छोटे भाई ने पत्नी से रेप का विरोध किया तो मारी गोली

अमर उजाला/रायबरेली Updated Sat, 07 Oct 2017 11:48 PM IST
If the younger brother opposed the rap from his wife, then shout
रेप पीड़िता - फोटो : demo
थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने छोटे भाई की पत्नी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध करने पर छोटे भाई को पहले लाठियों से पीटा, फिर उसके ऊपर तमंचे से फायर झोंक दिया। बीच बचाव करने आए चाचा के हाथ में गोली लग गई। इससे उसके एक हाथ की अंगुली उड़ गई। विवाहिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
गांव रहने वाली एक महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह शुक्रवार की रात घर में सो रही थी। रात करीब नौ बजे उसका जेठ भैरों सिंह कमरे में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके चिल्लाने पर पति ने आकर उसका बचाव किया। दुष्कर्म से नाकाम होने पर भैरों सिंह ने भाई की पहले लाठियों से जमकर पिटाई की। इससे लहूलुहान होकर वह गिर पड़ा। इसी दौरान वह कमरे से तमंचा निकाल लाया।

छोटे भाई पर तमंचे से फायर झोंक दिया। बीच बचाव कर रहे चाचा के पंजे में गोली लगी। इससे एक अंगुली कटकर बाहर हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। जानकारी होने पर कोतवाल सुधरचंद्र पांडेय फोर्स के साथ गांव पहुंचे। महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया। कोतवाल ने बताया कि आरोपी के पास से तमंचा, कारतूस व मौके से खोखा बरामद  किया गया है। घायलों का डाक्टरी परीक्षण किया गया है।

Spotlight

Most Read

Meerut

मैंने शादी कर ली है, धर्म परिवर्तन भी करूंगी

मैंने शादी कर ली है, धर्म परिवर्तन भी करूंगी

19 फरवरी 2018

Related Videos

रायबरेली में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

शुक्रवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर रायबरेली पुलिस लाइन में झंडारोहण और परेड का आयोजन किया गया। यहां डीएम संजय कुमार खत्री ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली।

27 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen