बलात्कार के बाद टीचर का अश्लील वीडिया सोशल मीडिया पर किया वायरल

टीम डिजिटल, अमर उजाला, कानपुर Updated Wed, 30 Nov 2016 07:39 PM IST
porn video of teacher did viral on social media
अश्लील वीडियो वायरल होने से पीड़िता की जिंदगी में छाया अंधेरा
हमीरपुर के भरुआसुमेरपुर में रविवार की देर शाम ट्यूशन पढ़ाकर घर वापस जा रही टीचर को एक शोहदे ने अपने घर के अंदर खींच लिया और नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ बलात्कार किया। इसके साथ ही उसने अश्लील वीडियो बनाकर उसको नेट में वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही जिले में हड़कंप मच गया।  
टीचर बस्ती से बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर रविवार को देर रात घर जा रही थी। रास्ते में उसको मोहल्ले के दबंग गोविंद ओमर ने अपने घर के सामने रोक लिया और जबरदस्ती घर के अंदर खींच ले गया। नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो बना लिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। सोमवार को शोहदे ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो के वायरल होने पर पीड़ित टीचर ने अपने साथ हुए अत्याचार की जानकारी अपने परिजनों को दी। उसने आत्महत्या करने की बात कही तो घरवालों में हडकंप मच गया। रात अधिक होने पर परिजन थाने में तहरीर देने नहीं गए। इसी बीच दबंग शोहदा पीड़िता के घर जा धमका और परिजनों को पुलिस में जाने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी। सुबह टीचर अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। सबूत के तौर पर परिजनों ने थानाध्यक्ष आरके सिंह को इंटरनेट पर वायरल की गई वीडियो की क्लिप दिखाई।

थानाध्यक्ष ने एसआई संजय सिंह को पुलिस बल के साथ आरोपी के घर भेजा। लेकिन आरोपी को पुलिस की भनक लगते ही मकान में ताला डालकर फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। 

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

ऑटो चालक विदेशी एयरहोस्टेस के साथ छेड़ छाड़ पर उतर आया पर दुकानदारों नें बचाया

एक ऑटो चालक ने भारत की छवि को धूमिल कर दिया। छवि को धूमिल करने का मामला दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस का है।

22 फरवरी 2018

Related Videos

‘पति न मिला तो कर लूंगी आत्महत्या’

छिबरामऊ में एक युवती ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपने पति को वापस लाने की गुहार लगाई। दोनों ने मंदिर में चार महीने पहले शादी कर ली थी।

22 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen