शामली में लिफ्ट देने के बहाने कार में लोनी की युवती के साथ दुष्कर्म

ब्यूरो/अमर उजाला ब्यूरो, शामली Updated Mon, 10 Oct 2016 04:29 PM IST
विज्ञापन
The rape of the girl in the elevator car on the pretext of giving

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
शामली। लोनी निवासी एक युवती को अज्ञात युवक ने लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया और एक ढाबे पर लेकर जाकर उससे दुष्कर्म किया। आरोपी पीड़िता को दिल्ली-सहारनपुर हाईवे किनारे खेत में फेंककर फरार हो गया। होश में आने पर पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 
विज्ञापन

लोनी जिला गाजियाबाद निवासी एक युवती ने बताया कि रविवार को वह पानीपत मजार पर प्रसाद चढ़ाकर लौट रही थी। शामली में दिल्ली अड्डे पर बस का इंतजार कर रही थी। आरोप है कि इसी दौरान एक कार चालक ने उसे लोनी उतारने की बात कहते हुए अपनी कार में बैठा लिया। 
आरोप है कि उसके बाद आरोपी उसे दिल्ली-सहारनपुर रोड पर स्थित एक ढाबे पर ले गया और वहां पर खाना खाने की बात कहते हुए कार रोक ली। उसके बाद उसने कोल्ड ड्रिंक में उसको नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे वह बेहोशी की हालत में हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
उसके बाद आरोपी से एक खेत में फेंककर फरार हो गया। काफी देर बाद युवती को होश आया तो उसने कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी और गाड़ी नंबर तहरीर में लिखकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी सतीश राय ने इस संबंध में जानकारी से इंकार किया है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us