बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP
विज्ञापन

महोबा

विज्ञापन
कालाष्टमी प्राचीन कालभैरव मंदिर दिल्ली में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात, अभी बुक करें
Myjyotish

कालाष्टमी प्राचीन कालभैरव मंदिर दिल्ली में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात, अभी बुक करें

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

महोबा: प्रेम प्रसंग में युवक ने दोस्त की गोली मारकर की हत्या, आरोपी फरार

महोबा जिले में थाना अजनर के महुआबांध गांव में प्रेम प्रसंग के विवाद को लेकर युवक ने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी  तमंचा लहराते हुए भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच करते हुए परिजनों व आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की।

अभी तक परिजनों ने किसी प्रकार की तहरीर थाने में नहीं दी है। ग्राम महुआबांध निवासी गौरीशंकर (20) पुत्र राजू का एक वर्ष से गांव के ही अपने दोस्त से एक लड़की को लेकर प्रेम प्रसंग का विवाद चल रहा था।

एक वर्ष पहले दोनों में कहासुनी होने पर परिजनों ने समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया था। इसी बात को लेकर दोस्त खुन्नस रखता था। मंगलवार की शाम गौरीशंकर गांव के बाहर स्थित शिव मंदिर से दर्शन करके घर लौट रहा था।

तभी बाइक से पहुंचे दोस्त ने अवैध तमंचे से गौरीशंकर पर फायर झोंक दिया। गोली गले में लगने से युवक गिरकर घायल हो गया। तब आरोपी मौके से भाग निकला।  सूचना पर पहुंचे परिजन आनन फानन गौरीशंकर को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए।

जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष अजनर शशि कुमार पांडेय का कहना है कि प्रथम दृष्टत्या मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। प्रेम प्रसंग के साथ ही अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है। परिजनों ने शिवम नामक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जल्द खुलासा किया जाएगा।
... और पढ़ें

महोबा: जमीनी विवाद में खूनी रिश्तों का कत्ल, ताऊ ने भतीजे को मौत के घाट उतारा

महोबा जिले में कोतवाली कुलपहाड़ के अंडवारा गांव में रविवार को खूनी रिश्ते कलंकित हो गए। दिवाली की परेवा पर जमीनी विवाद को लेकर ताऊ ने ही भतीजे को लाठी डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

मारपीट की घटना में मृतक का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया है। हमलावर हत्याकांड को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

अंडवारा गांव निवासी सुंदर के दो बेटे नृपत और कडोरी हैं। नृपत और कडोरी में लंबे समय से जमीनी  विवाद चल रहा है। सात बीघा भूमि को लेकर रविवार को दोनों पक्षों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा कि कडोरी ने परिजनों के साथ मिलकर अपने भतीजे नरेंद्र (25) पर लाठी डंडो से हमला कर दिया।

जिससे उसकी मौत हो गई। बीच-बचाव करने आए छोटे भाई नृपत को भी मारपीट कर घायल कर दिया। नृपत को गंभीर हालत मे जिला अस्पताल लाया गया। जहां से डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी व पुलिस फोर्स घटना स्थल पर पहुंचे। मृतक के छोटे भाई ने कोतवाली कुलपहाड़ में तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि मामला भूमि विवाद का है। विधिक कार्रवाई की जा रही है। तहरीर के आधार पर रिपार्ट दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।
... और पढ़ें

महोबा: आरती कार्यक्रम से लौट रही युवती से सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

महोबा जिले में पनवाड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव में आरती कार्यक्रम से लौट रही ग्राम पंचायत सदस्य की बेटी के साथ गांव के तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची युवती ने परिजनों को आपबीती बताई।

पुलिस ने युवती के परिजनों की तहरीर के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म, एससीएसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

ग्राम पंचायत सदस्य ने बताया कि गांव में लगे एक पंडाल में उसकी 19 वर्षीय बेटी आरती कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थी। वहां से घर लौटते समय उनके घर के पीछे पहले से घात लगाए खड़े गांव के तीन युवकों ने उसे दबोच लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवती अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन उसे थाने ले गए। पुलिस ने युवती के बताने और पिता की तहरीर के आधार पर गांव के अशोक अहिरवार, सतीश राजपूत व एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

गुरुवार को एसपी अरुण श्रीवास्तव, सीओ रामप्रवेश राय ने घटनास्थल का मुआयना किया। पीड़ित युवती से पूछताछ की। पुलिस ने युवती को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। थाना प्रभारी विनोद कुमार यादव ने बताया कि तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है जांच की जा रही है।
... और पढ़ें

यूपी: नाम बदलकर छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया, फिर दी धमकी, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को भेजा जेल

महोबा जिले में धर्म छिपाकर प्रेमजाल में फंसाने का सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है। आरोपी ने नाम बदलकर न सिर्फ छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया बल्कि धर्म उजागर होने पर धमकी दी। विरोध करने पर घर में घुसकर छात्रा से छेड़खानी कर दी।

पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी, धमकी, एससीएसटी एक्ट व उत्तरप्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश के तहत मामला दर्जकर आरोपी को जेल भेजा है। शहर के एक मोहल्ला निवासी 14 वर्षीय इंटर कॉलेज की छात्रा से एक माह पूर्व कस्बाथाई निवासी इशाक अली ने अपना नाम राज बताकर दोस्ती की।

उसका मोबाइल नंबर ले लिया। 15 दिन पहले छात्रा को जानकारी हुई कि बात करने वाला युवक राज नहीं बल्कि इशाक है तो उसने नंबर ब्लॉक कर बात करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद आरोपी कॉलेज व कोचिंग जाने के दौरान लगातार छात्रा को परेशान करता रहा और छेड़छाड़ की।

धमकी दी कि किसी से कुछ बताया तो जिंदगी बर्बाद कर दूंगा परिजनों को भी मार दूंगा। शुक्रवार की शाम कोचिंग से लौटते समय आरोपी ने छात्रा का पीछा करते हुए घर में घुस गया। जबरन छेड़खानी व दुष्कर्म की कोशिश की।
 
... और पढ़ें
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

महोबा: आदिवासियों का पुलिस टीम पर हमला-फायरिंग, 12 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज, चार गिरफ्तार

महोबा जिले में चोरी की घटनाओं में आदिवासी परिवारों का हाथ होने के शक में जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर आदिवासियों ने हमलाकर कर फायरिंग कर दी। कोतवाली प्रभारी ने मामले में सात नामजद समेत 12 लोगों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम शुक्रवार की रात छतरपुर मार्ग में रेलवे पुल के आगे झुग्गी-झोपड़ी बनाकर रहने वाले लोगों से पूछताछ के लिए गई थी। पुलिस को देखते ही झोपड़ियों में मौजूद महिलाएं व पुरुष हाथों में सरिया व असलहे लेकर बाहर निकल आए और मारपीट शुरू कर दी।

तमंचे से फायरिंग किए जाने पर पुलिस टीम ने किसी तरह बचकर जान बचाई। बाद में भारी फोर्स पहुंचने पर आरोपी भाग निकले। कोतवाली प्रभारी की तहरीर पर आरोपी आगामी आदिवासी निवासी रीढ़ी कटनी मध्यप्रदेश, वैष्णवी निवासी डिलारी छतरपुर, पूनम निवासी बिजावर छतरपुर, सीतारानी, चूरन, अजय उर्फ चांदराजा, संजीव व पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ एक राय होकर मारपीट व जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पुलिस टीम चोरियों के मामले में दबिश देने गई थी। जहां पुलिस टीम पर हमला किया गया। मामले में आगामी, वैष्णवी, पूनम व सीतारानी को गिरफ्तार किया गया है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।
... और पढ़ें

यूपी: छेड़छाड़ की पीड़िता को आरोपी की मां ने जिंदा जलाया, महिला की दर्दनाक मौत

महोबा जिले में कोतवाली कुलपहाड़ के गांव ठठेवरा में छेड़छाड़ की पीड़िता को आरोपी की मां ने केरोसिन डालकर जला दिया, जिसकी झांसी मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। छेड़छाड़ के आरोपी को पहले ही जेल भेज चुकी पुलिस ने उसकी मां को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कुलपहाड़ के गांव ठठेरवा में 30 वर्षीय महिला का पति गुजरात में मजदूरी करता है। पड़ोसी विपिन यादव उर्फ कल्लू भी उसके पति के साथ काम करने गया था। कुछ दिन पहले विपिन यादव वापस आ गया था। 14 अगस्त की दोपहर विपिन ने महिला के घर में घुसकर छेड़खानी की।

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने छेड़खानी समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोपी कल्लू के जेल जाने पर आक्रोशित हुई उसकी मां ने स्वतंत्रता दिवस की सुबह रविवार को घर में घुसकर छेड़छाड़ पीड़िता पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी, जिसमें गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता को जिला अस्पताल से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

झांसी मेडिकल में सोमवार को पीड़िता की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि मृतका के जेठ ने छेड़छाड़ के आरोपी की मां शोभारानी पर घर में घुसकर बहू को कोरोसिन डालकर जलाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शोभारानी को जेल भेज दिया है। गांव में पुलिस बल तैनात किया है। 
... और पढ़ें

महोबा: घरेलू विवाद में पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, बेटे ने पिता के खिलाफ दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

महोबा जिले के अजनर कस्बा अजनर में घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी कुल्हाड़ी लहराता हुआ मौके से भाग निकला। मृतका के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। कस्बा अजनर निवासी गया प्रसाद कुशवाहा का नशेबाजी को लेकर पत्नी प्यारी कुशवाहा (45) से अक्सर विवाद होता था। पुत्र दिनेश ने बताया कि रविवार की दोपहर मां घर पर खाना खा रही थी। तभी पिता से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इससे नाराज पिता ने मां के गले पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हाथ व गले में कई प्रहार किए जाने से मां की मौके पर मौत हो गई। उसने ग्रामीणों के साथ काफी दूर तक पिता का पीछा किया लेकिन पकड़ नहीं सका।

प्रभारी सीओ कुलपहाड़ उमेश कुमार थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए और परिजनों व पड़ोसियों से घटना की जानकारी ली। सूचना पर मृतका की मां तीजाबाई व भाई रमेश भी पहुंचा। रमेश ने बताया कि गया प्रसाद गांजे का लती था।
... और पढ़ें

नृशंस हत्या: पड़ोसी को काटने के बाद खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा आरोपी, पत्नी पर था वशीकरण का शक

सांकेतिक तस्वीर
महोबा जिले में थाना श्रीनगर के भंडरा गांव में पत्नी का वशीकरण करने के शक में पति ने पड़ोसी वृद्ध की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। आरोपी ने खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने जाकर खुद घटना की जानकारी दी। मृतक के भतीजे की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

भंडरा गांव निवासी लक्ष्मण अहिरवार (60) खेती-किसानी के साथ कई वर्षों से झाड़फूंक का काम करता था। पड़ोसी किशोरी अहिरवार को शक था कि लक्ष्मण ने झाड़फूंक करके उसकी पत्नी का वशीकरण कर लिया है। इसी बात को लेकर कई बार दोनों के बीच विवाद हुआ।

शनिवार की सुबह लक्ष्मण अहिरवार खेतों से लौटने के बाद नीम के पेड़ के नीचे बैठ गया। तभी किशोरी अहिरवार ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिए। सिर व चेहरे में कई बार हमला किए जाने से लक्ष्मण की मौके पर मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी कुल्हाड़ी लेकर थाना श्रीनगर पहुंच गया। जहां पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। 
... और पढ़ें

चुनावी खुन्नस: हारे प्रत्याशी ने ग्रामीणों को बंधक बनाकर पीटा, बचाने पहुंची महिलाओं से की अभद्रता, रिपोर्ट दर्ज

महोबा जिले में थाना श्रीनगर के तिंदौली गांव में प्रधान के चुनाव में हारे प्रत्याशी ने अनुसूचित जाति के पूर्व प्रधान व पूर्व बीडीसी सदस्य समेत छह लोगों को पंचायत करने के बहाने घर में बुलाकर बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा, कपड़े भी फाड़ दिए।

शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। बचाने पहुंची महिलाओं के साथ अभद्रता व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अपमानित किया। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घायलों को अस्पताल भेजा है। तिंदौली गांव निवासी सुमत सिंह यादव पंचायत चुनाव में प्रधान निर्वाचित हुए थे जबकि रामआसरे उर्फ कल्लू माली हारे थे।

आरोप है कि अनुसूचित जाति के लोगों द्वारा वोट न दिए जाने की खुन्नस में मंगलवार की शाम रामआसरे ने गांव ही पूर्व प्रधान रामलाल अहिरवार, पूर्व बीडीसी सदस्य महेश अहिरवार, हीरालाल अहिरवार, विश्वनाथ, छविलाल व बाबूराम को पंचायत करने के बहाने घर पर बुलाया।

कमरे में बंदकर उनके कपड़े उतरवाकर रामआसरे ने अपने भाई रामविशाल के साथ मिलकर लाठी-डंडों से मारपीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायल हीरालाल की तहरीर पर पुलिस ने रामआसरे व रामविशाल के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट, गाली-गलौज व एससी/एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। घटना से गांव में तनाव का माहौल है। थानाध्यक्ष श्रीनगर संजय शर्मा का कहना है कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
... और पढ़ें

Panchayat election: महोबा में प्रधान प्रत्याशी के पिता पर जानलेवा हमला, छावनी बना गांव, 16 पर रिपोर्ट

महोबा में विकासखंड जैतपुर की ग्राम पंचायत मंगरोल कला में बुधवार की रात प्रधान प्रत्याशी अभिषेक रावत के पिता अखिलेश रावत को  लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया। बीच-बचाव करने में भी तीन लोग घायल हो गए।

अखिलेश रावत की तहरीर पर पुलिस ने प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी अर्जुन सिंह समेत 16 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। बुंदेलखंड किसान यूनियन के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश रावत के बड़े पुत्र अभिषेक रावत ग्राम पंचायत मंगरोल कला से ग्राम प्रधान पद का चुनाव लड़ रहे हैं।

इसी ग्राम पंचायत से अर्जुन सिंह भी चुनाव मैदान में है। बुधवार की रात लगभग 11 बजे दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर अर्जुन सिंह ने अपने तीन दर्जन साथियों के साथ अखिलेश रावत पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।

बीच बचाव करने पहुंचे अमर गंगेले, राकेश मिश्रा व राजाबाबू को मारपीटकर घायल कर दिया। अखिलेश रावत की तहरीर पर पुलिस ने प्रधान पद के प्रत्याशी अर्जुन सिंह के अलावा अतिबल सिंह, सियाराम, नरेंद्र सविता, प्रताप, कृष्णा, इंद्रेश कुमार, बबला, रणजीत उर्फ भूरा, संदीप, मर्दन सिंह, आशीष राजपूत, द्वारिका, मथुरा, महीपत व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
... और पढ़ें

रिश्तों से रिसता खून: सिरफिरे पति ने पत्नी को गड़ासे से काटा, बहन को जख्मी कर मौत को गले लगाया

महोबा जिले में कोतवाली क्षेत्र के बीजानगर गांव में बुधवार को एक सिरफिरे युवक ने पत्नी की गड़ासे से हमलाकर हत्या कर दी। बचाने दौड़ी बहन को लहूलुहान कर दिया। खुद पर भी कई प्रहार कर डाले। उपचार के दौरान युवक की भी मौत हो गई।

बहन ने बताया कि भाई एक माह से मानसिक रूप से परेशान था। पुलिस ने शवों को कब्जे में कर मोर्चरी में रखवा दिया है। बीजा नगर गांव निवासी संतोष रैक्वार (35) पुत्र मूलचंद्र पिता के साथ तालाब में सिंघाड़े की खेती के साथ सब्जी की पैदावार करके परिवार का भरण-पोषण करता था।

बुधवार की दोपहर करीब दो बजे संतोष सब्जी की फसल देखकर घर लौट आया जबकि माता-पिता और बच्चे खेत में ही रुक गए। घर आने पर संतोष ने धारदार गड़ासे से पत्नी सरस्वती (32) पर कई प्रहार कर दिए जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

बचाने दौड़ी बहन आरती (17) पर भी गड़ासे से प्रहार किया और खुद पर जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर लिया। सूचना पर पहुंचे परिजन गंभीर घायल संतोष व आरती को जिला अस्पताल लाए। जहां उपचार के दौरान संतोष की मौत हो गई। घायल आरती ने बताया कि जब वह कमरे में थी।

तभी भाई ने आकर भाभी पर हमला किया। बचाव करने पर उसे भी मारा और खुद को घायल कर लिया। उसका भाई मानसिक रूप से परेशान रहता था। कई बार इलाज के लिए कहा लेकिन वह नहीं माने। कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह का कहना है कि मृतक संतोष मानसिक रूप से परेशान था। कुछ दिन पहले वह अपने पिता को भी मारने के लिए दौड़ा था। घटना के पीछे कोई दूसरा कारण सामने नहीं आ रहा है।
... और पढ़ें

महोबा: महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चार छात्रों पर रिपोर्ट दर्ज

महोबा जिले के एक मोहल्ला निवासी महिला ने पड़ोस में किराए के मकान में रहने वाले चार युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

आरोपी युवक पॉलीटेक्निक कॉलेज के छात्र बताए जा रहे हैं। उधर, पीड़िता को जिला महिला अस्पताल भेजा गया, लेकिन उसने डॉक्टरी परीक्षण कराने से इनकार कर दिया। महिला का आरोप है कि 22 मार्च की शाम वह घर पर थी। तभी पड़ोस में रहने वाले चार युवकों ने उसके साथ गालीगलौज शुरू कर दी।

विरोध करने पर चारों उसे अपने कमरे में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बाद में किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने शहर कोतवाली पहुंच पूरी घटना बताई और तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गौरव, विकास, पुष्पराज व सौरभ के खिलाफ मारपीट, गालीगलौज, दुष्कर्म व धमकी की रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाली प्रभारी अनूप कुमार दुबे का कहना है कि घटना संदिग्ध है। पीड़िता बार-बार बयान बदल रही है। घटना में शामिल दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामला सही पाए जाने पर जेल भेजा जाएगा।
... और पढ़ें

महोबा: घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म, पांच दिन पहले आरोपियों ने की थी छेड़छाड़, दो गिरफ्तार

महोबा के पनवाड़ी के एक गांव में पांच दिन पहले दो युवकों ने किशोरी से छेड़छाड़ की। रिपोर्ट दर्ज कराने से बौखलाए आरोपियों ने 21 फरवरी को घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पनवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी 18 फरवरी को घर पर थी। तभी दो युवकों ने छेड़छाड़ की थी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी रोहित यादव व कल्लू राजपूत के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, पॉक्सो व एससीएसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी।

किशोरी का आरोप है कि 21 फरवरी की शाम जब परिजन खेतों पर गए थे। तभी दोनों युवक घर में घुस आए और रोहित ने दुष्कर्म किया कल्लू ने मारपीट करते हुए घर में रखी 40 हजार की नगदी निकाल ली और दोनों फरार हो गए। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए आरोपी रोहित यादव व कल्लू राजपूत को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। थाना प्रभारी विनोद कुमार यादव का कहना है कि घटना की जांच कराई जा रही है।
... और पढ़ें
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00