हनीफ का था ढका तालाब पर मिला शव

शाहजहांपुर। Updated Mon, 13 Apr 2015 11:42 PM IST
Haneef was covered bodies found on pond
ख़बर सुनें
रविवार की सुबह ढका तालाब के पास ट्रेन से कटकर मरने वाले व्यक्ति की शिनाख्त हो गई है। सोमवार को स्टेशन पर पहुंचे उसके पुत्र को लेकर जीआरपी मॉर्च्युरी ले गई, जहां उसने मृतक की पहचान की।
शहर के मोहल्ला बाडू़जई फर्स्ट स्थित इमामबाड़ा के पास रहने वाले मोहम्मद हनीफ पुत्र रविवार की सुबह तड़के शौच के लिए गए थे। इस दौरान वह टहलते हुए ढका तालाब के पास पहुंच गए। इसी दौरान अपलाइन पर जा रही किसी ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। सोमवार को समाचार पत्र में पढ़कर पहुंचे हनीफ के बेटे इकबाल ने शव की शिनाख्त की। इस पर जीआरपी ने शव घरवालों को सौंप दिया है। हनीफ ओसीएफ फैक्ट्री में कार्यरत थे। हनीफ के दामाद रियाज का आरोप है कि वह जीआरपी के पास ससुर को खोजने के लिए गए थे, लेकिन उन्होंने इस बाबत कोई जानकारी नहीं दी। उन्हें अखबार के माध्यम से जानकारी मिली, तब वह पहुंचे।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

National

पति ने फोन में डाउनलोड किया ऐसा ऐप, पत्नी ने की आत्महत्या की कोशिश

पति ने अपनी पत्नी के फोन में उससे बिना पूछे ऐसा ऐप डाउनलोड किया, जिसके बारे में पता चलते ही उसने फांसी के फंदे पर झूलने की कोशिश की......

22 मई 2018

Related Videos

कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन के दरवाजे से ही भाग खड़े हुए बाराती

शाहजहांपुर में हर्ष फायरिंग में एक युवक की जान चली गई। बारात दुल्हन के दरवाजे तक पहुंच चुकी थी, डांस चल रहा था लेकिन इसी बीच हर्ष फायरिंग के दौरान एक गोली लाइट उठाने वाले लड़के की गर्दन में जा लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

29 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen