'मुझसे शादी कर लो, नहीं तो मार दूंगा'

मेरठ/ब्यूरो Updated Fri, 28 Dec 2012 01:38 PM IST
man attempt to murder college girl in meerut
इकतरफा प्रेम में सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर छात्रा की गला घोंटकर जान लेने की कोशिश की। जब छात्रा के मुंह से झाग निकलने लगा तो वह उसे मृत समझकर वहां से फरार हो गया। गंभीर हालत में छात्रा को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। छात्रा के भाई ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है। घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ की है।

मेरठ के अजंता कालोनी निवासी रामेश्वरी देवी के पति बिजेंद्र सिंह की 2010 में एक हादसे में मौत हो गई। तब रामेश्वरी गाजियाबाद के मोहल्ला शिब्बनपुरा में ही रहती थीं, लेकिन पति की मृत्यु के बाद वह अजंता कालोनी में आ गई। यहां वह अपनी बेटी मीनू उर्फ भानुप्रिया और बेटे हितेंद्र के साथ रहती हैं। बेटी मीनू आरजी कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है।

बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे रामेश्वरी दूध लेने गई थी और बेटा हितेश बाजार से कुछ सामान खरीदने गया था। मीनू घर पर अकेली थी, तभी गाजियाबाद निवासी मनोज वहां आ धमका। घर में घुसकर उसने मीनू को पकड़ लिया और चुनरी से उसका गला घोंट दिया। जब मीनू के मुंह से झाग निकलने लगा तो आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। इसी बीच मीनू की मां ने आरोपी मनोज व उसके एक साथी को घर से भागते हुए देखा।

रामेश्वरी देवी के चीखने चिल्लाने पर मोहल्ले वाले इकट्ठा हो गए, उन्होंने मीनू को तत्काल लोकप्रिय अस्पताल पहुंचाया। गुरुवार तड़के होश आने पर पीड़िता ने बताया कि मनोज उससे कह रहा था कि तुम मुझे शादी नहीं करेगी, तो जान से मार दूंगा। पूर्व में जब वह गाजियाबाद में रहती थी, तब भी मनोज अक्सर उससे छेड़छाड़ करता था। 

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देखिए, कैसे 'राम भरोसे' आपकी रखवाली करते हैं यूपी के ये पहरेदार

जिनके भरोसे आप अपना घर छोड़ते हैं। जिनके भरोसे बड़ी-बड़ी कंपनियां होती हैं। जो दिन-रात एटीएम के बाहर लाखों रुपए की सुरक्षा करते हैं। वो खुद कितने सुरक्षित हैं। आइए इस पड़ताल में हमारे साथ और देखिए सेक्युरिटी गार्ड्स की सुरक्षा की इनसाइड स्टोरी।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls