विज्ञापन
Home ›   Video ›   Jammu and Kashmir ›   fire breaks out in College Principal's office in Jammu

प्रिंसिपल के दफ्तर छोड़ते ही लग गई आग

वीडियो डेस्क, अमर उजाला/ जम्मू Updated Tue, 21 Mar 2017 02:38 PM IST

जम्मू के कॉमर्स कॉलेज में प्रधानाचार्य के निजी चैंबर में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। हालांकि आग को दूसरे कॉलेज की क्लासों तक फैलने से रोक लिया गया और कई घंटे की कोशिशों के बाद आग पर काबू पा लिया गया।आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X