चोरी करके भागा नौकर हफ्ते में धर दबोचा

अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Sat, 26 Oct 2013 06:01 PM IST
विज्ञापन
Faker servant arrested from West Bangal

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
सेक्टर-8, पंचकूला की एक कोठी से 17 लाख रुपये नगद और करीब साढ़े 13 लाख रुपये के गहने चोरी कर फरार हुए नौकर (15 साल पुराना नौकर था) को पुलिस ने एक हफ्ते के अंदर गिरफ्तार कर लिया।
विज्ञापन

पश्चिम बंगाल के जिला कूच बेहार से पकड़े गए आरोपी तप्पन से करीब साढ़े 13 लाख रुपये और 25 तोले सोना बरामद कर लिए गए हैं। पंचकूला पुलिस की टीम पश्चिम बंगाल की मैथिलीगंज कोर्ट से आरोपी को ट्रांजिट रिमांड लेकर निकल चुकी है। यह टीम रविवार दोपहर तक पंचकूला पहुंचेगी।
पुलिस के मुताबिक, नौकर तप्पन का साथ उसके दोस्त बप्पी, अनिल व भानू ने दिया था। संदेह है कि ये तीनों बांग्लादेश भाग चुके हैं, क्योंकि तप्पन की गिरफ्तारी कूच बिहार से हुई है और वह यहीं का रहने वाला है। यह जिला बांग्लादेश के बॉर्डर पर है।
तप्पन को पकड़ने में साइबर सेल की मदद ली गई और मोबाइल लोकेशन के आधार पर सब इंस्पेक्टर कमलजीत, एएसआई सुरजीत सिंह व सी-वन निर्मल सिंह की टीम ने तप्पन को दबोच लिया। उससे 13 लाख 66 हजार 660 रुपये और 25 तोले सोना बरामद किए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक तप्पन सेक्टर-8 की कोठी में नौकर था, जबकि अन्य तीनों ने चोरी करने में उसका साथ दिया, जो शहर में पहली दफा आए थे। प्राथमिक पूछताछ में इतना ही साफ हो चुका है, जबकि पंचकूला पहुंचने पर गहनता से पूछताछ हो सकेगी।

क्या है मामला
सेक्टर-8 की कोठी नंबर 799 में ठेकेदार विजय कुमार जिंदल रहते हैं। पिछले शनिवार की रात तकरीबन आठ बजे वह अपने परिवार के साथ सेक्टर-5 में एक शादी समारोह में गए थे। देर रात करीब डेढ़ बजे वापस आए तो घर के कमरे खुले थे और नौकर तप्पन फरार था। जिंदल ने शिकायत दी थी कि घर से 17 लाख रुपये व 13 लाख के जेवरात चोरी हुए थे। सेक्टर-5 थाने में मामला दर्ज किया गया था।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us