पत्नी से मारपीट की, शांतिभंग में चालान

अमर उजाला ब्यूरो शाहजहांपुर। Updated Fri, 13 Jan 2017 11:21 PM IST
Wife assaulted invoices in Shantibng
beaten - फोटो : अमर उजाला
शराब के नशे में कॉलोनी में काट रहा था गदर
शराब के नशे में पत्नी से मारपीट कर कांशीराम कॉलोनी में गदर कर रहे युवक को चौक कोतवाली पुलिस ने हवालात में डाल दिया। शुक्रवार सुबह उसका शांतिभंग करने की आशंका में चालान कर दिया।
लखीमपुर खीरी निवासी असलम की ससुराल कांशीराम कॉलोनी में है। बृहस्पतिवार को वह यहां पत्नी के पास आया था। रात में उसने शराब पी और उसके बाद पत्नी को गाली देने लगा। विरोध करने पर उसने पत्नी की पिटाई कर दी। लोगों ने जैसे-तैसे उसे बचाया तो असलम ने कॉलोनी में गदर काटते हुए गालियां देनी शुरू कर दीं। इस पर डायल-100 पर सूचना दे दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर असलम को हिरासत में ले लिया। शुक्रवार सुबह असलम की पत्नी को कोतवाली बुलाया गया तो उसने शराबी पति के साथ रहने से इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने असलम का शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

शाहजहांपुर में युवती की रेप के बाद हत्या, खेत में मिली लाश

शाहजहांपुर से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां एक दलित युवती की रेप के बाद हत्या कर दी गई। बता दें कि वारदात के पहले से युवती गायब थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

19 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen