भाजपा नेता ने जूता निकाल कहा... मुझे मारो, सांसद संजीव बालियान बोले

अमर उजाला ब्यूरो/ मेरठ Updated Fri, 10 Nov 2017 10:33 AM IST
Anger, tearing off the ticket, BJP leader removed shoe... kill me, MP  said
खुद को पीटने के लिए जूता निकालते वरिष्ठ नेता - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो
मुजफ्फरनगर में भाजपा में टिकटों के वितरण की नाराजगी को लेकर हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। निकाय चुनाव को लेकर बुलाई गई बैठक में टिकट नहीं मिलने से आहत कार्यकर्ताओं का दर्द फूट पड़ा। 44 साल से भाजपा की विचारधारा से जुड़े भरतिया कालोनी के श्यामलाल गुप्ता फूट-फूटकर रो पड़े। उन्होंने टिकटों में खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए अपना जूता निकालकर उन्हें पीटने के लिए दिया। विधायक कपिलदेव अग्रवाल को अपना भाषण बीच में रोककर गुप्ता को मनाने आना पड़ा। उनके साथ कई अन्य कार्यकर्ताओं ने भी हंगामा किया। 

आदर्श कॉलोनी रोड स्थित भावना पैलेस में बुधवार को बीजेपी ने निकाय चुनाव को लेकर बैठक बुलाई थी। बैठक में सांसद डॉ संजीव बालियान, विधायक कपिलदेव अग्रवाल, जिलाध्यक्ष रुपेंद्र सैनी, भाजपा प्रत्याशी सुधाराज शर्मा के साथ सभी वार्डों से घोषित प्रत्याशी और पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक शुरू होते ही भरतिया कालोनी के भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता श्यामलाल गुप्ता भी पहुंच गए। सबसे पहले तो उन्होंने सांसद संजीव बालियान से सवाल किए। उन्होंने बताया कि 44 साल से वह भाजपा की विचारधारा से जुड़े हैं। दिन-रात पार्टी के लिए काम करते हैं। वार्ड 11 से उनका टिकट काटकर ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया, जिसने पार्टी के लिए कोई काम नहीं किया। किसी तरह श्यामलाल को समझा-बुझाकर बैठाया गया, लेकिन उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ। नगर विधायक कपिलदेव ने जैसे ही भाषण शुरू किया, उनके भाषण के बीच में श्यामलाल गुप्ता फिर खड़े हो गए। उन्होंने दो लाख रुपये में टिकट बेचने का आरोप लगाया। श्यामलाल अपना जूता निकालकर कहा कि मुझे मारो, मैं तुम्हारे खिलाफ बोल रहा हूं। मेरे घर में दो दिन से खाना नहीं बना है। 44 साल की मेहनत मिट्टी में मिल गई है। पूरा परिवार सदमे में है। यह कहकर श्यामलाल फूट-फूटकर रोने लगे। बैठक का माहौल भावुक हो गया। इसी बीच नरेश कुमार समेत कई अन्य कार्यकर्ताओं ने भी बेवजह टिकट काटने के आरोप लगाए। पार्टी के नेताओं ने किसी तरह असंतुष्ट भाजपाइयों को ढांढस बंधाया और उन्हें मनाकर शांत किया।

पढ़ें : 2,000 रु. के इतने नकली नोट देख हैरान रह गए SSP, एक गिरफ्तार
आगे पढ़ें

Spotlight

Most Read

Lucknow

राहुल गांधी के काफिले का विरोध करने पर बवाल, भाजपाइयों को कांग्रेसियों ने पीटा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का विरोध जताने पहुंचे भाजपाइयों की कांग्रेसियों से भिड़ंत हो गई। जिसमें कांग्रेसियों ने भाजपाइयों की पिटाई कर दी।

15 जनवरी 2018

Related Videos

मेरठ: खैरनगर मार्केट में पुलिस देख इसलिए दुकान छोड़कर भाग गए कई दुकानदार

यूपी वेस्ट के मेरठ शहर में आए दिन चाइनीज मांझे से हो रहे हादसों की वजह से सोमवार को पुलिस ने छापेमारी की।

16 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper