कस्बा चौसाना में बाइकर्स युवक से जेवर और नगदी से भरा थैला लूट ले गए

ब्यूरो/अमर उजाला ब्यूरो, शामली Updated Thu, 06 Oct 2016 04:13 PM IST
विज्ञापन
लूट, क्राइम
लूट, क्राइम - फोटो : फाइल फोटो

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
चौसाना। कस्बा चौसाना में बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति से नगदी और जेवर से भरा थैला लूट लिया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में चेकिंग कराई, मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। 
विज्ञापन

चौसाना निवासी भगत पुत्र सेवाराम ब्याज पर पैसा बांटने का कार्य करता है। उसने कस्बा में ही एक आफिस बना रखा है। बुधवार रात करीब सात बजे वह अपने ऑफिस से दो किग्रा चांदी, पांच तौले सोने के आभूषण तथा करीब एक लाख रुपये नकदी थैले में रखकर पैदल ही घर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। तमंचा दिखाकर आतंकित करके उससे थैला लूटकर बदमाश फरार हो गए। पीड़ित भगत ने शोर मचाया, जिसके बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। 
सूचना मिलने पर चौसाना चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद बदमाशों की धरपकड़ के लिए चेकिंग कराई गई। काफी प्रयास के बावजूद बदमाशों का सुराग नहीं मिला। पीड़ित भगत ने चौसाना चौकी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। चौकी इंचार्ज का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। 
रेकी कर वारदात को अंजाम दिया 
जिस अंदाज में बाइक सवार  बदमाशों ने वारदात को अंजाम           दिया, उससे स्पष्ट है कि बदमाशों          ने पूर्व में ही रेकी कर रखी थी। बदमाशों को सटीक सूचना थी कि भगत अपने ऑफिस से किस           समय घर के लिए रवाना होगा।           इसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने   उसे शिकार बना लिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us