बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

नशेड़ी ने पीटने के बाद पत्नी को जलाया

ब्यूरो/अमर उजाला इलाहाबाद Updated Tue, 31 Mar 2015 12:02 AM IST
विज्ञापन
After beating the wife lit junkie

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
यमुनापार के कोरांव इलाके में एक नशेड़ी ने घर में हुए झगड़े के बादपत्नी को पीटने के बाद मिट्टी का तेल डालकर जला दिया। उसे तड़पता छोडकर वह घर से भागा तो पड़ोसियों ने महिला को अस्पताल में भर्ती किया। महिला के पिता ने उसके पिता पर केस दर्ज कराया है।
विज्ञापन


रीवा जिले की इंद्रकली (30) का ब्याह दस साल पहले कोरांव में लहवा गांव निवासी रामबहादुर से किया गया था। उसके दो बेटे और एक पुत्री है। मजदूरी कर गुजारा करने वाला रामबहादुर शराब का लती है। वह रोज ही शराब पीकर घर आता और पत्नी से मारपीट करता। सारी कमाई वह नशे में उडा देता इसलिए अक्सर घर में खाने को भी कुछ नहीं रहता। 27 मार्च की रात भी वह शराब के नशे में घर लौटा और खाना मांगा। इंद्रकली ने कहा कि घर में कुछ था नहीं इसलिए खाना नहीं बना। इस पर उसने पत्नी को जमकर पीटा फिर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। इंद्रकली की चीख सुनकर आसपास के लोग जुटे तो रामबहादुर भाग गया।


 इंद्रकली को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर करने पर शहर लाकर एसआरएन अस्पताल में भर्ती किया गया। उसकी हालत गंभीर बनी है। खबर पाकर रीवा से आए पिता गेंदालाल कोल ने सोमवार को कोरांव थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि 25 हजार रुपये की डिमांड नहीं पूरी होने पर दामाद रामबहादुर ने उसकी बेटी इंद्रकली को जिंदा जलाने की कोशिश की। पुलिस ने हत्या की कोशिश और दहेज प्रताड़ना का मुकदमा लिखकर फरार रामबहादुर की तलाश शुरू की है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us