विज्ञापन

जौनपुर : गोमती नदी में डूबकर दो छात्रों की मौत, गोताखोरों ने निकाले शव

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जौनपुर Updated Mon, 16 Sep 2019 08:29 PM IST
विज्ञापन
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
जौनपुर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के अचला देवी घाट के पास सोमवार को सुबह करीब 10 बजे गोमती नदी में नहाते समय इंटर मीडिएट के दो छात्र नदी में डूब गए। नदी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। दोपहर बाद करीब तीन बजे गोताखोरों की मदद से दोनों का शव बरामद कर लिया गया। छात्रों का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ जमा हो गई।
विज्ञापन
नगर कोतवाली क्षेत्र के मुल्ला टोला निवासी बेलाल अहमद का बेटा जुबेर अहमद (16), अबीरगढ़ टोला निवासी पूर्व सभासद राजकुमार गुप्ता का बेटा अर्थ गुप्ता(17) और मंडी नसीब खां मोहल्ला निवासी शाह आलम का बेटा मो तारिक(16) तीनों बलुआघाट स्थित राज कान्वेंट स्कूल में इंटर मीडिएट के छात्र थे।

सोमवार को जब ये तीनों छात्र स्कूल पहुंचे तो देर हो चुकी थी। स्कूल का मुख्य गेट बंद कर दिया गया था। समय बिताने के लिए तीनों नदी की तरफ चल दिए। टहलते हुए तीनों अचलादेवी घाट पहुंच गए। नदी के किनारे बस्ता और कपड़ा रख कर जुबेर और अर्थ गुप्ता दोनों नहाने के लिए नदी में उतर गए जबकि मोहम्मद तारिक नदी के किनारे बस्ते के पास बैठ गया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us