवे के साथ सड़क बनाने की मांग का लिखित आश्वासन दिया और उक्त पत्र को एनएचआई को भेजकर तत्काल प्रभाव से काम शुरू करने के आदेश दिए। इसके बाद ग्रामीणों ने रास्ता खोला। वहीं, पुलिस ने तीनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। दोपहर बाद तीनों का गांव के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us