व्यापारी से सशस्त्र बदमाशों ने दिनदहाड़े एक लाख रुपये लूटे

अमर उजाला ब्यूरो Updated Sun, 05 Nov 2017 11:29 PM IST
क्षेत्र में सक्रिय बदमाशों ने रविवार दोहपर एक व्यापारी को निशाना बनाया। बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने भवन निर्माण सामग्री के कारोबारी को तमंचे से धमकाकर दिनदहाड़े एक लाख रुपये लूट लिए। इस बीच व्यापारी की गुहार पर दौड़े ग्रामीणों ने बदमाशों को घेरा तो वह अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही भाग खड़े हुए। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र में तलाश कराई लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं मिल पाया। 
यह घटना बसखारी थानान्तर्गत शुकुल बाजार निवासी सुनील यादव के साथ हुई। सुनील की जलालपुर क्षेत्र में मजीरा गांव के निकट भवन निर्माण सामग्री की दुकान है। रविवार दोपहर सुनील की दुकान पर ट्रक से गिट्टी व मोरंग उतारी जा रही थी। इसके भुगतान के लिए सुनील घर से एक लाख रुपये लेकर बाइक से दुकान जा रहे थे। इस दौरान मजीरा गांव के निकट पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए सुनील को रोक लिया।

सुनील कुछ समझ पाते तब तक एक बदमाश ने उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया। दूसरे बदमाश ने उसकी जेब में रखे एक लाख रुपये लूट लिए। सुनील ने गुहार मचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। लूटपाट के बाद बदमाश शुकुल बाजार की तरफ भागने लगे। इस बीच पीड़ित ने गुहार मचाई तो आसपास खेतों में काम रहे ग्रामीणों ने बदमाशों को घेरने का प्रयास किया। यह देख बदमाशों ने बाइक छोड़ दी और पैदल ही दिखौटा गांव की तरफ भाग निकले।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र की घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश की लेकिन सुराग नहीं मिल पाया। पीड़ित ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी। मौके से बदमाशों की बाइक कब्जे में लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। कोतवाली प्रभारी रामलखन पटेल ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है। उधर दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से क्षेत्र में हड़कंप का माहौल है।

Spotlight

Most Read

National

पश्चिम बंगाल में निर्भया कांड, दो सर्जरी के बाद बची पीड़िता की जान

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में एक निर्भया कांड जैसा मामला सामने आया है।

20 फरवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen