बीसीए छात्र ने की थी आत्महत्या

Pratapgarh Updated Fri, 24 Jan 2014 05:43 AM IST
जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के बांसी गांव निवासी जियाउल (20) ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है।। अब पुलिस आत्महत्या के कारणाें को जानने का प्रयास कर रही है। इसके लिए उसके मोबाइल पर 3-4 दिनाें में बातचीत करने वालाें का विवरण जुटाया जा रहा है।
इलाहाबाद से बीसीए कर रहे जियाउल का शव बुधवार की सुबह उसके बगल के गांव कसेरुआ थाना मानधाता के एक कालेज परिसर में पेड़ से लटकता हुआ पाया गया था। उसके पैर जमीन से छू रहे थे। ऐसे में परिजन उसकी हत्या कर शव पेड़ से लटकाने का आरोप लगाने लगे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। परिजनों ने इतना बताया कि वह तीन-चार दिनों से गुमसुम रहता था। फोन करने के बाद भी रिसीव नहीं करता था। एसओ मानधाता अरविंद तिवारी ने बताया कि काल डिटेल आने के बाद यह साफ हो जाएगा कि तीन-चार दिनाें में उसने किससे बातचीत की थी। वही लोग उसके आत्महत्या करने की बाबत कुछ बता सकते हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

एसपी के इस पूर्व विधायक के घर कुर्की, एक-एक सामान उखाड़ ले गई पुलिस

इलाहाबाद में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक के घर की कुर्की की गई। धूमनगंज थाने की पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद कुर्की की है। अलक्मा और सुरजीत हत्या मामले में आरोपी अशरफ फरार चल रहा है।

25 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls