लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kannauj News ›   shauch gaee kishoree se dushkarm, ghar lautakar khaaya jahar

शौच गई किशोरी से दुष्कर्म, घर लौटकर खाया जहर

Kanpur	 Bureau कानपुर ब्यूरो
Updated Sun, 09 May 2021 11:28 PM IST
shauch gaee kishoree se dushkarm, ghar lautakar khaaya jahar
विज्ञापन
गुरसहायगंज(कन्नौज)। दोपहर में शौच के लिए खेतों की ओर गई किशोरी से युवक ने छेड़छाड़ कर दुष्कर्म किया। घटना से क्षुब्ध किशोरी ने घर आकर जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन निजी चिकित्सक के यहां ले गए। यहां हालत में सुधार होने पर उसने घटना की जानकारी दी। आरोप है कि पुलिस चौकी से परिजनों को चलता कर दिया गया। रविवार दोपहर परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे। यहां मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया।

चौकी सरायप्रयाग के एक मोहल्ले में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी शनिवार दोपहर घर से कुछ दूरी पर खेतों की ओर शौच के लिए गई थी। यहां अकेला देख सराय प्रयाग के युवक आकाश ने पकड़ लिया। छेड़छाड़ कर उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान किशोरी से मारपीट भी की गई। युवक के चंगुल में छूटने के बाद किशोरी घर पहुंची। यहां आत्महत्या के इरादे से जहर खा लिया। कुछ ही देर में उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन निजी चिकित्सक के यहां ले गए। यहां उपचार के दौरान हालत में सुधार होने पर परिजनों को घटना की जानकारी दी। रविवार दोपहर परिजन किशोरी को लेकर कोतवाली पहुंचे।

कार्यवाहक कोतवाल जितेंद्र पाल सिंह से मामले की शिकायत की। उन्होंने मुकदमा दर्ज कराकर किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया। मां ने बताया कि बेटी कक्षा नौ की छात्रा है। घटना के बाद से युवक जान से मारने की धमकी दे रहा है। परिवार का आरोप है कि वह लोग चौकी गए थे। पुलिस ने टालमटोल कर चलता कर दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00