रेलकर्मियों ने किया प्रदर्शन

चंदौली ब्यूरो, अमर उजाला Updated Fri, 02 Dec 2016 01:29 AM IST
Performance by railwaymen
प्रदर्शन करते रेलकर्मी।
आवासों के छतो की मरम्मत, नालियों और सड़कों को दुरूस्त करने, कालोनियों में शुद्ध पानी पहुंचाने सहित दर्जनभर मांगों को लेकर रेलवे के महागठबंधन यूनियन के गुरूवार को एईएन कार्यालय पर प्रदर्शन किया। चेताया कि शीघ्र ही मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आंदोलन तेज होगा।
वक्ताओं ने कहा कि वर्षो पुरानी आवासों की जर्जर छत से बरसात में पानी चूता है। छप्पर गिर जाता हैं, कालोनियों में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। सड़के बुरी तरह जर्जर है। क्वार्टरों में खिड़की दरवाजे मरम्मत के अभाव में दरक रहे हैं। कहा कि आवासों में शुद्ध पानी पहुंचाने के लिए टंकी लगायी जाये। कहा कि कालोनियों में सेफ्टी टैंक की हालत जर्जर है जिससे सड़क पर मैला बहता रहता है। जर्जर आवासों को निष्प्रोज्य घोषित किया जाये साथ ही उन्हें तोड़कर डबल स्टोरी का आवास बनाया जाये। मानस नगर कालोनी का मुद्दा उठाते हुए वक्ताओं ने कहा कि दूसरे फ्लोर पर जाने के लिए सीढ़ियों की उचित व्यवस्था नहीं है।
कालोनियों के पार्को एवं  खेल मैदान का सुन्दरीकरण किया जाये। प्रदर्शन करने वालों में    संगठन से जुड़े तमाम रेलकर्मी उपस्थित रहे।

 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Meerut

मेरठ में राष्ट्रोदय आज, अनूठे रिकॉर्ड की साक्षी बनेगी क्रांतिधरा

सर संघ चालक मोहन भागवत तीन लाख स्वयं सेवकों को आज संबेधित करेंगे।

25 फरवरी 2018

Related Videos

यूपी के इस जिले में पकड़ा गया 15 हजार में 10वीं पास करा देनेवाला गिरोह

सीएम आदित्यनाथ योगी चाहे जितनी भी कोशिश कर लें पर लगता है कि यूपी में नकल माफिया सुधरनेवाला नहीं। वाराणसी से सटे चंदौली में पुलिस ने ऐसे ही नकल माफिया का भंडाफोड़ किया है जो 15 हजार रुपये में यूपी बोर्ड के पेपर सॉल्व करने का ठेका लिया करता था।

18 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen